Disclaimer   
Forum Super Search
 ♦ 
×
HashTag:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Train Type:
Train:
Station:
ONLY with Pic/Vid:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    RailFan Club:    

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Sat Mar 25, 2017 01:44:22 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Sat Mar 25, 2017 01:44:22 IST
PostPostPost Trn TipPost Trn TipPost Stn TipPost Stn TipAdvanced Search
Filters:

Blog Posts by Abhimanoj Mcij
Page#    8 Blog Entries  
  
Rail News
0 Followers
691 views
New Facilities/TechnologyCR/Central  -  
Jul 11 2016 (20:44)   यात्रियों के लिए खुशखबरी, इस रेल में होगी हवाई जहाज जैसी सुविधाएं
 

Abhimanoj Mcij   324 news posts
Entry# 1927070   News Entry# 273456         Tags   Past Edits
नई दिल्ली. जब देश की विमानन कंपनियां सस्ते दामों में यात्रियों को सफर करने का मौका दे रही हैं, ऐसे में रेल प्रशासन कहां पीछे रह सकता है. इसी को देखते हुए देश में हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को ध्यान में रखकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु की सिगनेचर ट्रैन तेजस बनाई जा रही है.
रेलवे तेजस के बहाने एक ऐसा प्रोडक्ट बनाने की कोशिश कर रहा है जोकि ना केवल अंतराष्ट्रीय स्तर का हो बल्कि सुविधाओं के मामले में हवाई जहाज की बराबरी करे. इस ट्रेन में क्या-क्या एडीशनल फीचर होगा उसे तय कर लिया है, जिसे ट्रायल के तौर पर पूरा किया जा रहा है. सबकुछ ठीक-ठाक रहा हो आने वाले फेस्टिवल टाइम से पहले देश की सबसे आधुनिक और
...
more...
लग्जरी ट्रेन तेजस आपके बीच होगी.
क्या फीचर है तेजस में:
- डिब्बे में लगेंगे ऑटोमेटिक डोर: पहली बार किसी ट्रेन के डिब्बे में लगेगा ऑटोमेटिक दरवाजे लगाए जाएंगे. यह गार्ड के कमांड के डोर खुलेगा. इमरजेंसी के हालात में डिब्बे को अंदर से खोला जा सकता है.
- बिना दरवाजे के बंद हुए ट्रेन नहीं चल सकेगी.
- स्मार्ट विंडो, होगी जो पर्दों की जगह लेगी. ब्लाइंडस और वो भी ऑटोमेटिक.
- फायर एंड स्मोंक डिटेक्सऩ सिस्टम. लाक लगने या फिर धुंआ उठने के हालात में स्मोंक डिटेक्टर अलार्म बज उठेगा.
- डस्ट सील्ड गैंगवेज: दो डब्बों के बीच में साउंड और डस्ट प्रुफ कवर होगा, जिससे डस्ट और साउंड नहीं आ सके.
- सीसीटीवी सिस्टम वीथ रीमोट कंट्रोल मॉनिटिरिंग.
- डब्बों में सीसीटीवी कैमरे जिससे रीयल टाइम मॉनिटिरिंग और जूम किया जा सकता है.
- पैसेंजर एनाउंसमेंट सिस्टम: जरूरत पड़ने पर जरूरी सूचना की एनाउंसमेंट के सिस्टम होगा.
- चाय कॉफी और सेनेक्स के लिए वैंडिंग मशीन
- वाई फाई की सुविधा.
- टॉयलेट में सैंसर लगा टैप, साथ में हैंड ड्रायर और वॉटर लेबल इंडिकेटर.
- हर सीट के पीछे इंटरटेंमेंट स्क्रीन और हेड फोन शॉकेट.
- एलईडी इंफॉरमेंशऩ बोर्ड और इलेक्ट्रीक रिजर्वेसऩ चार्ट.
- जीपीएस के जुड़ा रियलटाईम लोकेशन इंफो बोर्ड.
ना केवल फीचर के मामले में बल्कि ये ट्रेन शताब्दी और राजधानी को टक्कर देगी. रेलवे इन डिब्बों के बनने बाद इनकी यात्रा के किराए पर विचार करेगी. माना जा रहा है कि इस ट्रेन का किराया शताब्दी के किराये से ज्यादा और गतिमान के आसपास होगा.

  
1475 views
Jul 12 2016 (10:57)
Kuchh to log kahenge   202 blog posts   12 correct pred (80% accurate)
Re# 1927070-1            Tags   Past Edits
suvidha hawai jahaz jaisi aur raftar bail gadi jaisi....ha ha ha
  
नई दिल्ली . लता मंगेशकर जैसी सुरीली आवाज में'सत्यम शिवम सुन्दरम' गा रही एक लड़की का वीडियो इन दिनों व्हाट्सएप्प पर वायरल हो गया है. कई मीडिया संस्थान इस लड़की तक पहुंचने तक की कोशिश में लगी हुई रही,लेकिन सफलता मिली जी मीडिया ग्रुप को.
आखिर ज़ी मीडिया की मुहिम रंग लाई, मिल गई उसे सुरों की 'सरस्वती'..जिस 'सरस्वती' के बारे में जानने के लिए पूरा देश बेताब था, वह कोच्चि में मिली है.ज़ी मीडिया ने सुरों की शहज़ादी जयालक्ष्मी को ढूंढ़ निकाला.
व्हाट्सएप्प से पहले किसी परिचित के माध्यम से मुंबई
...
more...
में रहनेवाले वाइस ओवर आर्टिस्ट और प्ले बेक सिंगर प्रशांत के टी को यह वीडियो प्राप्त हुआ था.उन्होंने 17 नवंबर को इसे यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया.प्रशांत ने ही उस आवाज़ की तुलना लता जी से करते हुए एक शीर्षक दे दिया.साथ ही लोगों से मदद की अपील की थी.
प्रशांत ने इसे यू ट्यूब के अलावा सोशल मीडिया व्हाट्सएप्प पर चार दिनों तक लगातार शेयर कर सभी के सामने तलाश करने की चुनौती खड़ी कर दी.
इस बात का सहज ही अंदाजा यू ट्यूब के कमेंट्स बॉक्स को देख कर भी लगाया जा सकता है. प्रशांत ने पलपल इंडिया संवाददाता से चर्चा के दौरान बताया कि यह वीडियो उन्हें अपने किसी परिचित के लिंक से ही व्हाट्सएप्प पर मिला था. उन्हें इस छोटी-सी लड़की की सुरीली आवाज़ में लता दी की झलक दिख गई. हालांकि उन्हें भी नहीं मालूम था कि वह गाने वाली छोटी-सी लड़की है कौन?
बस,वे उस प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले लिया. जी मीडिया की तलाश पूर्ण होने की खबर मिलते ही प्रशांत ने यू ट्यूब के कमेंट्स बॉक्स में लिखा है कि:
कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती..
जो ठान ले कुछ करने का उनके आगे कोई दीवार नहीं होती..
हम सब की मेहनत रँग लायी हमारी "सरस्वती" मिल गयीं ..
चार रात दिन और रातें जगते-जगते आज मै बुखार से लस्त था पर जैसे ही यह खबर सुना पसीना आ गया और बुखार ना जाने कहाँ गया..जी न्यूज से बिनती है मेरी.. मै मिलना चाहता हूँ अपनी सरस्वती से.. आप सब का बहुत धन्यवाद.
  
Rail News
0 Followers
841 views
Jun 05 2014 (12:00)   पटना नई राजधानी एक्सप्रेस को मिला ISO प्रमाण पत्र : DRM
 

Abhimanoj Mcij   324 news posts
Entry# 1124078   News Entry# 179077         Tags   Past Edits
सुधीर मधुकर , पल पल इंडिया ,पटना .पटना से नई दिल्ली के बीच चलने वाली राजधानी एक्सप्रेस ( 12309\10 ) को ISO (इंटरनेशनल स्टेंडर्ड ओर्गेनाजेशन ) का प्रमाण पत्र दिया गया है . इस कि जानकारी दानापुर के मंडल रेल प्रबंधक ,नरेंद्र कुमार गुप्ता ने देते हुए बयाया कि , इस प्रमाण पत्र के मिलने के साथ ही इस ट्रेन के रखरखाव ( मेंटिनेंस ) और साफ -सफाई में गुणात्मक सुधार किया जायेगा . श्री गुप्ता ने बताया कि ,दो महीना के भीतर मंडल के ART ( मेडिकल रिलीफ ट्रेन) को भी ISO का प्रमाण पत्र मिलना चाहिए .

  
3692 views
Jun 05 2014 (14:31)
Guest: 43e7f979   show all posts
Re# 1124078-1            Tags   Past Edits
good news
  
Rail News
0 Followers
912 views
May 31 2014 (12:49)   तमिलनाडु, भोपाल एक्सप्रेस को पुनः लूटने का प्रयास, पथराव
 

Abhimanoj Mcij   324 news posts
Entry# 1118178   News Entry# 178562         Tags   Past Edits
पल पल इंडिया ब्यूरो, ग्वालियर. दतिया सोनागिर के बीच बदमाशों ने दुबारा तमिलनाडु एक्सप्रेस व भोपाल एक्सप्रेस को चैन पुलिंग कर लूटने का प्रयास किया. तमिलनाडु एक्सप्रेस के गार्ड ने आखिरी डिब्बू में चैन पुलिंग के बाद एयर निकालकर तुरंत गाड़ी आगे बढ़वा दी. बदमाश रेल तक पहुंचते तब तक गाड़ी चल चुकी थी. इस पर बदमाशों ने बौखलाकर गाड़ी पर पथराव कर दिया. रात्रि लगभग 1ः30 बजे बदमाशों ने पूर्व की तरह तमिलनाडु एक्सप्रेस की चैन पुलिंग सोनागिर कोटरा के बीच की रेल में उपस्थित पुलिसकर्मियों ने तुरंत पोजीशन लेकर बदमाशों को फायरिंग की चेतावनी दी. इस बीच ड्रायवर ने सतर्कता दिखाते हुये, तुरंत गाड़ी बढ़ा दी. इससे गाड़ी लुटने से बच गई. इसी प्रकार भोपाल एक्सप्रेस में भी बदमाशों ने एस-7 कोच में चैन पुलिंग कर कर दी. चूंकि झांसी कंट्रोल रूम को घटना का पता था, इसलिये फोर्स गाड़ी में था. फोर्स ने पोजीशन ले ली इस पर...
more...
बदमाश पथराव कर भाग निकले. इसके बाद जबलपुर निजामुद्दीन पर भी पथराव किया गया.
लोगों का कहना है कि उक्त क्षेत्र में रात्रि में दबिश देकर ऐसे लोगों को पकड़ कर यात्रियों को सुरक्षित किया जाये और रात्रि में गुजरने वाली हर गाड़ी में पर्याप्त पुलिस की व्यवस्था हो. जो मौके पर कार्यवाही कर सके.

  
2100 views
May 31 2014 (15:45)
Sixth Sense   313 blog posts   9 correct pred (90% accurate)
Re# 1118178-4            Tags   Past Edits
gud work by ncr.
  
Rail News
0 Followers
642 views
May 17 2014 (14:36)   रेलवे ने बढे किराए के फैसले को रोका, कहा निर्णय अगली सरकार करेगी
 

Abhimanoj Mcij   324 news posts
Entry# 1100821   News Entry# 177156         Tags   Past Edits
नई दिल्ली. यात्री किराये व मालभाड़े में बढ़ोतरी की घोषणा के कुछ ही घंटों के भीतर रेलवे ने इस पर यह कहते हुए आज इसे रोक दिया कि दरों में संशोधन का निर्णय अगली सरकार करेगी.
किराया व मालभाड़ा बढ़ाने की घोषणा के समय को लेकर हुई आलोचना का सामना करने के बाद रेलवे ने इस निर्णय को टाल दिया. रेल मंत्री मल्लिकाजरुन खड़गे ने एक बयान जारी कर रेलवे बोर्ड को किराया वृद्धि का निर्णय अगली सरकार पर छोड़ने का निर्देश दिया.
रेलवे द्वारा जारी बयान में कहा गया, यह सूचना मिली
...
more...
है कि रेल मंत्री मल्लिकाजरुन खड़गे के निर्देश पर किराया वृद्धि एवं मालभाड़ा वृद्धि का निर्णय अगले परामर्श तक लंबित कर दिया गया है और इस संबंध में प्रस्ताव नयी सरकार के सामने रखा जाएगा. इससे पहले, रेलवे ने 20 मई से यात्री किरायों में 14.2 प्रतिशत और माल भाड़े में 6.5 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा की थी. हालांकि, बाद में एक नयी अधिसूचना जारी कर कहा गया कि 20 मई से किराए में वृद्धि अगले परामर्श तक के लिए लंबित की जाती है.
ये भी पढें: रेलवे ने यात्री किराया दस फीसदी बढ़ाया

  
2258 views
May 17 2014 (19:10)
अमित झा*^~   7116 blog posts   115 correct pred (67% accurate)
Re# 1100821-1            Tags   Past Edits
har 2 months me fare badaho IR... facility ke naam par zero..
dynamic fare ke naam par loot alag macha rakhi hai.. 3A se curtains hatane ke baad ab 3A se journey safe hai... hadd hoti hai :/
  
पल-पल इंडिया ब्यूरो, अनूपपुर. ग्रीष्मकालीन छुट्टी के दौरान ट्रेनों में होने वाली अतिरिक्त भी$ड को कम करनें एवं यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन के द्वारा दुर्ग एवं अंबाला कैंट के मध्य २५ फेरो के लिए एक प्रीमियम द्वि-साप्ताहिक सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। यह गा$डी दुर्ग से अंबाला कैंट के लिए ०८७९७ नंबर के साथ प्रत्येक रविवार एवं बुधवार को चलेगी एवं अंबाला कैंट से दुर्ग के लिए ०८७९८ नंबर के साथ प्रत्येक सोमवार एवं गुरूवार को चलेगी। इसका ठहराव दुर्ग से छूटकर रायपुर, उसलापुर, अनूपपुर, कटनी, झांसी, आगरा कैंट, नई दिल्ली के बाद अंबाला पहुंचेगी।
०८७९७ दुर्ग से अंबाला कैंट प्रीमियम द्वि-साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल दुर्ग से प््रात्येक रविवार एवं बुधवार को
...
more...
छुटेगी जो अप्रैल माह में ०६, ०९, १३, १६, २०, २३, २७ एवं ३०, मई माह में ०४, ०७, ११, १४, १८, २१, २५ एवं २८, जून माह में ०१, ०४, ०८, ११, १५, १८, २२, २५ एवं २९ जून को जायेगी। इसी तरह से गाडी सं.०८७९८ अंबाला से दुर्ग प्रत्येक सोमवार एवं गुरूवार को छूटेगी। अप्रैल माह में ०७, १०, १४, १७, २१, २४ एवं २८, मई माह में ०१, ०५, ०८, १२, १५, १९, २२, २६ एवं २९, जून में ०२, ०५, ०९, १२, १६, १९, २३, २६, एवं ३० को दुर्ग के लिये रवाना होगी।
इस स्पेशल ट्रेन में ०१ एस.एल.आर/ ०१ एस.एल.आर.डी, ०८ स्लीपर कोच, ०४ एसी-।।। एवं ०३ एसी-।।, ०१ एसी-।। सह एसी-।।। सहित कुल १८ कोच रहेंगे।
दुर्ग से अंबाला के बीच अंबाला से दुर्ग के बीच
पहुच छूट स्टेशन पहुंच छूट
(रवि.,बु.) ११.२५ दुर्ग १५.५० (म्ंाग., शु.)
१२.०० १२.०५ रायपुर १५.०५ १५.१०
१३.५५ १४.०५ उसलापुर १२.३५ १२.४५
१६.२० १६.२५ अनूपपुर १०.१५ १०.२०
१९.०० १९.१० कटनी मुरवारा ०७.२० ०७.३०
०१.४५ ०१.५५ झॉसी ००.५० ०१.०००४.२३ ०४.२५ आगरा कैंट २२.३५० २२.३७
०७.३५ ०७.५० नई दिल्ली १८.४५ १९.०५
१०.५० (सो.,गुरू.) अंबाला कैंट (सो.,गुरु.) १५.२०

  
2377 views
Apr 02 2014 (14:56)
Aap Aaye Bahar Aayi*^~   5864 blog posts   11692 correct pred (66% accurate)
Re# 1043825-1            Tags   Past Edits
1 more Primium biweekly Superfast Special :)

3 posts are hidden.

  
1303 views
Apr 02 2014 (21:59)
varunchaturvedi81   964 blog posts   987 correct pred (66% accurate)
Re# 1043825-5            Tags   Past Edits
I think it will be hit for sure....good timings..maybe could have extended to Chandigarh
  
Rail News
0 Followers
623 views
Jan 21 2014 (13:47)   उधमपुर -कटडा रेल लाइन का उद्घाटन
 

Abhimanoj Mcij   324 news posts
Entry# 970998   News Entry# 164816         Tags   Past Edits
पलपल इंडिया ब्यूरो,कटड़ा. प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह फ रवरी के प्रथम सप्ताह में राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस बीच रेलवे विभाग द्वारा उधमपुर -कटडा रेल लाइन का उद्घाटन भी उनही दिनों के वीतर होना जा रहा है। इसके लिए 3 फरवरी का दिन निश्चित किया गया है। यह दिन कटडा वासियों के लिए एक ऐतिहासिक दिन होगा। इस दिन पहली वार कटडा से रेलगाडी जम्मू के लिए रवाना होगी। यह सारी प्रक्रिया भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा हरि झंडी दिखाकर शुरू की जाएगी। इस अवसर पर उनके साथ यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी व कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी, रेल मंत्री मल्लिका अर्जुन खरगे भी मौजूद रहेंगे। वहीं उद्घाटन से पहले ट््रैक शुरू करने की सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी। चीफ रेलवे सिक्योरिटी की देख रेख में 27 जनवरी को ट््रायल होगा। हालांकि पहले 16,17 को सीआरएस का कटडा से उधमपुर तक दौरा रख गया...
more...
था। यह दौरा किन्हीं कारणों से नहीं हो सका। वहीं सीआरएस ने सभी दस्तावेज लखनउ स्थित अपने कार्यालय मंगवा लिए है।
वहीं कटडा में इसको जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं और वहां के निवासियों सहित दशर्नो को आगमी दिनो मे आने वाले श्रद्वालु इसको लेकर भारी उत्साह है। वह अपने करीवियो से फोन पर लगातार संपर्क साधे हुए है कि कव जम्मु से कटड़ा तक का सफर टै्रन से तय कर दशर्नो के लिए पहुच पाएगे। । जम्मू कटडा का एक्सप्रैस ट््रेन का किराया 35 रूपये तय किया जा रहा है जबकि डीएमयू का किराया 15 या 20 रूपये हो सकता है। वहीं बस में लोगों को 50 रूपये देने पड रहे हैं। इस बात को देखते हुए कटडा निवासी व श्रद्वालु रेल को प्राथमिकता देंगे, क्योंकि यह सफर आरामदायक और रोमांचक भरा होगा,क्योंकि उधमपुर-कटडा के बीच ही 11 किलोमीटर का सफर सूरंगों द्वारा तय करना पडेगा।

  
942 views
Jan 21 2014 (17:35)
Abhishek Kumar~   10112 blog posts   6552 correct pred (76% accurate)
Re# 970998-1            Tags   Past Edits
pleae tag SMVK........

1 posts are hidden.
  
Rail News
0 Followers
780 views
Nov 26 2013 (18:42)   न्यू जलपाईगुडी से जोधपुर जा रही 19602 ट्रेन के इंजन में आग
 

Abhimanoj Mcij   324 news posts
Entry# 917739   News Entry# 158088         Tags   Past Edits
कटिहार. कटिहार बरौनी रेलखंड के काढागोला बखरी स्टेशन के बीच न्यू जलपाईगुडी से जोधपुर जा रही 19602 ट्रेन के इंजन में आग लग जाने से अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. लोग द्रेन से उतर कर भागने लगे हालांकि रेल प्रशासन के प्रयास से आग पर तुरंत हीं नियंत्रण कर लिया गया लेकिन इस घटना के कारण कटिहार बरौनी रेलखंड पर लगभग दो घटे तक द्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा . कटिहार रेलवे कंद्रल से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और इस रेलखंड पर ट्रेन सेवा सामान्य हो गई है.
आज दिन के लगभग 12 बजे न्यू जलपाईगुडी से जोधपुर की ओर जानेवाली 19602 द्रेन जब काढागोला स्टेशन से आगे बढी तो बखरी के
...
more...
समीप निरक्षण कर रहे एक द्रैक रोली से टकरा गई. हालांकि ये टकराहट मामूली थी लेकिन इससे उक्त ट्रेन के इंजन में आग लग गई . घटना की सूचना मिलते हीं कटिहार से हीं रेल विभाग ने दमकल को भेजा हालांकि द्रेन का इंजन बुरी तरह जल गया. इस घटना में किसी की हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन इसके कारण लगभग दो घंटे तक इस मार्ग पर आवागमन बाधित रहा.

  
2409 views
Nov 26 2013 (19:01)
RVNL worst organization ever^~   79568 blog posts   5092 correct pred (78% accurate)
Re# 917739-1            Tags   Past Edits
ye trainjodhpur nahi , udaipur jati hai.............. newspaper wale koi reseaarch nahi kerte

3 posts are hidden.
Page#    8 Blog Entries  

ARP (Advanced Reservation Period) Calculator

Reservations Open Today @ 8am for:
Trains with ARP 10 Dep on: Tue Apr 4
Trains with ARP 15 Dep on: Sun Apr 9
Trains with ARP 30 Dep on: Mon Apr 24
Trains with ARP 120 Dep on: Sun Jul 23

  
  

Rail News

New Trains

Site Announcements

  • Entry# 2175399
    Feb 23 (01:22PM)


    There has recently been a lot of frustration among RFs when their Station Pics, Loco Pics, Train Pics get rejected because the "number is not showing", "shed is not visible", the loco/train is at a distance, Train Board is too small, "better pic available", etc. . To address this issue, effective tomorrow, ALL...
  • Entry# 2165159
    Feb 15 2017 (09:53AM)


    A minor update, but may impact many members: Hereafter, FMs will be able to delete invalid Red Flags on Imaginary trains. Red Flags can be removed by FMs, only against specific complaints filed against the blog. This does not give all members the right to complain against EVERY single red flag they...
  • Entry# 2155798
    Feb 08 2017 (11:40AM)


    -@all members: As of recently, there has been a trend whereby minor name updates of Trains/Stations - whether such and such regional name should be there or not, whether the train should be called "Abc Express" or "Abc Superfast Express", etc. are threatening to take over the majority of Timeline entries. Also,...
  • Entry# 2147631
    Feb 01 2017 (11:05AM)


    A new experimental feature is being introduced called BotD - "Blog of the Day". The rules are: . 1. Replies are not eligible - only the Top Blog. 2. ONLY Blogs posted today (the day of the vote) are eligible. 3. Every member has ONE vote. In the course of the day, you may keep...
  • Entry# 2136570
    Jan 23 2017 (12:25AM)


    Several new features have been introduced recently to the Forum, and we are forever striving to make Member experience here more productive and satisfying. With the recent introduction and success of the new FM System, it has been observed that small groups of highly involved and enthusiastic members are far more...
  • Entry# 2134907
    Jan 21 2017 (02:46PM)


    It has been over 2 weeks since the appointment of the current batch of FMs and 750 Complaints have been handled so far. It gives me immense pleasure in congratulating them for running the team diligently, professionally, competently and above all, without a shred of controversy or bias. The FM position...
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site