Disclaimer   
News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Wed Mar 29, 2017 19:23:25 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Wed Mar 29, 2017 19:23:25 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 289001
  
Dec 18 2016 (18:20)  पटना गया रेल लाइन पर ट्रेन से टकराई बोलेरो, तीन लोग गंभीर रूप से घायल (www.bhaskar.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsECR/East Central  -  

News Entry# 289001     
   Tags   Past Edits
This is a new feature showing past edits to this News Post.

Posted by: rdb*^  127239 news posts
पटना.कोहरे के कारण गया-पटना रेल खंड पर जहानाबाद रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर एक बोलेरो चलती ट्रेन से टकरा गई। इसमें एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। हादसे के कारण करीब आधे घंटे तक यहां पर ही ट्रेन रुकी रही। डीएम एसपी आवास के पास हुई ये घटना...
शनिवार की सुबह जहानाबाद-पटना गया रेल खंड पर गया पटना मेमू ट्रेन 63244 जहानाबाद में एक बेलोरो से टकरा गयी है। ट्रेन जैसे ही जहानाबाद स्टेशन से खुली, डीएम और एसपी आवास के पास पार कर रही बोलेरो ट्रेन से आकर टकरा गई। ट्रेन बोलेरो को घसिटती हुई 50 गज दूरी तक ले गई।
ट्रेन
...
more...
के पीछे दौड़ती रही भीड़
बोलेरो में बैठी प्रियंका व उसके बच्चे चिल्ला रहे थे। लोगों की भीड़ शोर मचाती हुई ट्रेन के पीछे दौड़ती रही। वह बोलेरो में बैठी प्रियंका व उसके बच्चों को बचाना चाह रही थी। संयोग अच्छा था कि ट्रेन और बोलेरो दोनों की गति धीमी थी। लोगों की आवाज सुनने के बाद ट्रेन ड्राइवर ने ट्रेन की ब्रेक लगा दी। बावजूद ट्रेन स्टेशन से एक सौ गज की दूरी तय कर लिया था। स्थानीय लोगों की मदद से प्रशासन ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
अपने घर जा रहा था पूरा परिवार
सदर अस्पताल में मिले प्रियंका के पति डोलन कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी बच्चों को लेकर राजा बाजार से टेनी बिगहा के रास्ते अपने गांव मोकर लौट रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। वह बिलखते हुए भगवान का शुक्र कर रहा था कि भगवान ने इस घटना में उसके परिवार के किसी सदस्य को खोने नहीं दिया, बल्कि सीख मिली कि अवैध बने रास्ते से यात्रा करना ठीक नहीं है।
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site