Disclaimer   
News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Sun Feb 26, 2017 15:52:13 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Sun Feb 26, 2017 15:52:13 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 287559
  
Dec 03 2016 (11:42)  ट्रॉली से टकराई राजधानी, हादसा बचा,बलरामपुर: फंसे ट्रक से टकराई डेमू रेल (epaper.navbharattimes.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsNER/North Eastern  -  

News Entry# 287559     
   Tags   Past Edits
Dec 03 2016 (11:42AM)
Station Tag: Gonda Junction/GD added by ☆अलविदा गोंडा मीटरगेज■☆*^~/206964

Dec 03 2016 (11:42AM)
Station Tag: Balrampur/BLP added by ☆अलविदा गोंडा मीटरगेज■☆*^~/206964

Posted by: ☆अलविदा गोंडा मीटरगेज■☆*^~  5024 news posts
हादसे की वजह साफ नहीं, रेलवे कोहरे को बता रहा वजह
ट्रेन की चपेट में आकर पांच की मौत•एनबीटी ब्यूरो, कानपुर
दिल्ली से कोलकाता जा रही 12302 राजधानी एक्सप्रेस शुक्रवार दोपहर रूमा स्टेशन के पास ट्रैक पर पहले से खड़ी ट्रॉली से टकरा गई। कोहरे के कारण हुए हादसे में ट्रेन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन ट्रॉली के परखचे उड़ गए। हादसे के कुछ देर बाद ही करीब 20 घंटे लेट चल रही ट्रेन को आगे बढ़ा दिया गया।
जानकारी
...
more...
के मुताबिक, कोलकाता राजधानी शुक्रवार दोपहर 2 बजे के बाद कानपुर पहुंची। कानपुर से फतेहपुर की तरफ बढ़ते ही रूमा स्टेशन के पास घने कोहरे के बीच ड्राइवर को कुछ दिखा नहीं और इंजन ट्रैक चेकिंग के लिए पहले से खड़ी रेल पथ निरीक्षक पीडब्ल्यूआई की ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में ट्रॉली के परखचे उड़ गए। रेलवे यह साफ नहीं कर सका है कि राजधानी के ड्राइवर ने सिग्नल ओवरशूट किया या ट्रॉली खड़ी होने के बावजूद ट्रेन को ग्रीन सिग्नल दिया गया था।
इसी तरह कानपुर-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर गुरुवार देर रात गंगाघाट स्टेशन के पास डाउन लाइन की पटरी चटक गई। इससे पूरी रात ट्रेनें गुजरीं। गैंगमेन की नजर पड़ने के बाद दोपहर 12 बजे फ्रैक्चर रिपेयर कराया गया।
जारी रही सीआरएस की जांच: पुखरायां हादसे की जांच शुक्रवार को भी जारी
ट्रॉली से टकराई राजधानी, हादसा बचा
बलरामपुर: फंसे ट्रक से टकराई डेमू रेल•एनबीटी, चंदौली: कोहरे की वजह से ट्रेन की चपेट में आने से मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा चंदौली के सकलडीहा इलाके में शुक्रवार सुबह हुआ। शादी में वेटर का काम करने वाले अलीनगर के 9 लोग घर लौट रहे थे। भोजपुर गांव में रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय कोहरे की वजह से मालगाड़ी दिखाई न पड़ने से चपेट में आकर राम सेवक बिंद(14), लक्ष्मण(13) व सूरज (17) की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सकलडीहा के ही चतुर्भुजपुर गांव की खुलदिशा(25) अपने डेढ़ साल के बच्चे सुलेमान को गोद में लेकर रेलवे ट्रैक के किनारे शौच करने निकली थी। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।
रणजीत सिंह ने बताया कि क्रॉसिंग पर ट्रक का पिछला चक्का रेल ट्रैक पार करते समय फंस गया था।
•एनबीटी, बलरामपुर: बलरामपुर में शुक्रवार को डाउन गोंडा-गोरखपुर डेमू रेल ट्रैक पर फंसे ट्रक से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में ट्रेन के इंजन का अगला हिस्सा डैमेज हो गया। इस दौरान बोगी में तेज झटका लगने से करीब दर्जनभर से ज्यादा यात्री मामूली रूप से घायल हो गए। रेल अफसरों के मुताबिक गोंडा से गोरखपुर जाते समय सुबह करीब 10:10 बजे हादसा तब हुआ जब ट्रेन गैंजहवा रेलवे स्टेशन से पहले मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रही थी। सहायक लोको पायलट
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site