Disclaimer   
Forum Super Search
 ♦ 
×
HashTag:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Train Type:
Train:
Station:
ONLY with Pic/Vid:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    RailFan Club:    

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Mon Feb 20, 2017 19:07:10 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Mon Feb 20, 2017 19:07:10 IST
PostPostPost Trn TipPost Trn TipPost Stn TipPost Stn TipAdvanced Search
Filters:

Blog Posts by pchangal
Page#    12 Blog Entries  next>>
  
Poll
1 Followers
4225 views
12 votes
Oct 24 2016 (23:02)   JP/Jaipur Junction (6 PFs)

double standard iri~   928 blog posts   135 correct pred (68% accurate)
Entry# 2035267            Tags   Past Edits
सन् 1930 से चल रही ऐतिहासिक 【जयपुर - सीकर】रूट की मीटर गेज गाड़ियां क्या अब बंद कर देनी चाहिए । ताकि सीकर(राजस्थान) भी बाकी शहरों की तरह बड़े शहरों से सिधे जुड़ सके। या इनका संचालन तब तक होना चाहिए जब तक 【चूरू - सीकर】आमान परिवर्तन होकर उस पर ट्रेन संचालन शुरु न हो जाये।
Click here to flag a train 👇👇
Jhalawar - Kota - Jaipur - DNA-Churu - Shri Ganganagar Express
हाँ बंद हो ताकि जल्द से जल्द ब्रॉड गेज चल सके83%10
अभी मीटर गेज का आनन्द लेना चाहिए0%0
चूरू - सीकर लाइन पर ट्रेन चालू के बाद ही बंद हो17%2

2 posts are hidden.

  
3630 views
Oct 26 2016 (12:12)
pchangal   17 blog posts
Re# 2035267-3            Tags   Past Edits
SIKAR - JAIPUR BG CONVERSATION START HONA JARURI H

  
3634 views
Oct 26 2016 (12:28)
double standard iri~   928 blog posts   135 correct pred (68% accurate)
Re# 2035267-4            Tags   Past Edits
Finally November se gauge conversation start hone ja rha h.
  
Rail News
0 Followers
1382 views
New Facilities/TechnologyNWR/North Western  -  
Aug 07 2016 (19:18)   सीकर-जयपुर बड़ी रेल लाइन के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार - www.bhaskar.com
 

For Better Managed Indian Railways~   948 news posts
Entry# 1954943   News Entry# 276288         Tags   Past Edits
सीकर.जयपुर-सीकर रेल लाइन पर ब्रॉडगेज के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। क्योंकि रेलवे के अधिकारी अभी लंबे समय तक मीटर गेज लाइन को चालू रखने के विकल्प तलाश करने में जुटे हुए हैं। शनिवार को रेलवे की टेक्निकल टीम ने सीकर रेलवे स्टेशन पर चूरू ब्रॉडगेज सेवा के साथ जयपुर-सीकर मीटर गेज लाइन को चालू रखने के लिए अलग से व्यवस्थाओं को लेकर सर्वे किया। सूत्रों का कहना है कि जयपुर-सीकर ब्रॉडगेज लाइन के काम में वक्त लग सकता है।
नई व्यवस्थाओं को लेकर शनिवार को डिविजन के सीएओ सी ललित कपूर व डीओएम गौरव गौड के नेतृत्व में टीम ने जंक्शन का निरीक्षण किया। टीम ने मीटरगेज लाइन को चूरू ब्रॉडगेज के साथ चालू रखने के लिए स्टेशन पर नया
...
more...
सैड बनाने, अलग से प्लेटफार्म तैयार करने व नई लाइन बिछाने को लेकर सर्वे किया। सूत्रों की माने तो टीम के द्वारा नए प्लान की रिपोर्ट सोमवार से रेलवे को सौंपी जाएगी। टीम ने विकल्प के तौर पर एक तरीका यह भी सुझाया कि मीटरगेज व ब्रॉडगेज दोनों लाइन एक साथ चालू रखने के लिए ब्रॉडगेज के यात्रियों को लुहारु ट्रेन से स्टेशन पर उतारा जा सकता है। स्टेशन के निरीक्षण से पहले टीम ने रेलवे स्टेशन के टेक्निकल स्टाफ के साथ सामुदायिक भवन में मीटिंग की। जिसमें तकनीकी कर्मचारियों को काम के तरीके बताए। हालांकि टीम ने मीडिया को इस संबंध में अधिकारिक जानकारी नहीं दी। टीम में सीओएम जीपी मीणा, सीई/सी-1 वेद्य प्रकाश, सीएसटी/सी प्रदीप सिकंदर, डिप्टी सीईसी अशोक धाकड़ व डिप्टी एसएमटी एसआर मीणा शामिल थे।
रेलवे के काम की धीमी रफ्तार पर जताई नाराजगी
फतेहपुर| रेलवे के मुुख्य प्रशासनिक अधिकारी ललित कपूर ने रेलवे स्टेशन पर ब्राॅडगेज के लिए चल रहे निर्माण कार्यों का अवलोकन किया और काम की धीमी रफ्तार पर निर्माण करने वाली कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर के समक्ष गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने काम समय पर हर हालत में पूरा करने के निर्देश दिए। रेलवे स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति के बारे में पूछने पर जब उन्हें बताया गया कि प्राेजेक्ट कंपनी का दो बार समय बढ़ाया जा चुका है तो उन्होंने प्रोजेक्ट मैनेजर शेखर और साइट इंचार्ज बुद्धदेवपाल के समक्ष नाराजगी जताई और पूछा कि क्या उन्हें टेंडर सहीं नहीं मिला, क्या भुगतान समय पर नहीं हो रहा है। यदि सब कुछ सही है तो देरी किस बात की। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि निर्माण में और देरी हुई तो कंपनी केा गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। उन्होंने 31 अगस्त तक भवन निर्माण का कार्य हर हालात में पूरे करनें के निर्देश दिए। प्रोजेक्ट मैनेजर शेखर के जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर उन्होंने उन्हें उनके सीईओ से बात करवाने के लिए कहा।

2 posts are hidden.

  
2602 views
Aug 09 2016 (15:44)
pchangal   17 blog posts
Re# 1954943-3            Tags   Past Edits
posibility of new train started between sikar-delhi on august

  
2248 views
Aug 09 2016 (16:04)
BARMER HOWRAH EXPRESS most demand^~   2413 blog posts   247 correct pred (56% accurate)
Re# 1954943-4            Tags   Past Edits
No
  
General Travel
0 Followers
399 views
Aug 09 2016 (15:38)  
 

pchangal   17 blog posts
Entry# 1956481            Tags   Past Edits
सीकर-दिल्ली के बीच ट्रेन की संभावना बढ़ी :-
भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं
सीकर-दिल्ली के बीच जल्द ही प्रतिदिन ट्रेन चलाई जा सकती है। रेलवे इसकी कवायद में जुटा है और टाइमिंग तय किया जा रहा है। लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए रेलवे ने सीकर- दिल्ली के बीच रोजाना ट्रेन चलाने की मंशा बनाई है। ऐसी संभावना बताई जा रही है कि सीकर से रात नौ या 10 बजे दिल्ली के लिए ट्रेन चलाई जाए ताकि सीकर एवं झुंझुनूं जिले के यात्रियों को ट्रेन का फायदा मिल सकें।
अब
...
more...
तक सीकर- सराय रोहिल्ला दिल्ली तक ट्रेन सप्ताह में दो दिन बुधवार शुक्रवार को ही चल रही है। यह ट्रेन सराय रोहिल्ला से सुबह चलकर दोपहर एक बजे सीकर पहुंच रही है। दोपहर में दो बजे सीकर से रवाना होकर रात सवा नौ बजे सराय रोहिल्ला पहुंच रही है। इसी तरह रेवाड़ी-सीकर के बीच भी दिन में महज एक ट्रेन है। रेवाड़ी से रात सवा ग्यारह बजे चलकर एक ट्रेन सुबह 3.10 बजे झुंझुनूं पहुंच रही है। यह ट्रेन जिले के लोगों के लिए कोई उपयोगी नहीं है। इस कारण यह खाली चल रही है। इसी तरह दिनभर रेवाड़ी सीकर के बीच ट्रेन नहीं है। रेवाड़ी से ट्रेन शाम पांच बजे आती है। इस कारण लोगों को ब्रॉडगेज ट्रेन का लाभ नहीं मिल पा रहा है।
सालभरसे उठ रही है समय बदलने की मांग : सीकर-लुहारू ब्रॉडगेज ट्रैक पर 1 सितंबर 2015 से ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ। यात्रियों की सुविधानुसार ट्रेनों का समय नहीं होने से लोग ट्रेनों का समय यात्री सुविधानुसार करने की मांग कर रहे हैं। लोग डीआरएम से लेकर रेलमंत्री तक को ज्ञापन भेज चुके हैं। ज्ञापन, धरना प्रदर्शन हो चुके हैं।
जनप्रतिनिधिभी कर चुके हैं बदलाव की मांग : सांसदसंतोष अहलावत पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन अयूब खान भी ट्रेनों का समय झुंझुनूं के लोगों की सुविधानुसार करने की मांग कर चुके हैं। झुंझुनूं सांसद अहलावत सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ट्रेनों का समय शेखावाटी के लोगों की सुविधानुसार करने सीकर- दिल्ली के बीच रोजाना ट्रेन चलाने के लिए रेलमंत्री सुरेशप्रभु से मिल चुके हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन अयूब खान भी ट्रेनों का समय लोगों की सहूलियत के अनुसार करने के लिए डीआरएम से मिल चुके हैं।
सुबह के समय नहीं है रेवाड़ी -सीकर के बीच ट्रेन
ब्रॉडगेजसे पहले लुहारू-सीकर रूट पर काफी ट्रेनों का संचालन होता था। दिन में छह ट्रेन 12 चक्कर लगाती थी। यानी हर दो घंटे बाद सीकर-लुहारू के बीच यात्रियों को ट्रेन सुविधा मिलती थी। ब्रॉडगेज शुरू होने पर महज दो ट्रेन चलती हैं। इसमें भी इनका समय सही नहीं है। सुबह के समय सीकर जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं है। रात तीन बजे सीकर जाने वाली ट्रेन के बाद दिन में शाम सवा पांच बजे तक कोई ट्रेन नहीं है। इस कारण सुबह के समय यात्रियों को मजबूरन बसों में सफर करना पड़ रहा है।
  
Rail News
0 Followers
1314 views
New/Special TrainsNWR/North Western  -  
Jul 24 2016 (20:01)   खुशखबरी : ...तो अब सीकर से दिल्ली रोजाना चलेगी ट्रेन, सुविधा इस दिन से
 

mama musafir   1 news posts
Entry# 1942268   News Entry# 274680         Tags   Past Edits
राजस्थान पत्रिका के अनुसार -
रात्रि में दिल्ली का सफर ब्रॉडगेज से करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। सीकर से दिल्ली के लिए रात नौ से दस बजे के बीच जल्द ही नई टे्रन चलाई जाएगी।
रेलवे के अधिकारियों ने सीकर से दिल्ली सरायरोहिल्ला के लिए रोजाना रात के समय टे्रन चलाने का प्रस्ताव मंत्रालय में भेजा है। जहां से स्वीकृति मिलते ही जल्द शेखावाटी को यह सौगात मिल जाएगी। सूत्रों के अनुसार अधिकारियों का मानस 15 अगस्त तक यह सेवा शुरू करने की है।
सीकर
...
more...
से दिल्ली के लिए चलने वाली शेखावाटी एक्सप्रेस करीब चार वर्ष पूर्व बंद हो गई थी। शेखावाटी एक्सप्रेस के बंद होने से शेखावाटी के सीकर, चूरू व झुंझुनूं जिले के फौजियों सहित दूसरे राज्यों में जाने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही थी।
हाल में सीकर से दिल्ली के लिए ब्रॉडगेज से तो शुरू हो गई, लेकिन सप्ताह में बुधवार व शुक्रवार को दोपहर में ट्रेन मिलने से लोगों को पूरा फायदा नहीं हो रहा है। रेलवे का रोजाना ब्रॉडगेज चलाने के प्रस्ताव को जनप्रतिनिधि प्रयास करे और मंत्रालय से मंजूरी दिलाए तो जल्द लोगों को यह सुविधा मिल जाएगी।
यह है प्रस्ताव
सीकर से दिल्ली के बीच रोजाना 1800 से अधिक यात्री सफर करते हैं। सड़क परिवहन की तुलना में ब्रॉडगेज का किराया 25 प्रतिशत से कम है। ऐसे में रेलवे ने रात नौ से दस बजे के लिए नई ब्रॉडगेज चलाई जा सकती है। ट्रेक की क्षमता अनुसार यह ट्रेन छह घंटे में दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुंच जाएगी। वापसी में यह ट्रेन दोपहर दो बजे रवाना होकर रात आठ बजे सीकर पहुंच जाएगी।
यही नहीं ट्रेन के मेंटीनेंस के लिए भी प्रस्ताव में जानकारी भेजी गई है। इससे सफर के बाद व्यापारी अल सुबह दिल्ली पहुंच जाएगा। दिल्ली में खरीददारी कर दोपहर में उस ट्रेन से दिल्ली से सीकर के लिए रवाना हो जाएगा। सीनियर सेक्शन इंजीनियर, ओ.पी. चौधरी का कहना है कि सीकर से सराय रोहिल्ला के लिए रोजाना नई ब्रॉडगेज चलाने का प्रस्ताव उच्चाधिकारियों को दिया गया है।

  
1177 views
Jul 26 2016 (17:15)
pchangal   17 blog posts
Re# 1942268-1            Tags   Past Edits
i hope started new train earliest possibl-good newa

2 posts are hidden.
  
General Travel
0 Followers
500 views
Apr 04 2016 (11:00)  
 

pchangal   17 blog posts
Entry# 1789694            Tags   Past Edits
झुंझुनूं | सीकर-दिल्ली के बीच रोजाना ट्रेन चलने की संभावना जगी है। रेलमंत्री सुरेशप्रभु ने सांसद संतोष अहलावत को पत्र के जवाब में जांच का आश्वासन दिया है। सांसद अहलावत को लिखे पत्र में रेलमंत्री ने बताया कि सीकर-चूरू लाइन पर दो क्रॉसिंग नंबर-35 और ताखलसर में रेलवे अंडर ब्रिज बनाने को लेकर भी जांच कराने की बात कहीं है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों सांसद संतोष अहलावत ने रेलमंत्री सुरेशप्रभु से मिलकर सीकर-दिल्ली के बीच प्रतिदिन ट्रेन चलाने, रतनशहर नूआं में एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव कराने, ट्रेनों का समय यात्रियों की सुविधानुसार करने, डेमू ट्रेन चलाने की मांग की थी।
  
General Travel
0 Followers
794 views
Jan 01 2016 (16:30)  
 

pchangal   17 blog posts
Entry# 1698247            Tags   Past Edits
plz started the run daily train sikar-jhunjhunu-delhi route. now runs be weekly and its time not suitebale of any one.

  
661 views
Jan 03 2016 (01:03)
Pahadi   121 blog posts   37 correct pred (68% accurate)
Re# 1698247-1            Tags   Past Edits
Yha post mt kariye prabhu ko mail kijiye
  
General Travel
0 Followers
21651 views
Jul 24 2015 (22:01)   SIKR/Sikar Junction (3 PFs)
 

taruncru   31 blog posts   31 correct pred (79% accurate)
Entry# 1549882            Tags   Past Edits
sikar to rewari train soon..may be from 7 augest...

29 posts - Thu Aug 27, 2015

  
1044 views
Aug 27 2015 (16:50)
ASHOK THE GREAT   21 blog posts   24 correct pred (68% accurate)
Re# 1549882-30            Tags   Past Edits
do you know, how many buses running from Jhunjhunu to Delhi of your local politicians?. All benefits goes to such big bus operators and politicians.

1 posts are hidden.

  
Aug 28 2015 (10:55)
pchangal   17 blog posts
Re# 1549882-32            Tags   Past Edits
एक सितंबर को चलेगी सीकर-दिल्ली ट्रेन, आठ साल का इंतजार खत्म
सीकर. सीकर-दिल्ली ट्रेन चलने से दिल्ली का सफर आसान हो जाएगा। वहीं किराए की भी बचत होगी। 2007 में सीकर दिल्ली ब्रॉडगेज प्रोजेक्ट की घोषणा हुई। लेकिन काम 2010 में शुरू हो पाया। पैसे की कमी के कारण काम धीमी रफ्तार से 2014 के आखिरी में पूरा हुआ। पहले सीआरएस में देरी बाद में उद्घाटन की तारीख को तय होने में वक्त लगा। ऐसे में कार्यक्रम तय नहीं हो सका। अब एक बार फिर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने एक सितंबर को ट्रेन का उद्‌घाटन करवाने का दावा किया है।
मुख्यमंत्री
...
more...
वसुंधरा राजे की एक सितंबर को प्रस्तावित यात्रा को लेकर शुक्रवार दोपहर 12 बजे कलेक्ट्रेट स्थित सांसद कक्ष में भाजपा की बैठक होगी। जिला महामंत्री तेजप्रकाश सैनी ने बताया कि मुख्यमंत्री का एक सितंबर को ब्रॉडगेज ट्रेन के उद्घाटन का कार्यक्रम प्रस्तावित है। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर सांसद कक्ष में सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला प्रमुख, उप प्रमुख, प्रधान, नगर पालिका चेयरमैन, जिला पदाधिकारी, मोर्चा जिलाध्यक्ष मौजूद रहेंगे।
सीकर-दिल्ली ट्रेन को लेकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने दावा किया है कि एक सितंबर से सीकर दिल्ली ट्रेन चल जाएगी। कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से समय मिल चुका है। एक सितंबर को रेलवे स्टेशन परिसर में 11 बजे समारोह प्रस्तावित है। यहां ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जाएगी। कार्यक्रम तय होने की जानकारी आते ही रेलवे अधिकारी तैयारी में जुट गए हैं।
गौरतलब है कि पूर्व में सात अगस्त को प्रस्तावित कार्यक्रम आचार संहिता की वजह से रद्द कर दिया गया था। सूत्रों के अनुसार सीकर प्लेटफार्म की बड़ी लाईन पर आने वाली पहली ट्रेन राजस्थान संपर्क क्रांति होगी। बीकानेर जोधपुर से चलने वाली दो ट्रेन मेड़ता में 17 कोच के साथ दिल्ली के लिए रवाना होती हंै। दिल्ली में यह ट्रेन सुबह पांच बजकर 25 मिनट पर पहुंचती है। यही ट्रेन उद्घाटन के लिए गुरुवार शाम को सीकर आएगी।
तैयारियों में जुटे अधिकारी
अधिकारिक तौर पर कार्यक्रम की सूचना अभी नहीं आई है। लेकिन रेलवे अधिकारियों ने तैयारी करने के मौखिक आदेश दिए गए हैं। कार्यक्रम के लिए करीब 75 उच्चाधिकारियों के खाने की व्यवस्था करवाई जा रही है।

  
1361 views
Aug 28 2015 (16:05)
rockyverma4   21 blog posts
Re# 1549882-33            Tags   Past Edits
Where we can see the train time table ? not showing in Erail.in or anywhere ?

6 posts are hidden.

  
11353 views
Sep 08 2015 (17:56)
pchangal   17 blog posts
Re# 1549882-40            Tags   Past Edits
two train require daily sikar to delhi one late night and on early morning

  
10609 views
Sep 08 2015 (18:34)
LHB Bikaner Kochuveli^~   78601 blog posts   5088 correct pred (78% accurate)
Re# 1549882-41            Tags   Past Edits
RJSK ke rake ke sath to ye agle 25 saal me Bhi daily na ho because RJSK itself is biweekly.
  
Rail News
0 Followers
1561 views
Aug 04 2015 (16:37)   SIKAR RAILWAY
 

pchangal   1 news posts
Entry# 1558148   News Entry# 236360         Tags   Past Edits
SIKAR DELHI NOT START 07/08/2015 SANSAD SAYING

  
1826 views
Aug 05 2015 (13:02)
ASHOK THE GREAT   21 blog posts   24 correct pred (68% accurate)
Re# 1558148-1            Tags   Past Edits
can anybody confirm, when the service will start?
  
General Travel
0 Followers
940 views
Aug 01 2015 (13:34)  
 

pchangal   17 blog posts
Entry# 1555370            Tags   Past Edits
Sikar-Loharu Train Time Table Not Updated on website till date - 01/08/2015 long & long delay only expected dates given by news papers

  
651 views
Aug 01 2015 (13:44)
LHB Bikaner Kochuveli^~   78601 blog posts   5088 correct pred (78% accurate)
Re# 1555370-1            Tags   Past Edits
dont believe newspaper .. they give false info only.

  
778 views
Aug 04 2015 (16:40)
pchangal   17 blog posts
Re# 1555370-2            Tags   Past Edits
NOT STARTED 07/08/2015
click here

  
681 views
Aug 04 2015 (16:46)
LHB Bikaner Kochuveli^~   78601 blog posts   5088 correct pred (78% accurate)
Re# 1555370-3            Tags   Past Edits
rake issue also there.
  
General Travel
0 Followers
549 views
Aug 04 2015 (16:44)  
 

pchangal   17 blog posts
Entry# 1557597            Tags   Past Edits
सीकर
लंबे इंतजार व खासी मशक्कत के बाद सीकर-लुहारू ब्राडगेज पर सात अगस्त को तय हुआ ट्रेन चलाने का कार्यक्रम फिर खटाई में पड़ गया है। हालांकि रेलवे उद्घाटन समारोह को लेकर तैयारी में जुटा है, लेकिन अधिकारी खुलकर घोषणा नहीं कर रहे हैं कि ब्राडगेज पर ट्रेन सात अगस्त से चलना शुरू हो जाएगी।
इधर, सीकर सांसद ने निकाय चुनाव के बाद ट्रेन चलाए जाने की बात कही है। उद्घाटन समारोह के लिए रेलवे की ओर से सभी प्रमुख अधिकारियों को एक पत्र भी जारी किया है। जिसमें समारोह से पहले अधिकारियों
...
more...
को अलग-अलग जिम्मेदारी व व्यवस्था सौंपी गई है। पत्र के अनुसार महज दस मिनट के समय में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए ब्राडगेज ट्रेन को रेल मंत्री सुरेश प्रभु हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।
सीकर से दिल्ली के लिए रवाना होगी पहली ट्रेन
रेलवे सूत्रों की मानें तो ब्रॉडगेज पर चलने वाली पहली ट्रेन नम्बर 14811 को सात अगस्त को दिल्ली के लिए रवाना होगी। सात अगस्त को सुबह दस बजकर 25 मिनट पर समारोह शुरू होगा। दो मिनट अतिथियों का परिचय होगा। इसके बाद दो मिनट का स्वागत समारोह तथा दस बजकर 33 मिनट पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जाएगी।
आचार संहिता के कारण कार्यक्रम में देरी हो सकती है। कई जगह पटरियों पर काम भी चल रहा है।
संतोष अहलावत, सांसद, झुंझुनूं
ब्राडगेज समारोह में चुनाव आचार संहिता परेशानी है। चुनाव के बाद आचार संहिता हटने पर कार्यक्रम किया जाएगा। इस संबंध में सोमवार को रेल मंत्री से मिलकर अवगत कराया गया है।
सुमेधानंद सरस्वती, सांसद, सीकर
Page#    12 Blog Entries  next>>

ARP (Advanced Reservation Period) Calculator

Reservations Open Today @ 8am for:
Trains with ARP 10 Dep on: Thu Mar 2
Trains with ARP 15 Dep on: Tue Mar 7
Trains with ARP 30 Dep on: Wed Mar 22
Trains with ARP 120 Dep on: Tue Jun 20

  
  

Rail News

New Trains

Site Announcements

  • Entry# 2165159
    Feb 15 (09:53AM)


    A minor update, but may impact many members: Hereafter, FMs will be able to delete invalid Red Flags on Imaginary trains. Red Flags can be removed by FMs, only against specific complaints filed against the blog. This does not give all members the right to complain against EVERY single red flag they...
  • Entry# 2155798
    Feb 08 (11:40AM)


    -@all members: As of recently, there has been a trend whereby minor name updates of Trains/Stations - whether such and such regional name should be there or not, whether the train should be called "Abc Express" or "Abc Superfast Express", etc. are threatening to take over the majority of Timeline entries. Also,...
  • Entry# 2147631
    Feb 01 (11:05AM)


    A new experimental feature is being introduced called BotD - "Blog of the Day". The rules are: . 1. Replies are not eligible - only the Top Blog. 2. ONLY Blogs posted today (the day of the vote) are eligible. 3. Every member has ONE vote. In the course of the day, you may keep...
  • Entry# 2136570
    Jan 23 (12:25AM)


    Several new features have been introduced recently to the Forum, and we are forever striving to make Member experience here more productive and satisfying. With the recent introduction and success of the new FM System, it has been observed that small groups of highly involved and enthusiastic members are far more...
  • Entry# 2134907
    Jan 21 (02:46PM)


    It has been over 2 weeks since the appointment of the current batch of FMs and 750 Complaints have been handled so far. It gives me immense pleasure in congratulating them for running the team diligently, professionally, competently and above all, without a shred of controversy or bias. The FM position...
  • Entry# 2133126
    Jan 20 2017 (01:29AM)


    The modification to the TL Update scheme - i.e. the introduction of the new RAC System - has led to some efficiency with TL Updates. More TLs are being discussed, and quickly moved up. However, we still have on Average, about 300 Waitlisted TLs in the backlog at any time, and our hard-working and diligent TLMs...
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site