Disclaimer   
News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Fri May 26, 2017 18:35:22 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Fri May 26, 2017 18:35:22 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 287207
  
Nov 30 2016 (15:14)  Lucknow Metro Is All Set - इंतजार खत्म: 24 घंटे बाद लखनऊ में दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन, Lucknow News (www.amarujala.com)
back to top
Other NewsLMRC/Lucknow Metro  -  

News Entry# 287207     
   Tags   Past Edits
This is a new feature showing past edits to this News Post.

Posted by: Jayashree ❖ Amita  36403 news posts
लखनऊ मेट्रो ट्रेन के दीदार में अब कुछ ही वक्त बचा है। सोमवार रात जब शहर नींद की आगोश में था तब मेट्रो ने प्री-ट्रायल पास कर लिया। तीन स्टेशनों पर उनके नाम के बोर्ड लग गए, जो बचे काम हैं उन्हें तेजी से निपटाया जा रहा है। यानी 1 दिसंबर से पहली ट्रेन के नियमित ट्रायल के लिए लखनऊ मेट्रो तैयार है।  Sponsored Links You May Like U.N. bans trade of the endangered pangolin Reuters TV   by Taboola  पहले दिन : आलमबाग से ट्रांसपोर्टनगर के बीच दौड़ेगी मेट्रो मेट्रो के अफसरों का कहना है कि पहले दिन आलमबाग से ट्रांसपोर्टनगर केबीच ट्रायल किया जाएगा। मवैया पर स्पेशल स्पान का काम पूरा नहीं होने तक मेट्रो इसी सेक्शन पर चलेगी।
स्टेशनों को दिया
...
more...
जा रहा फाइनल टच तीन स्टेशनों-ट्रांसपोर्टनगर, कृष्णानगर और सिंगारनगर को तैयार कर लिया गया है। प्लेटफॉर्म लेवल के काम पूरे हो चुके हैं। लिफ्ट और एस्केलेटर्स के काम में तेजी की जा रही है। कोनकोर्स पर यात्री सुविधाओं का विकास भी अंतिम चरण में है। ग्लोसाइन बोर्ड पर स्टेशनों के नाम लिखे जा चुके हैं। इस रूट का नाम है रेडलाइन रूट। इसलिए साइनबोर्ड को बनाने में लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है।
ट्रांसपोर्टनगर से सिंगारनगर तक प्री-ट्रायल एक दिसंबर को एलीवेटेड रूट पर लाने से पहले मेट्रो का प्री-ट्रायल सोमवार देर रात एलएमआरसी के अधिकारियों की मौजूदगी में किया गया। इस दौरान ट्रांसपोर्टनगर से सिंगारनगर के बीच ट्रेन धीमी गति से चलाई गई।
Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site