News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Tue Jun 27, 2017 06:02:42 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Tue Jun 27, 2017 06:02:42 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 289311
  
Dec 21 2016 (16:59)  बोकारो स्टेशन को हाईटेक बनाने पर ग्रहण (epaper.jagran.com)
back to top
New Facilities/TechnologySER/South Eastern  -  

News Entry# 289311   Blog Entry# 2098847     
   Tags   Past Edits
Dec 21 2016 (4:59PM)
Station Tag: Bokaro Steel City/BKSC added by Divert ShalimarGorakhpur Express via BKSC*^/55092

Posted by: Divert ShalimarGorakhpur Express via BKSC*^~  169 news posts
बोकारो : बोकारो स्टेशन को ए ग्रेड में शामिल होते ही हाईटेक बनाने के लिए स्टेशन पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए लिफ्ट, एसक्लेटर, वीवीआइपी लाउंज, स्टेशन के बाहर शेड एवं बुजुर्गो के लिए स्टेशन पर इलेक्टिक गोल्फ कार्ट की सुविधा आदि उपलब्ध कराने की घोषणा की गई थी। बीते अक्टूबर माह में ही लिफ्ट और एसक्लेटर का काम पूरा करना था, लेकिन अभी तक न लिफ्ट लगा और न ही एसक्लेटर काम ही शुरू हुआ। रेलवे के आइओडब्ल्यू एवं इलेक्टिकल विभाग के आपसी तालमेल में कमी की वजह से पिछले एक माह से लिफ्ट और एसक्लेटर का समान डिब्बे में बंद है। दोनों विभाग एक दूसरे पर काम लादने की फिराक में है। आइओडब्ल्यू का कहना है कि उसका सिविल वर्क खत्म हो गया है। अब इलेक्ट्रिकल का काम होना है। इलेक्ट्रिकल विभाग का कहना है कि अभी सिविल का काम पूरा नहीं हुआ है। बोकारो स्टेशन के प्लेटफॉर्म दो...
more...
पर जाने के लिए केवल सीढ़ी ही माध्यम है। एक-दो के बीच में कोई रैंप भी नहीं है। लिफ्ट या एसक्लेटर नहीं होने से सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्ग और बीमार यात्रियों को होती है। बिजली विभाग के फोरमैन मालबाबू का कहना है कि लिफ्ट और एसक्लेटर लगाने में दोनों विभागों का काम साथ-साथ होना है। अभी सिविल का काम चल रहा है। उसके खत्म होने कि बाद जनवरी में एसक्लेटर और लिफ्ट लगाने का काम शुरू होगा। 1जागरण संवाददाता, बोकारो : बोकारो स्टेशन को ए ग्रेड में शामिल होते ही हाईटेक बनाने के लिए स्टेशन पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए लिफ्ट, एसक्लेटर, वीवीआइपी लाउंज, स्टेशन के बाहर शेड एवं बुजुर्गो के लिए स्टेशन पर इलेक्टिक गोल्फ कार्ट की सुविधा आदि उपलब्ध कराने की घोषणा की गई थी। बीते अक्टूबर माह में ही लिफ्ट और एसक्लेटर का काम पूरा करना था, लेकिन अभी तक न लिफ्ट लगा और न ही एसक्लेटर काम ही शुरू हुआ। रेलवे के आइओडब्ल्यू एवं इलेक्टिकल विभाग के आपसी तालमेल में कमी की वजह से पिछले एक माह से लिफ्ट और एसक्लेटर का समान डिब्बे में बंद है। दोनों विभाग एक दूसरे पर काम लादने की फिराक में है। आइओडब्ल्यू का कहना है कि उसका सिविल वर्क खत्म हो गया है। अब इलेक्ट्रिकल का काम होना है। इलेक्ट्रिकल विभाग का कहना है कि अभी सिविल का काम पूरा नहीं हुआ है। बोकारो स्टेशन के प्लेटफॉर्म दो पर जाने के लिए केवल सीढ़ी ही माध्यम है। एक-दो के बीच में कोई रैंप भी नहीं है। लिफ्ट या एसक्लेटर नहीं होने से सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्ग और बीमार यात्रियों को होती है। बिजली विभाग के फोरमैन मालबाबू का कहना है कि लिफ्ट और एसक्लेटर लगाने में दोनों विभागों का काम साथ-साथ होना है। अभी सिविल का काम चल रहा है। उसके खत्म होने कि बाद जनवरी में एसक्लेटर और लिफ्ट लगाने का काम शुरू होगा।

1 posts - Wed Dec 21, 2016 - are hidden. Click to open.

  
720 views
Jan 06 2017 (15:38)
King of Indian Railways should be Howrah Rajdhani~   1104 blog posts   105 correct pred (57% accurate)
Re# 2098847-2            Tags   Past Edits
Adra, Purulia ko kab Karega?
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.