Disclaimer   
Forum Super Search
 ♦ 
×
HashTag:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Train Type:
Train:
Station:
ONLY with Pic/Vid:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    RailFan Club:    

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Sat Mar 25, 2017 01:52:59 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Sat Mar 25, 2017 01:52:59 IST
PostPostPost Trn TipPost Trn TipPost Stn TipPost Stn TipAdvanced Search
Filters:

Blog Posts by asifthehunk
Page#    10 Blog Entries  
  
General Travel
0 Followers
262 views
Feb 24 2017 (09:32)   LMP/Lakhimpur (1 PFs)

asifthehunk   11 blog posts
Entry# 2176474            Tags   Past Edits
मोबाइल फ्लैश बट वेल्डिंग मशीन से जोड़ी जा रही ब्रॉडगेज रेल पटरियां
सीतापुर से मैलानी के बीच 106 किलोमीटर में चल रहे आमान परिवर्तन का काम तेज हो गया है। यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो बरसात के पहले इस रूट पर ट्रायल ट्रेनें दौड़ने लगेंगी। कार्यदायी संस्था आरबीएनएल ने बरसात से पहले ही इस काम को पूरा करने का लक्ष्य बनाया है। बता दें आमान परिवर्तन का काम करीब दो साल पीछे चल रहा है। अब इस काम में और ज्यादा देरी न हो इसलिए काम की रफ्तार बढ़ा दी गई है।
आरबीएनएल
...
more...
के सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर एसके वर्मा ने बताया कि सीतापुर और मैलानी रेल प्रखंड के बीच लूप लाइन सहित 118 किलोमीटर ब्रॉडगेज की रेल पटरियां बिछाई जानी है। इसमेें 60 किलोमीटर रेल पटरियां मोबाइल फ्लैश बट वेल्डिंग मशीनों से जोड़कर लिंक की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा इस प्रखंड पर 100 पुलों का निर्माण किया जाना है, इसमें 65 पुलों के बक्से डाले जा चुके है। 12 पुलों का निर्माण कार्य साइट पर ही किया जाएगा। इसमें इस प्रखंड में शामिल बाकेगंज, फरधान और ओयल के क्रमश: दो सौ, एक सौ पचास और एक सौ फिट लंबाई के तीन बडे़ पुलों पर निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है।
सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर ने बताया कि ब्रॉडगेज की ट्रेनें दौड़ाने के लिए नहर पुलों पर 25 मीटर गहराई की नींव खेदकर उसमें कंकरीट डालकर मजबूत किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा मीटर गेज के 100 रेल फाटकों में 23 को बंद कर दिया गया है। इन बंद किए गए रेल फाटकों पर (एलएचएस) लिमिट हाइट सबवे बनाए जाएंगे। इसमें 13 फाटकों पर निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। साथ ही भविष्य में सीतापुर-मैलानी ब्राडगेज रेल प्रखंड पर 32 मानवरहित रेल फाटक बनाए जाने की योजना है।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा मैलानी और बाकेगंज के बीच जंगल से होकर गुजरी 16 किलोमीटर रेल मार्ग पर तेजी से कार्य चल रहा है। इसमें सात किलोमीटर ब्रॉडगेज की पटरियां बिछाने के साथ ही ऑटोमैटिक मशीनों से पटरियों की वेल्डिंग का कार्य काफी तेजी से चल रहा है। उन्होंने बताया कि ब्रॉडगेज रेलवे स्टेशन भवनों का निर्माण कार्य लगभग अंतिम चरण में है। इसी कड़ी में लखीमपुर, सीतापुर, गोला गोकर्णनाथ, हरगांव और मैलानी में हाई लेबल प्लेटफार्म बनाए जाने के साथ ही फुट ओवरब्रिजों का निर्माण कराया जाएगा। अन्य स्टेशन पर मीडियम और लो लेबल प्लेटफार्म बनवाए जा रहे हैं।
  
Rail News
0 Followers
663 views
Commentary/Human InterestNER/North Eastern  -  
Feb 04 2017 (08:18)   बरेली-कासगंज रेल मार्ग होगा इलेक्ट्रिक

Pilibhit broad gauge^~   273 news posts
Entry# 2153301   News Entry# 293044         Tags   Past Edits
वर्ष 2017-18 के लिए प्रस्तुत बजट में पूर्वोत्तर रेलवे की बरेली-कासगंज रेल लाइन पर विद्युतीकरण कार्य समेत कई परियोजना को स्वीकृति मिल गई है। बरेली-कासगंज और भोजीपुरा-डालीगंज तक 401 किलोमीटर रेल खंड पर 343 करोड़ रुपये से विद्युतीकरण किया जाएगा। इसके साथ ही पीलीभीत-शाहजहांपुर के बीच 83 किलोमीटर मीटरगेज लाइन पर 622.5 करोड़ की लागत से आमान परिवर्तन का कार्य होगा।बरेली-कासगंज रेल मार्ग पर विद्युतीकरण की मंजूरी तो मिल गई है, लेकिन ब्राडगेज बनाए गए इस ट्रैक पर बरेली सिटी और रामगंगा के बीच अभी गाड़ियां नहीं चल रही हैं। रेलवे के मुताबिक ट्रैक तो तैयार है, लेकिन सीआरएस निरीक्षण न होने अभी ट्रैक पर सवारियां गाड़ी नहीं चल पा रही हैं।

1 posts are hidden.

  
2031 views
Feb 14 2017 (22:54)
asifthehunk   11 blog posts
Re# 2153301-2            Tags   Past Edits
sach me hoga bhojipura se daliganj????
  
General Travel
0 Followers
997 views
Jan 21 2017 (16:25)   LMP/Lakhimpur (1 PFs)

asifthehunk   11 blog posts
Entry# 2134979            Tags   Past Edits
#gc #kheri town
  
General Travel
0 Followers
1810 views
Jan 05 2017 (10:06)   PBE/Pilibhit Junction (4 PFs)

asifthehunk   11 blog posts
Entry# 2116529            Tags   Past Edits
जीएम ने टनकपुर रेलखंड का किया निरीक्षण

पीलीभीत : पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के महाप्रबंधक ने पीलीभीत-टनकपुर रेलखंड के मझोला पकड़िया स्टेशन तक निरीक्षण किया। इस रेलखंड पर मार्च के अंतिम सप्ताह तक रेलगाड़ियों का संचालन शुरू हो जाएगा। वहीं पीलीभीत-मैलानी रेल खंड पर मार्च में मेगा ब्लाक लेने की तैयारी की जा रही है। पीलीभीत रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर लंबित निर्माण कार्यों को जल्द पूरा करने के कड़े निर्देश दिए।
बुधवार
...
more...
को पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के महाप्रबंधक राजीव मिश्र स्पेशल ट्रेन से पीलीभीत स्टेशन पर दोपहर बारह बजे पहुंचे। स्पेशल ट्रेन से उतरने के बाद महाप्रबंधक सीधे मीटर गेज से ब्राडगेज हो रहे प्लेटफार्म का निरीक्षण किया। यहां पर निर्माण से जुड़े अफसरों से प्लेटफार्म ऊंचा करने व शेड शि¨फ्टग के बारे में जानकारी हासिल की। महाप्रबंधक ने रेल अफसरों को अतिशीघ्र शेड की शि¨फ्टग की दिशा में काम चालू करने के निर्देश दिए। इसके बाद प्लेटफार्म नंबर एक की बि¨ल्डग की पुताई कराने के निर्देश दिए। स्टेशन के सरकु¨लग एरिया में बने मंच का प्लास्टर कराकर रंगरोगन कराने के लिए कहा, जिससे आने वाले समय में समारोह के लिए मंच की दिक्कत नहीं होगी। आधा घंटा निरीक्षण करने के बाद महाप्रबंधक पीलीभीत-टनकपुर रूट के मझोला पकड़िया स्टेशन तक ¨वडो इंस्पेक्शन किया। महाप्रबंधक मिश्र ने कहा कि निर्माण कार्यों को जल्द कराने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। एक मार्च से पीलीभीत-मैलानी रेल खंड पर मेगा ब्लाक लेने की तैयारी है। दो-दो मीटर गेज की लाइन होने की वजह से संचालन में परेशानी हो रही है। सिर्फ शाहजहांपुर लाइन मीटर गेज रखी जाएगी। इससे पहले मार्च में पीलीभीत-टनकपुर रेलखंड पर मझोला तक ट्रेन का संचालन शुरू कर दिया जाएगा। तीन माह बाद टनकपुर तक संचालन हो सकेगा। बरेली जंक्शन के सवाल पर कहा कि बरेली सिटी से जंक्शन तक लाइन जोड़ने का काम पूरा हो चुका है। इस संबंध में पेपर सबमिट कर दिए गए। जल्द ही सीआरएस निरीक्षण कराया जाएगा। फुट ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जल्द ही पूरा करा लिया जाएगा, जिससे यात्रियों को प्लेटफार्म नंबर एक से दो तक जाने में आसानी हो जाएगी। इस मौके पर इज्जतनगर मंडल के डीआरएम निखिल पांडेय, वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी सीएल शाह, स्टेशन अधीक्षक मोहम्मद इजराइल, एके वर्मा, विनोद कुमार, सुशील सक्सेना, एसके कमल मौजूद रहे।
पंद्रह मीटर पार्किंग के रूप में हो डेवलप
रेलवे स्टेशन पर ब्राडगेज के काम जोरशोर से किए जा रहे हैं। मीटर गेज के प्लेटफार्म नंबर एक से रेल पटरियों को उखाड़ लिया गया है। पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने निरीक्षण के दौरान पंद्रह मीटर पार्किंग के रूप में डेवलप करने के निर्देश दिए। पंद्रह मीटर के बाद जमीन को लेवल कर दिया जाना चाहिए।
प्लेटफार्म नंबर दो का बनाएं फाउंडेशन
पीलीभीत स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर दो को बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है, जो काफी सुस्त गति से चल रहा है। महाप्रबंधक ने निरीक्षण के समय में प्लेटफार्म नंबर दो का फाउंडेशन बनाने के काम को जल्द से जल्द शुरू करने के निर्देश जारी किए, जिससे प्लेटफार्म का निर्माण किया जा सकेगा।
  
General Travel
0 Followers
947 views
Dec 22 2016 (11:26)   LMP/Lakhimpur (1 PFs)

asifthehunk   11 blog posts
Entry# 2099795            Tags   Past Edits
ongoing #gc at gola gokrannath station

  
814 views
Dec 23 2016 (09:46)
shuk RAILWAY is my first crush~   591 blog posts   309 correct pred (56% accurate)
Re# 2099795-1            Tags   Past Edits
Hi,
If possible please post some pic of Sitapur railway station for gauge conversion.

  
737 views
Dec 23 2016 (11:07)
asifthehunk   11 blog posts
Re# 2099795-2            Tags   Past Edits
I am going to Lucknow today, if I get chance to click the pictures of sitapur / khairabad, so I will upload asap.
thank you
  
General Travel
0 Followers
693 views
Dec 20 2016 (08:21)   LMP/Lakhimpur (1 PFs)

asifthehunk   11 blog posts
Entry# 2097047            Tags   Past Edits
#gc at lakhimpur railway station
  
General Travel
0 Followers
1315 views
Dec 19 2016 (10:08)   MLN/Mailani Junction (3 PFs)

asifthehunk   11 blog posts
Entry# 2095985            Tags   Past Edits
ongoing #gc at lakhimpur railway station :-)
  
General Travel
0 Followers
1406 views
Nov 05 2016 (10:19)   MLN/Mailani Junction (3 PFs)

asifthehunk   11 blog posts
Entry# 2048825            Tags   Past Edits
वन विभाग की हठधर्मिता से रेल लाइन का काम बाधित
- बांकेगंज-मैलानी जंगल के अंदर गुजरती है 13 किलोमीटर रेल लाइन
ऐशबाग-पीलीभीत के बीच आमान परिवर्तन के काम में वन विभाग रोड़ा बन रहा है। बांकेगंज और मैलानी के बीच 13 किलोमीटर रेल लाइन जंगल से होकर गुजरती है। इस क्षेत्र में पुरानी पटरियों को उखाड़ कर ले जाने और बिछाई जाने वाली नई पटरियों के अलावा दूसरी सामग्री पहुंचाने के लिए कार्यदायी संस्था रेल विकास निगम लिमिटेड को दिक्कतें आ रही हैं। वन विभाग की अनुमति के बिना वहां परिवहन नहीं किया
...
more...
जा सकता। उधर, वन विभाग जंगल के अंदर निर्माण सामग्री के परिवहन की अनुमति देने में टाल मटोल कर रहा है।
मालूम हो कि बांकेगंज-मैलानी के बीच 13 किलोमीटर रेल लाइन दक्षिण खीरी वन प्रभाग के मैलानी रेंज के जंगलों से होकर गुजरती है। अब जब आमान-परिवर्तन का काम चल रहा है, तो इस रूट पर पुरानी पटरियों को उखाड़ कर नई पटरियां बिछाई जानी हैं। समस्या पुरानी पटरियों को उखाड़ कर ले जाने, नई पटरियों को वहां पर पहुंचाने की है। आरवीएनएल को ट्रकों से यह सामान पहुंचाना है। जंगल के अंदर परिवहन के लिए वन विभाग की मंजूरी अनिवार्य है। आरवीएनएल ने इसके लिए नियमानुसार आवेदन के साथ वन विभाग को परिवहन के लिए तैयार किया गया रोड मैप भी उपलब्ध कराया है, लेकिन विभाग इसकी अनुमति देने में लगातार टाल मटोल कर रहा है।
मेगा ब्लाक के बाद ऐशबाग और मैलानी के बीच पुरानी पटरियां उखाड़ने और ब्राडगेज पटरियां बिछाने का काम तेजी से शुरू हो चुका है। लेकिन वन क्षेत्र में आने वाले इस 13 किलोमीटर की लाइन पर अभी तक पटरियां उखाड़ी ही नहीं जा सकी हैं। न ही नई पटरियां बिछाने का सामान वहां तक पहुंच पाया है। इससे आमान परिवर्तन के काम में बाधा पड़ रही है।
रेल विभाग ने आमान-परिवर्तन कार्य के लिए जंगल के रास्तों पर सामान लाने और ले जाने के लिए आवेदन किया है। वन विभाग ने रेल विभाग से ट्रकों के जरिए जंगल के रास्तों के इस्तेमाल करने का रोड मैप आदि की आख्या मांगी है। आख्या मिलते ही विचार किया जाएगा। नियमानुसार शुल्क जमा होने के बाद अनुमति दी जाएगी।
- अखिलेश पांडे, डीफओ, साउथ खीरी
बांकेगंज-मैलानी के मध्य 13 किलोमीटर जंगल के अंदर आमान-परिवर्तन सामान के आवागमन के लिए वन विभाग से जंगल के रास्तों पर परिवहन की अनुमति मांगी गई है। जो अभी तक नहीं मिल सकी है। अनुमति मिलते ही काम शुरू होगा।
- एसके वर्मा, सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर, आरवीएनएल
  
Rail News
0 Followers
1291 views
Commentary/Human InterestNER/North Eastern  -  
Oct 15 2016 (22:28)   थम गया मीटर गेज ट्रेन का सफर
 

☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~   5246 news posts
Entry# 2025281   News Entry# 283151         Tags   Past Edits
जासं, सीतापुर : 129 साल पुरानी मीटर गेज रेलवे के सुहाने सफर पर शुक्रवार को ब्रेक लग गया। 52244 डाउन पैसेंजर ट्रेन मैलानी के लिए शाम छह बजे तमाम यादों को लेकर रवाना हुई। 52239 पैसेंजर तथा 52243 पैसेंजर ट्रेन मैलानी से सीतापुर देर रात आएंगी, जिन्हे बगैर यात्रियों के वापस मैलानी के लिए भेज दिया जाएगा। 106 किमी लंबा सीतापुर-मैलानी रेलवे ट्रैक जून 2017 तक ब्राड गेज तैयार हो जाएगा, जिसे ट्रेनों के संचालन के लिए हरी झंडी दे दी जाएगी। 1पूवरेत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के तहत सीतापुर से मैलानी तक मीटर गेज ट्रैक पर 15 अक्टूबर से ट्रेनों के संचालन पर रेलवे ने ब्रेक लगाने की घोषणा की थी। इसके पीछे विभाग की मंशा मीटर गेज को ब्राड गेज में तब्दील करने की है। शुक्रवार शाम छह बजे 52244 डाउन पैसेंजर ट्रेन मैलानी के लिए सीतापुर से रवाना हुई। इसके अलावा 52224, 52238, 52240 व 52242 पैसेंजर ट्रेनों ने...
more...
मीटर गेज ट्रैक पर सीतापुर से मैलानी के मध्य अंतिम सफर किया। 52239 पैसेंजर ट्रेन मैलानी से चलकर सीतापुर 9.45 बजे तथा 52243 पैसेंजर ट्रेन रात 11.55 पहुंचेगी। इन दोनों ट्रेनों को बगैर यात्रियों के ही वापस मैलानी भेजा जाएगा। सन 1885 में मीटर गेज के इस ट्रैक पर पहली बार ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ था। पूवरेत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि 106 किमी लंबा रेलवे ट्रैक जून 2017 में तैयार हो जाएगा। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक एके शुक्ला, सहायक मंडल रेलवे इंजीनियर सुरेंद्र कुमार, यातायात निरीक्षक शिशिर कुमार श्रीवास्तव आदि मौजूद थे। 1जासं, सीतापुर : 129 साल पुरानी मीटर गेज रेलवे के सुहाने सफर पर शुक्रवार को ब्रेक लग गया। 52244 डाउन पैसेंजर ट्रेन मैलानी के लिए शाम छह बजे तमाम यादों को लेकर रवाना हुई। 52239 पैसेंजर तथा 52243 पैसेंजर ट्रेन मैलानी से सीतापुर देर रात आएंगी, जिन्हे बगैर यात्रियों के वापस मैलानी के लिए भेज दिया जाएगा। 106 किमी लंबा सीतापुर-मैलानी रेलवे ट्रैक जून 2017 तक ब्राड गेज तैयार हो जाएगा, जिसे ट्रेनों के संचालन के लिए हरी झंडी दे दी जाएगी। 1पूवरेत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के तहत सीतापुर से मैलानी तक मीटर गेज ट्रैक पर 15 अक्टूबर से ट्रेनों के संचालन पर रेलवे ने ब्रेक लगाने की घोषणा की थी। इसके पीछे विभाग की मंशा मीटर गेज को ब्राड गेज में तब्दील करने की है। शुक्रवार शाम छह बजे 52244 डाउन पैसेंजर ट्रेन मैलानी के लिए सीतापुर से रवाना हुई। इसके अलावा 52224, 52238, 52240 व 52242 पैसेंजर ट्रेनों ने मीटर गेज ट्रैक पर सीतापुर से मैलानी के मध्य अंतिम सफर किया। 52239 पैसेंजर ट्रेन मैलानी से चलकर सीतापुर 9.45 बजे तथा 52243 पैसेंजर ट्रेन रात 11.55 पहुंचेगी। इन दोनों ट्रेनों को बगैर यात्रियों के ही वापस मैलानी भेजा जाएगा। सन 1885 में मीटर गेज के इस ट्रैक पर पहली बार ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ था। पूवरेत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि 106 किमी लंबा रेलवे ट्रैक जून 2017 में तैयार हो जाएगा। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक एके शुक्ला, सहायक मंडल रेलवे इंजीनियर सुरेंद्र कुमार, यातायात निरीक्षक शिशिर कुमार श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।

2 posts are hidden.

  
2937 views
Oct 22 2016 (21:48)
asifthehunk   11 blog posts
Re# 2025281-3            Tags   Past Edits
Khairabad me thik thak kaam hua hai, kuch jagah pe sleeper daale hai track pe....baki sab dhakka plate kaam hi hai...aise chalega to 1 saal aur lagega
  
Rail News
0 Followers
1766 views
Commentary/Human InterestNER/North Eastern  -  
Oct 20 2016 (23:37)   पीलीभीत से भोजीपुरा तक रेल का सफर दूर की कौड़ी
 

Pilibhit broad gauge^~   273 news posts
Entry# 2031034   News Entry# 283554         Tags   Past Edits
भोजीपुरा-पीलीभीत बड़ी रेल लाइन पर अभी ट्रेन नहीं चल सकती। इस रूट पर इसी महीने ट्रेन चलाने का दावा करने वाले रेल अधिकारियों के दावे की गुरुवार को सीआरएस निरीक्षण के बाद पोल खुल गई। निरीक्षण के बाद रेल सेफ्टी कमिश्नर ने भी माना कि ट्रैक पर कई कार्य अधूरे हैं। इससे ट्रेनों का संचालन फिलहाल नहीं हो सकता।
सीआरएस निरीक्षण के बाद भोजीपुरा-पीलीभीत बड़ी रेल लाइन पर ट्रेनों के संचालन की उम्मीद लगाए जिलेवासियों को गुरुवार को बड़ा झटका लगा। उन्हें यह झटका दिया रेलवे की लेटलतीफी ने। लोग उम्मीद लगाए थे कि इस ट्रैक पर सीआरएस निरीक्षण होने के कुछ दिनों बाद ट्रेनों का संचालन होने लगेगा। इसका इंतजार गुरुवार को पूरा तो हो गया पर उनकी उम्मीद पूरी होगी
...
more...
इसके आसार नहीं है।

  
2311 views
Oct 21 2016 (07:54)
asifthehunk   11 blog posts
Re# 2031034-1            Tags   Past Edits
Before January no possibilities of train on Pilibhit-Pilibhit-Bhojipur section.

1 posts are hidden.
Page#    10 Blog Entries  

ARP (Advanced Reservation Period) Calculator

Reservations Open Today @ 8am for:
Trains with ARP 10 Dep on: Tue Apr 4
Trains with ARP 15 Dep on: Sun Apr 9
Trains with ARP 30 Dep on: Mon Apr 24
Trains with ARP 120 Dep on: Sun Jul 23

  
  

Rail News

New Trains

Site Announcements

  • Entry# 2175399
    Feb 23 (01:22PM)


    There has recently been a lot of frustration among RFs when their Station Pics, Loco Pics, Train Pics get rejected because the "number is not showing", "shed is not visible", the loco/train is at a distance, Train Board is too small, "better pic available", etc. . To address this issue, effective tomorrow, ALL...
  • Entry# 2165159
    Feb 15 2017 (09:53AM)


    A minor update, but may impact many members: Hereafter, FMs will be able to delete invalid Red Flags on Imaginary trains. Red Flags can be removed by FMs, only against specific complaints filed against the blog. This does not give all members the right to complain against EVERY single red flag they...
  • Entry# 2155798
    Feb 08 2017 (11:40AM)


    -@all members: As of recently, there has been a trend whereby minor name updates of Trains/Stations - whether such and such regional name should be there or not, whether the train should be called "Abc Express" or "Abc Superfast Express", etc. are threatening to take over the majority of Timeline entries. Also,...
  • Entry# 2147631
    Feb 01 2017 (11:05AM)


    A new experimental feature is being introduced called BotD - "Blog of the Day". The rules are: . 1. Replies are not eligible - only the Top Blog. 2. ONLY Blogs posted today (the day of the vote) are eligible. 3. Every member has ONE vote. In the course of the day, you may keep...
  • Entry# 2136570
    Jan 23 2017 (12:25AM)


    Several new features have been introduced recently to the Forum, and we are forever striving to make Member experience here more productive and satisfying. With the recent introduction and success of the new FM System, it has been observed that small groups of highly involved and enthusiastic members are far more...
  • Entry# 2134907
    Jan 21 2017 (02:46PM)


    It has been over 2 weeks since the appointment of the current batch of FMs and 750 Complaints have been handled so far. It gives me immense pleasure in congratulating them for running the team diligently, professionally, competently and above all, without a shred of controversy or bias. The FM position...
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site