News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Sat Jun 24, 2017 09:30:13 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Sat Jun 24, 2017 09:30:13 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
Page#    19684 news entries  <<prev  next>>
  
Jun 18 2017 (10:58)  शाम 3.45 बजे खुलेगी सुवर्णरेखा (www.prabhatkhabar.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsSER/South Eastern  -  

News Entry# 305752     
   Tags   Past Edits
Jun 18 2017 (10:58)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by Today Is War Between 🇮🇳 🇵🇰^~/1421836

Posted by: वड़ोदरा वाराणसी महामना एक्सप्रेस का शुभारंभ जल्द ही^~  846 news posts
ट्रैफिक सह पावर ब्लॉक आज
जमशेदपुर : आद्रा मंडल में रविवार को सीमित ऊंचाई के भूमिगत मार्ग की लांचिंग के लिए कुसतौर-बगालिया स्टेशन के बीच दोनों लाइनों पर 6 घंटे और पुरुलिया स्टेशन पर 4 घंटे का ट्रैफिक सह पावर ब्लॉक रहेगा. इस दौरान चार ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है. जबकि कुछ ट्रेनें के समय में बदलाव किया गया है. इस दौरान टाटा-धनबाद सुवर्णरेखा एक्सप्रेस टाटानगर से दोपहर 1.20 बजे के बजाय शाम 3.45 बजे खुलेगी. जबकि दानापुर-टाटा सुबह 6 बजे के बजाय एक घंटा विलंब से सुबह 7 बजे दानापुर से खुलेगी. वहीं पुरुलिया हावड़ा एक्सप्रेस अपराह्न 3.35 बजे के बजाय 5:35 बजे पुरुलिया से खुलेगी.
...
more...

ट्रेनों के समय में बदलाव
टाटा-हटिया पैसेंजर रविवार को चांडिल-पुरुलिया-कोटशिला-मुरी के बदले चांडिल-मुरी होकर चलेगी. वहीं हटिया-टाटा पैसेंजर मुरी-चांडिल होकर चलेगी.
  
Jun 18 2017 (10:47)  उत्तर रेलवे के लखनऊ-कानपुर रेलखंड के सोनिक स्टेशन के पास शनिवार सुबह ओवर हेड इलेक्ट्रिक (ओएचई) लाइन का तार टूट जाने से करीब ढाई घंटे तक ट्रेन संचालन ठप (epaper.navbharattimes.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsNR/Northern  -  

News Entry# 305742     
   Tags   Past Edits
Jun 18 2017 (10:47)
Station Tag: Jaitipur/JTU added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Jun 18 2017 (10:47)
Station Tag: Kanpur Central/CNB added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Jun 18 2017 (10:47)
Station Tag: Lucknow Charbagh NR/LKO added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Posted by: ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~  5884 news posts
जैतीपुर स्टेशन पर यात्रियों का हंगामा
फरक्का एक्सप्रेस में महिला बीमार
त्रिवेणी का एसी फेल, यात्री भड़के•एनबीटी ब्यूरो, लखनऊ
उत्तर रेलवे के लखनऊ-कानपुर रेलखंड के सोनिक स्टेशन के पास शनिवार सुबह ओवर हेड इलेक्ट्रिक (ओएचई) लाइन का तार टूट जाने से करीब ढाई घंटे तक ट्रेन संचालन ठप रहा। गोमती एक्सप्रेस के जैतीपुर स्टेशन पर दो घंटे तक खड़ी रहने से उसके पैसेंजर्स ने
...
more...
काफी देर तक हंगामा किया। इसके अलावा मेमू व इलेक्ट्रिक इंजन से चलने वाली कई ट्रेनें दो से तीन घंटे तक रास्ते फंस गईं। लखनऊ से भेजी गई टॉवर वैगन ने करीब 08:30 बजे लाइन जोड़कर ट्रेन संचालन बहाल किया।
कानपुर रेलखंड पर सुबह करीब 6:30 बजे सोनिक स्टेशन के पास ओएचई तार टूट जाने से ट्रेन संचालन ठप हो गया। इससे गोमती एक्सप्रेस करीब 2 घंटे से जैतीपुर स्टेशन पर रोक दी गई। ओएचई टूटने की जानकारी पाकर टीआरडी डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने लखनऊ से टॉवर वैगन भेजकर टूटी लाइन की मरम्मत का काम शुरू कराया। इस दौरान कामाख्या एक्सप्रेस व लखनऊ जंक्शन-कानपुर मेमू हरौनी स्टेशन पर खड़ी रही। वहीं, लखनऊ से कानपुर जा रही मेमू मानकनगर में रोक दी गई। सफर कर रहे दैनिक यात्रियों ने हंगामा कर नाराजगी जाहिर की। दूसरी तरफ कानपुर से लखनऊ आ रही मेमू का उन्नाव के पास पेंटों टूट जाने से डाउन लाइन पर ट्रेन संचालन भी बंद हो गया। इसके चलते यशवंतपुर-गोरखपुर एक्सप्रेस व मथुरा-छपरा एक्सप्रेस मगरवारा में और अवध एक्सप्रेस उन्नाव खड़ी रही। जबकि फरक्का एक्सप्रेस बीच रास्ते में रोके जाने से उसके यात्री भी खासे परेशान हुए।
ओएचई तार टूटने से ढाई घंटे ट्रेनों का संचालन ठप
फरक्का एक्सप्रेस से शुक्रवार सुबह लखनऊ आ रही एक महिला की चलती ट्रेन में तबियत बिगड़ गई। इसकी जानकारी पाकर टीटीई ने कंट्रोलर से चारबाग स्टेशन पर रेलवे डॉक्टर बुलाने की डिमांड की। ट्रेन के चारबाग स्टेशन पहुंचने पर रेलवे डॉक्टर ने महिला का प्राथमिक उपचार कर उसे 108 ऐम्बुलेंस से सिविल अस्पताल भेज दिया।•एनबीटी ब्यूरो, लखनऊ: त्रिवेणी एक्सप्रेस शनिवार को जब इलाहाबाद से रवाना हुई उसके कुछ देर बाद ही ट्रेन के सेकंड एसी कोच में कूलिंग बंद हो गई। पैसेंजर्स ने कई बार अटेंडेंट से एसी ठीक करने को कहा, लेकिन वह खराबी नहीं ठीक कर सके। ट्रेन के चारबाग स्टेशन पर पहुंचने पर पैसेंजर्स ने काफी देर तक हंगामा किया। हालांकि रेलवे के कुछ पैसेंजर्स को किराए का डिफरेंस वापस करके उनका गुस्सा शांत किया। दूसरी ओर लखनऊ में एसी प्लांट की खराबी ठीक करके ट्रेन बरेली के लिए रवाना की गई।
  
Jun 18 2017 (10:45)  चारबाग स्टेशन से नई दिल्ली जा रही लखनऊ मेल की आलमनगर गेट के पास कपलिंग खुलने के मामले में संरक्षा विभाग के एडीएसओ एके मोदी ने जांच करवाने का निर्णय (epaper.navbharattimes.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsNR/Northern  -  

News Entry# 305740     
   Tags   Past Edits
Jun 18 2017 (10:45)
Station Tag: Lucknow Charbagh NR/LKO added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Jun 18 2017 (10:45)
Train Tag: Lucknow Mail/12229 added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Posted by: ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~  5884 news posts
एनबीटी ब्यूरो, लखनऊ: चारबाग स्टेशन से नई दिल्ली जा रही लखनऊ मेल की आलमनगर गेट के पास कपलिंग खुलने के मामले में संरक्षा विभाग के एडीएसओ एके मोदी ने जांच करवाने का निर्णय किया है। लखनऊ मेल (12229) गुरुवार रात आलमनगर स्टेशन के पास दो हिस्सों में बंट गई थी। इस घटना के दौरान सतर्कता दिखाते हुए हादसा बचाने वाले ड्राइवर और आलमनगर के सहायक स्टेशन मास्टर को पुरस्कृत किए जाने का भी फैसला किया गया है।
  
Jun 18 2017 (10:45)  यात्रियों का विंध्याचल स्टेशन पर हंगामा (epaper.jagran.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsNCR/North Central  -  

News Entry# 305739     
   Tags   Past Edits
Jun 18 2017 (10:45)
Station Tag: Vindhyachal/BDL added by Today Is War Between 🇮🇳 🇵🇰^~/1421836

Posted by: वड़ोदरा वाराणसी महामना एक्सप्रेस का शुभारंभ जल्द ही^~  846 news posts
मीरजापुर : ¨वध्याचल स्टेशन पर ठंडा पानी न मिलने से गुस्साए यात्रियों ने शनिवार को ¨वध्याचल स्टेशन पर हंगामा किया। आरोप लगाया है कि यात्रियों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसकी वजह से दिक्कत हो रही है। स्टेशन से प्रतिदिन एक हजार से अधिक देवी भक्त आते जाते हैं। ठंडा पानी न मिलने से यात्रियों को दिक्कत हो रही है। आए दिन बवाल हो रहा है इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।मीरजापुर : ¨वध्याचल स्टेशन पर ठंडा पानी न मिलने से गुस्साए यात्रियों ने शनिवार को ¨वध्याचल स्टेशन पर हंगामा किया। आरोप लगाया है कि यात्रियों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसकी वजह से दिक्कत हो रही है। स्टेशन से प्रतिदिन एक हजार से अधिक देवी भक्त आते जाते हैं। ठंडा पानी न मिलने से यात्रियों को दिक्कत हो रही है। आए दिन बवाल हो रहा है इसके बाद...
more...
भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।
मीरजापुर : ¨वध्याचल स्टेशन पर ठंडा पानी न मिलने से गुस्साए यात्रियों ने शनिवार को ¨वध्याचल स्टेशन पर हंगामा किया। आरोप लगाया है कि यात्रियों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसकी वजह से दिक्कत हो रही है। स्टेशन से प्रतिदिन एक हजार से अधिक देवी भक्त आते जाते हैं। ठंडा पानी न मिलने से यात्रियों को दिक्कत हो रही है। आए दिन बवाल हो रहा है इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।मीरजापुर : ¨वध्याचल स्टेशन पर ठंडा पानी न मिलने से गुस्साए यात्रियों ने शनिवार को ¨वध्याचल स्टेशन पर हंगामा किया। आरोप लगाया है कि यात्रियों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसकी वजह से दिक्कत हो रही है। स्टेशन से प्रतिदिन एक हजार से अधिक देवी भक्त आते जाते हैं। ठंडा पानी न मिलने से यात्रियों को दिक्कत हो रही है। आए दिन बवाल हो रहा है इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।
  
Jun 18 2017 (08:30)  ओएचई क्षतिग्रस्त, लखनऊ कानपुर रेलमार्ग बाधित (epaper.jagran.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsNR/Northern  -  

News Entry# 305731   Blog Entry# 2324651     
   Tags   Past Edits
Jun 18 2017 (08:30)
Station Tag: Unnao Junction/ON added by Today Is War Between 🇮🇳 🇵🇰^~/1421836

Posted by: वड़ोदरा वाराणसी महामना एक्सप्रेस का शुभारंभ जल्द ही^~  846 news posts
उन्नाव :सोनिक और उन्नाव के बीच ओवरहेड इलेक्टिक (ओएचई) क्षतिग्रस्त होने से शनिवार सुबह छह बजे लखनऊ-कानपुर रेलमार्ग चार घंटे बाधित रहा। आधा दर्जन ट्रेनों को बीच सफर में ही रोकना पड़ा। रेल परिचालन ठप होते ही रेलवे अधिकारी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इधर, उन्नाव रेलवे स्टेशन से भी सीनियर सेक्शन इंजीनियर पहुंचे। जानकारी पर पता चला कि ओएचई के इंसुलेटर से कासगंज पैसेंजर का हॉर्न टकरा गया था। इंसुलेटर टूटने से विद्युत लाइन ठप हो गई। गोमती, उत्सर्ग, वरूणा के अलावा दर्जन भर ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। मरम्मत के बाद सुबह दस बजे रेल यातायात सामान्य किया जा सका। चार मिनट की देरी से लखनऊ-कासगंज पैसेंजर सोनिक रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। स्टेशन के पश्चिम केबिन से कुछ मीटर की दूरी पर ओएचई का इंसुलेटर ट्रेन के हॉर्न से जा टकराया। इस टक्कर में तेज धमाका हुआ। करीब 20 मीटर ओएचई लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद...
more...
ठप पड़े रेल यातायात को बहाल किए जाने का कार्य फौरन शुरू करा दिया गया। लखनऊ से टावर वैगन बुलाई गई थी। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति सामान्य हो सकी। टीआरडी अनुभाग के अधिकारियों के मुताबिक इंसुलेटर के कुछ टुकड़े जमीन पर पड़े मिले। ओएचई प्रभावित हुई है। घटना को लेकर जांच के आदेश हुए हैं। लोको पायलट और गार्ड के बयान दर्ज होंगे। मेंटीनेंस विभाग से भी पूछताछ की जा सकती है।उन्नाव :सोनिक और उन्नाव के बीच ओवरहेड इलेक्टिक (ओएचई) क्षतिग्रस्त होने से शनिवार सुबह छह बजे लखनऊ-कानपुर रेलमार्ग चार घंटे बाधित रहा। आधा दर्जन ट्रेनों को बीच सफर में ही रोकना पड़ा। रेल परिचालन ठप होते ही रेलवे अधिकारी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इधर, उन्नाव रेलवे स्टेशन से भी सीनियर सेक्शन इंजीनियर पहुंचे। जानकारी पर पता चला कि ओएचई के इंसुलेटर से कासगंज पैसेंजर का हॉर्न टकरा गया था। इंसुलेटर टूटने से विद्युत लाइन ठप हो गई। गोमती, उत्सर्ग, वरूणा के अलावा दर्जन भर ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। मरम्मत के बाद सुबह दस बजे रेल यातायात सामान्य किया जा सका। चार मिनट की देरी से लखनऊ-कासगंज पैसेंजर सोनिक रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। स्टेशन के पश्चिम केबिन से कुछ मीटर की दूरी पर ओएचई का इंसुलेटर ट्रेन के हॉर्न से जा टकराया। इस टक्कर में तेज धमाका हुआ। करीब 20 मीटर ओएचई लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद ठप पड़े रेल यातायात को बहाल किए जाने का कार्य फौरन शुरू करा दिया गया। लखनऊ से टावर वैगन बुलाई गई थी। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति सामान्य हो सकी। टीआरडी अनुभाग के अधिकारियों के मुताबिक इंसुलेटर के कुछ टुकड़े जमीन पर पड़े मिले। ओएचई प्रभावित हुई है। घटना को लेकर जांच के आदेश हुए हैं। लोको पायलट और गार्ड के बयान दर्ज होंगे। मेंटीनेंस विभाग से भी पूछताछ की जा सकती है।

  
849 views
Jun 18 2017 (09:43)
Guest: 606a7908   show all posts
Re# 2324651-1            Tags   Past Edits
Is section me shani, rahu aur ketu sbki nazar h..

  
Jun 18 2017 (10:25)
वड़ोदरा वाराणसी महामना एक्सप्रेस का शुभारंभ जल्द ही^~   4089 blog posts   15633 correct pred (78% accurate)
Re# 2324651-2            Tags   Past Edits
अगली बंदी इस रेल सेक्शन की होगी.

  
705 views
Jun 18 2017 (10:43)
Guest: 606a78c4   show all posts
Re# 2324651-3            Tags   Past Edits
Hahaha
Vese 4 lane budget me dia h
Page#    19684 news entries  <<prev  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.