News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Thu Jun 29, 2017 13:25:50 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Thu Jun 29, 2017 13:25:50 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 287274
  
Nov 30 2016 (21:14)  गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर है गेंहुअन सांप की दहशत (www.rashtriyasahara.com)
back to top
Other NewsNER/North Eastern  -  

News Entry# 287274   Blog Entry# 2076314     
   Tags   Past Edits
Nov 30 2016 (9:14PM)
Station Tag: Gorakhpur Junction/GKP added by ☆अलविदा गोंडा मीटरगेज■☆*^~/206964

Posted by: ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~  5934 news posts
रेलवे स्टेशन पर है गेंहुअन सांप की दहशत
गोरखपुर (एसएनबी)। लिम्का बुक आफ र्वल्ड रिकार्ड में शामिल गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों में यहां रहने वाले एक गेंहुआन सांप की दहशत भी व्याप्त रहती है। सभी इस बात से डरे रहते हैं कि कहीं उनके सामने सांप न आ जाए। यात्रियों के साथ ही कर्मचारियों के मन में भी यह आशंका बनी रहती है। गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर चार के अंतिम छोर पर स्थित शहीद बाबा की मजार के समीप चूहों ने अपना बिल बना रखा है। इन बिलों में से एक में एक गेंहुअन सांप ने कब्जा कर रखा है। यह सांप अचानक निकलता है और चूहों को अपना शिकार बनाकर वापस बिल में घुस जाता है।
...
more...
यह देख यात्री भी डरे-सहमे रहते हैं। दोपहर में जब थोड़ा सन्नाटा होता है तो यह सांप रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के आस-पास विचरण भी करता है। सोमवार को यह सांप सन्नाटा देखकर चूहों के मान से बाहर निकला। तब तक कुछ लोगों ने उसे देखकर शोर मचाया और भागे। कुछ लोग सांप देखने के लिए भी भीड़ लगा लिए। इस बीच सांप चूहों को अपना ग्रास बनाकर मान में घुस गया। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म, पैसेंजर हाल व आसपास की जगहों पर भारी संख्या में बड़े-बड़े चूहे घूमते रहते हैं। यात्रियों को इनकी वजह से तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अब यात्री सांप से सहमे हैं।

4 posts - Wed Nov 30, 2016 - are hidden. Click to open.

  
1418 views
Dec 01 2016 (00:48)
☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~   13997 blog posts   3058 correct pred (65% accurate)
Re# 2076314-5            Tags   Past Edits
😀😀😀

  
1397 views
Dec 01 2016 (00:56)
Tubeligjt to 4 din bhi nahi chali^~   82836 blog posts   5299 correct pred (78% accurate)
Re# 2076314-6            Tags   Past Edits
Comedy achi kerte ho....kabhi Kapil Sharma ke show me try Kiya Kya ?:P

  
1116 views
Dec 01 2016 (08:05)
JBP ET OHE OMG 😲 WAITING FOR SVDK TRIP 😍😎~   13144 blog posts   22 correct pred (42% accurate)
Re# 2076314-7            Tags   Past Edits
Hs ki maze lne ki bat ati h to hm b kapil sharma ki barabari kr lte h

  
.

  
1536 views
Dec 01 2016 (08:12)
उत्तर पश्चिम रेलवे NWR^~   6201 blog posts   343 correct pred (54% accurate)
Re# 2076314-9            Tags   Past Edits
ab to humsafar chlana hi padega 😅😅😅

  
1676 views
Dec 01 2016 (08:16)
रांची जयनगर एक्सप्रेस चालू करने उपाय बताइये~   8876 blog posts   119 correct pred (67% accurate)
Re# 2076314-10            Tags   Past Edits
Uske andar chal Gaya ro

  
1640 views
Dec 01 2016 (08:25)
JBP ET OHE OMG 😲 WAITING FOR SVDK TRIP 😍😎~   13144 blog posts   22 correct pred (42% accurate)
Re# 2076314-11            Tags   Past Edits
Ye saap drm gkp dwara laya gya tha
Iski responsibility h chuho ko pkadna aur logo ko darana 😂😂

  
1416 views
Dec 01 2016 (08:25)
JBP ET OHE OMG 😲 WAITING FOR SVDK TRIP 😍😎~   13144 blog posts   22 correct pred (42% accurate)
Re# 2076314-12            Tags   Past Edits
Ye saap drm gkp dwara laya gya tha
Iski responsibility h chuho ko pkadna aur logo ko darana

  
1421 views
Dec 01 2016 (08:27)
उत्तर पश्चिम रेलवे NWR^~   6201 blog posts   343 correct pred (54% accurate)
Re# 2076314-13            Tags   Past Edits
hehehe 😅😅😅😅 lol............................................... ..
.................................................
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.