Disclaimer   
News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Tue Mar 28, 2017 00:29:57 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Tue Mar 28, 2017 00:29:57 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 288643
  
Dec 14 2016 (23:48)  भोजीपुरा-पीलीभीत बड़ी रेल लाइन पर चली प्रभु की ट्रेन (m.livehindustan.com)
back to top
Commentary/Human InterestNER/North Eastern  -  

News Entry# 288643   Blog Entry# 2091264     
   Tags   Past Edits
Dec 14 2016 (11:48PM)
Station Tag: Bhojipura Junction/BPR added by Pilibhit broad gauge^~/1323097

Dec 14 2016 (11:48PM)
Station Tag: Pilibhit Junction/PBE added by Pilibhit broad gauge^~/1323097

Posted by: Pilibhit broad gauge^~  282 news posts
लंबे इंतजार के बाद बुधवार को भोजीपुरा-पीलीभीत बड़ी रेल लाइन का लोकार्पण हो गया। पीलीभीत स्टेशन से पहली ट्रेन को रेल भवन से रेल मंत्री और स्टेशन से केन्द्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। गुरुवार से इस रूट पर पांच जोड़ी ट्रेनों का संचालन होने लगेगा।भोजीपुरा-पीलीभीत के बीच ब्रिटिशकालीन छोटी रेल लाइन के आमान परिवर्तन का काम इस साल जनवरी से शुरू हुआ था। स्टेशन पर आयोजित समारोह में उन्होंने केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी के साथ ही इस कार्य का शिलान्यास किया था। इस समारोह में उन्होंने यहां के लोगों से वादा किया था कि इस ट्रैक का आमान परिवर्तन का काम इसी साल पूरा हो जाएगा और उन्हें बड़ी रेल की सौगात भी मिल जाएगी।

  
2159 views
Dec 15 2016 (05:47)
rajdeepshakya   41 blog posts
Re# 2091264-1            Tags   Past Edits
Prabhu ji ab Ramganga to Bareilly City KO b jaldi jod dijiye tabhi Rail KO fayda hoga jab lakuan to kasganj or Pilibhit to Kasganj Train is route par chalegi . so plz as soon as possible.

  
2067 views
Dec 15 2016 (06:36)
12952 नई दिल्ली मुंबई राजधानी Left IRI~   6504 blog posts   339 correct pred (78% accurate)
Re# 2091264-2            Tags   Past Edits
Ab Pilibhi to Mumbai ke liye 1 train via KOTA aur chala de to BG hone ka asli fayda mile.

  
2187 views
Dec 15 2016 (07:20)
iMoht~   149 blog posts   3354 correct pred (71% accurate)
Re# 2091264-3            Tags   Past Edits
......BE hote hue.....Trivandrum..Chennai...Bangalore.....Train chalni chahiye......Daily basis....SuperFast..........
Ya fir...NER-LKO ki trains for Peeche se rawana kiya jaye.....

  
1140 views
Dec 15 2016 (22:31)
12952 नई दिल्ली मुंबई राजधानी Left IRI~   6504 blog posts   339 correct pred (78% accurate)
Re# 2091264-4            Tags   Past Edits
Kaha bhai ye NER wale GKP ki soch sakte h apne BE ko kuchh nhi dene wale.

  
897 views
Dec 15 2016 (22:34)
©The Dark Lord™~   5757 blog posts
Re# 2091264-5            Tags   Past Edits
BE NER me nahi NR me aata.

  
898 views
Dec 15 2016 (22:36)
12952 नई दिल्ली मुंबई राजधानी Left IRI~   6504 blog posts   339 correct pred (78% accurate)
Re# 2091264-6            Tags   Past Edits
Bhai maine BE yaha par Bareilly ko indicate karne ke liye likha h .
Jisme Bareilky ka izn division aata h.
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site