Disclaimer   
News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Mon Feb 20, 2017 09:55:04 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Mon Feb 20, 2017 09:55:04 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 286855
  
गोरखपुर। रेल यात्रियों के लिए एक अच्छी खुशखबरी है। अब ठंड के मौसम में रेलवे स्टेशनों पर खानपान स्टॉल्स और पैंट्री कार में बेबी फूड या मिल्क पाउडर के साथ गुनगुना पानी भी मिलेगा। विशेष परिस्थिति में अन्य यात्री भी यह सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।
मौसम को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। अब तक स्थल और पैंट्री कार में बेबी फूड तो मिल जाता था, लेकिन गुनगुना पानी न मिलने से यात्री इसका उपयोग नहीं कर पाते थे।
खास कर सर्दियों में यात्रियों को इससे
...
more...
काफी परेशानी होती थी, क्योंकि घर से लाया गया पानी जल्दी ठंडा हो जाता था। कई बार स्टॉल्स पर भी दूध के पैकेट तो मिल जाते थे, लेकिन गर्म पानी न होने से बच्चे भूखे रहते थे।
यात्रियों की इस परेशानी को देखते हुए रेलवे ने अब बेबी फूड के साथ गुनगुना पानी उपलब्ध कराने का भी अहम निर्णय लिया है। अब यात्री किसी भी चाय कॉफी के स्टॉल या पैंट्री कार से बच्चों के लिए गुनगुना पानी प्राप्त कर सकते हैं।
किसी वयस्क को भी अगर गुनगुने पानी की जरूरत हो, तो वह स्टॉल या पैंट्री कार से इसे न्यूनतम चार्ज पर हासिल किया जा सकता है। अगर स्टॉल या पैंट्री कार का वेंडर गुनगुना पानी देने से इनकार करता है, तो यात्री इसकी शिकायत कर सकते हैं।
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site