Disclaimer   
News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language: **new
IR Press Release:

Search
  Go  
 
Sat Aug 1, 2015 19:23:59 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsMembersLoginFeedback
Sat Aug 1, 2015 19:23:59 IST
Modify Search
Trains in the News    Stations in the News     **new

News Posts by विश्व नाथ**

Page#    Showing 1 to 10 of 2987 news entries  next>>
  
Today (4:12PM)  रेलवे स्टेशन पर सफाई शुरू (www.prabhatkhabar.com)
back to top
IR AffairsECR/East Central  -  

News Entry# 236011     
   Tags   Past Edits
Aug 01 2015 (4:12PM)
Station Tag: Madhubani/MBI added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
आउट सोर्सिग के माध्यम से बाहरी एजेंसी की ओर से साफ-सफाई का कार्य मधुबनी रेलवे स्टेशन पर गुरुवार से प्रारंभ कर दिया गया है. रेलवे विभाग ने मधुबनी रेलवे स्टेशन की साफ सफाई का जिम्मा नीरज इंटर प्राइजेज को दिया है. पहले दिन रेलवे परिसर में जमे कचरे व जगह-जगह पान व गुटखा की पिक के दागों की सफाई की गयी.गौरतलब हो कि इससे पहले मानकी एंड संस की ओर से रेलवे स्टेशन की साफ-सफाई की जा रही थी. उसकी अवधि 17 जून को समाप्त हो गयी थी. उसके बाद रेलवे स्टेशन की साफ-सफाई व्यवस्था चौपट हो गयी थी. महज एक सफाई कर्मी की ओर से साफ-सफाई की जा रही थी. इस दौरान रेलवे स्टेशन परिसर में गंदगी का अंबार लग गया था, ट्रैक पर भी कचरा जमा हो गया था. गंदगी की वजह से लोगों का बैठना मुश्किल हो गया था.
...
Read more...

प्लेटफॉर्म पर लावारिस मवेशियों का साम्राज्य हो गया था. यात्राियों ने अब रेलवे परिसर की साफ-सफाई की व्यवस्था पटरी पर लौटने की उम्मीद जतायी है. रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को नीरज इंटरप्राइजेज के सफाई कर्मियों ने रेलवे ट्रैक पर जमा कचरा, पानी टंकी पर लगी गंदगी, सहित विभिन्न जगहों पर सफाई की. विभाग ने नीरज इंटरप्राइजेज को दो साल के लिये सफाई का जिम्मा दिया है.
  
जीएम एके मित्तल ने समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम सुधांशु शर्मा सहित अन्य पदाधिकरियों के साथ शुक्रवार को मधुबनी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मधुबनी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म का विस्तार व फुट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जायेगा. वहीं, जयनगर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म की संख्या बढ़ायी जायेगी. वहां एक होम प्लेटफॉर्म एवं एक आइलैंड प्लेटफॉर्म के निर्माण के लिए प्रस्ताव भेजा गया है.उन्होंने जयनगर-बर्दीवास नयी रेल लाइन के विषय में कहा कि भारत की सीमा में साढ़े तीन किलोमीटर लंबी रेल लाइन के निर्माण की जिम्मेदारी इरकॉन को दी गयी है तथा नेपाल में 35 किमी तक निर्माण चल रहा है. उन्होंने कहा कि समस्तीपुर रेल मंडल में यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधा मिलें इसके लिए वे प्रयास करेंगे.

प्रमुख तीर्थस्थलों की ली
...
Read more...
जानकारी

वे जयनगर रेलवे स्टेशन की निरीक्षण के बाद स्पेशल ट्रेन से मधुबनी स्टेशन पहुंचे थे. इस दौरान वे पहुंचते ही प्लेटफॉर्म पर तैनात टीसी से पूछताछ की. वहीं, रेल परिसर का मुआयना करते टिकट बुकिंग काउंटर पर पहुंच निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने स्टेशन अधीक्षक एससी दास से यहां के प्रमुख तीर्थस्थल के विषय में जानकारी ली. उन्होंने स्टेशन अधीक्षक से विभिन्न बैंकों से बातचीत कर स्टेशन परिसर में यात्रियों की सुविधा के लिए एटीएम की संख्या बढ़ाने का आदेश दिया. वहीं, उन्होंने डीआरएम से स्टेशन परिसर व टिकट काउंटर के पीछे मिथिला पेंटिंग के बोर्ड लगवाने की बात कही. बाद में मंडल रेलवे उपयोग कर्ता परामर्शदात्री समिति समस्तीपुर के सदस्य स्वर्णिम कुमार गुप्ता को भी सहयोग करने को कहा.

इस दौरान रेलवे स्टेशन पर कुली का दल मो सलीम के नेतृत्व में कुलियों को आराम करने के लिए शेड की व्यवस्था करने की मांग की. जीएम ने बताया कि मधुबनी रेलवे स्टेशन की व्यवस्था बहुत ही अच्छा है. वे यहां निरीक्षण के बाद संतुष्ट नजर आये. निरीक्षण में उनके साथ डीआएम सुधांशु शर्मा, सीनियर डीओएम बीके दास, सीनियर डीसीएम बीएनपी वर्मा उनके साथ थे मौजूद थे.
पाग-दोपट्टा से किया स्वागत

स्टेशन अधीक्षक कक्ष में उनका स्वागत स्वर्णिम कुमार गुप्ता ने पाग-दोपटा से किया. वहीं, उन्हें मिथिला पेंटिंग भी भेंट की गयी.
लोगों ने रखी मांग

यात्री सुविधा बढ़ाने को लेकर लोगों ने कई मांगे जीएम के समक्ष रखी. स्थानीय निवासी जयभद्र झा ने 13 नंबर गुमटी के पास ओवर ब्रिज बनाने की मांग की. उनका कहना है कि ओवर ब्रिज नहीं रहने से हमेशा जाम की समस्या बनी रहती है.
वहीं, सुरेश चंद्र चौधरी ने प्लेटफॉर्म के ऊंचीकरण, रांची एक्सप्रेस व मिथिलांचल एक्सप्रेस का ठहराव पांच मिनट करने व आरक्षण कांउटर की संख्या बढ़ाने की मांग की. वहीं, आम आदमी पार्टी के नगर प्रभारी मुकेश पंजियार ने रेलवे स्टेशन की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने व प्लेटफॉर्म को ऊंचा करने की मांग की.

उन्होंने अपने आवेदन में कहा कि रेलवे स्टेशन पर गंदगी का अंबार लगा रहता है. वहीं, मंडल रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति समस्तीपुर के सदस्य स्वर्णिम कुमार गुप्ता ने प्रस्तावित फुट ओवर ब्रिज के शीघ्र निर्माण, जयनगर से सीतामढ़ी तथा रक्सौल तक पैसेंजर ट्रेनों की परिचालन, गरीब रथ तथा रांची एक्सप्रेस का परिचालन प्रतिदिन किये जाने, रांची एक्सप्रेस का परिचालन टाटा नगर तक किये जाने, मधुबनी रेलवे स्टेशन पर अवस्थित पूर्व रेल मंत्री स्व ललित नारायण मिश्र की स्मारक स्थल की साफ-सफाई की व्यवस्था व ऊंचीकरण करने, कुली घर का निमार्ण करने, उगना हाल्ट पर यात्री सुविधा बढ़ाने सहित कई मांग रखीं.

वहीं, राजनगर नागरिक अधिकार मंच की संयोजक मोना सर्राफ ने ज्ञापन देकर राजनगर स्टेशन पर गरीब रथ, जयनगर-दरभंगा पूरी एक्सप्रेस, जयनगर-कोलकाता एक्सप्रेस, जयनगर -सहरसा जानकी, रांची व जयनगर-एलटीटी जनसाधारण एक्सप्रेस का दो मिनट का ठहराव अविलंब घोषित करने की मांग की.
  
पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक एके मित्तल ने शुक्रवार को निर्मली रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। कहा कि फारबिसगंज-निर्मली के बीच बड़ी रेल लाइन चालू करने की दिशा में रेल महासेतु व अधूरे रेल लाइन का निरीक्षण किया गया है। वर्ष 2016-17 तक फारबिसगंज-निर्मली के बीच रेल यातायात सुविधा बहाल कर दी जायेगी। इस दिशा में कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है। निर्मली-सकरी रेलखंड पर अमान-परिवर्तन की दिशा में भी कार्य किया जाना है। निर्मली स्टेशन पर पुराने निर्मित भवन को ध्वस्त करने की प्रक्रिया की जायेगी। वहीं नये निर्मित भवन को जल्द चालू किया जायेगा। रिंग बाध के उंचाई तक निर्मली स्टेशन का भी उंचीकरण किया जा रहा है। जिस दिशा में कार्य अविलम्ब प्रारंभ किया जायेगा।
निर्मली-सकरी के बीच रेल परिचालन अभी बंद नहीं होगा। कार्य प्रारंभ होने पर निर्मली रेलवे स्टेशन से पश्चिम रेलवे गुमटी तक
...
Read more...
सकरी से रेल का परिचालन चालू रहेगा। मौके पर डीआरएम सुधाशु शर्मा, सीनियर डीओएम बी के दास, सीनियर डीसीएम बीएन तिवारी, सीनियर डीईएन महबूब आलम, सीनियर डीटीआई आरके दास, स्टेशन प्रबंधक विवेकानंद ठाकुर, चितरंजन प्रसाद आदि उपस्थित थे।
  
Today (3:41PM)  पूछताछ काउंटर पर लगेगा इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले बोर्ड (epaper.jagran.com)
back to top
IR AffairsECR/East Central  -  

News Entry# 236007     
   Tags   Past Edits
Aug 01 2015 (3:41PM)
Station Tag: Jaynagar/JYG added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
पूर्व मध्य रेल हाजीपुर के महाप्रबंधक एके मित्तल ने शुक्रवार को जयनगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। जीएम मित्तल ने अपने निरीक्षण के क्रम में एएसएम नियंत्रण कक्ष, आरक्षण काउन्टर, वा¨शग पिट समेत सभी स्थानों का निरीक्षण किया। साथ ही कई आवश्यक निर्देश दिए। महाप्रबंधक ने निरीक्षण के क्रम में उन्होंने जयनगर बर्दीवास रेल परियोजना के निर्माण की प्रगति की भी समीक्षा की। उन्होंने जयनगर स्टेशन के पूछताछ काउन्टर पर इलेक्ट्रोनिक डिसप्ले लगाने का निर्देश भी दिया। उन्होंने पाइप लाइन से पानी के रिसाव एवं रेल ट्रैक पर पानी के जमाव को देखकर संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई और इसे शीघ्र दुरूस्त करने का निर्देश दिया। लगभग घंटे भर के निरीक्षण के उपरान्त वे अपने विशेष सैलन से प्रस्थान कर गए। उनके साथ मंडल रेल प्रबंधक सुधांशु शर्मा, आरपीएफ कमान्डेंट कुमार निशांत, इन्सपेक्टर अजय प्रकाश, स्टेशन अधीक्षक बीएन सिंह, आरपीएफ प्रभारी श्रीकान्त झा, दिलीप कुमार, सीआइबी के विश्वकर्मा, एसआइबी सहित...
Read more...
सभी विभागों के आला अधिकारी थे। इस क्रम में जयनगर के नागरिकों, व्यवसायियों और बुद्धिजीवियों ने उन्हें अपने-अपने मांग पत्र भी सौंपे।
  
Today (3:39PM)  प्रधानमंत्री कर सकते हैं 9 को मोकामा पुल का शिलान्यास (epaper.jagran.com)
back to top
IR AffairsECR/East Central  -  

News Entry# 236006     
   Tags   Past Edits
Aug 01 2015 (3:39PM)
Station Tag: Rajendra Pul/RJO added by विश्व नाथ**/31233

Aug 01 2015 (3:39PM)
Station Tag: Hathidah Junction/HTZ added by विश्व नाथ**/31233

Aug 01 2015 (3:39PM)
Station Tag: Hathidah Upper/HTZU added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ अगस्त को गया में भाजपा की रैली को संबोधित करने आने वाले हैं। उस दिन बिहार के लिए उनके द्वारा कोई महत्वपूर्ण सौगात दिए जाने की संभावना है। रेलवे व सड़क परिवहन मंत्रलय की पूरी कोशिश है कि मोकामा के वर्तमान राजेंद्र सड़क सह रेल पुल के समानांतर एक और रेल सह सड़क पुल के निर्माण का शिलान्यास प्रधानमंत्री द्वारा कराया जाए, हालांकि इस संबंध में रेल अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं, लेकिन पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक समेत निर्माण कार्य से जुड़े अधिकारियों का दौरा बरौनी तक काफी बढ़ गया है। मोकामा पुल का कई मर्तबा निरीक्षण किया गया है। इसके समानांतर पुल निर्माण की घोषणा भी कर दी गई है।
  
Today (3:37PM)  आठ अगस्त को होगा दीघा रेल पुल का ट्रायल रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा दिखाएंगे लाइट इंजन को हरी झंडी (epaper.jagran.com)
back to top
IR AffairsECR/East Central  -  

News Entry# 236005     
   Tags   Past Edits
Aug 01 2015 (3:37PM)
Station Tag: Sonpur Junction/SEE added by विश्व नाथ**/31233

Aug 01 2015 (3:37PM)
Station Tag: Patliputra Junction/PPTA added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
दीघा-सोनपुर रेल पुल का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। दो-तीन दिनों के अंदर रेलवे ट्रैक का सारा काम पूरा हो जाएगा। उम्मीद की जा रही है की 8 अगस्त को रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा पटना आएंगे, जो रेल पुल के ट्रायल के लिए लाइट इंजन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद पुल से मालगाड़ियों का गुजरना शुरू हो जाएगा। इससे पुल का निरीक्षण हो जाएगा और अगस्त के अंतिम सप्ताह से एक सवारी गाड़ी चलाने का रास्ता बन जाएगा। पुल का निर्माण कार्य रेलवे ने पहले ही पूरा कर लिया था। ट्रैक पर बैलास्ट बिछाने का काम कुछ दूरी पर बचा है, जो जलालपुर के ग्रामीणों के विरोध के चलते रुका था। अब जलालपुर के सड़क की समस्या को दूर कर लिए जाने का दावा किया जा रहा है। इसलिए रेल पुल के ट्रायल में कोई परेशानी नहीं होगी।
  
Today (3:34PM)  रेलवे के जीएम ने किया निरीक्षण, दिए निर्देश (epaper.jagran.com)
back to top
IR AffairsECR/East Central  -  

News Entry# 236004     
   Tags   Past Edits
Aug 01 2015 (3:35PM)
Station Tag: Sakri Junction/SKI added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबधक एके मित्तल ने शुक्रवार को सकरी रेलवे जंक्शन का निरीक्षण किया। दिन के 11.30 केबिन से अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ जंक्शन पर पहुंचे जीएम ने महज 15 मिनट के कार्यक्रम में आरक्षण टिकट काउंटर व प्लेटफार्म का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दहौड़ा की सुनंदा देवी ने जीएम को प्लेटफार्म पर लगी गंदगी, पेशाब घर की दुर्दशा सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के कार्यक्रम के दौरान सफाई की महज खानापूरी की जाती है। जबकि, अन्य दिनों में इस पर ध्यान नहीं दिया जाता है। जीएम ने उक्त महिला की बातों को गंभीरता से लेते हुए डीआरएम सुधाकर शर्मा को इसे दूर करने का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान सांसद प्रतिनिधि मिथिलेश चौधरी ने जंक्शन की समस्याअों के सम्बन्ध में जानकारी दी, जिसे दूर करने का आश्वासन दिया। निरीक्षण के उपरान्त जीएम अपने अधीनस्थ अधिकारियों डीआरएम सुधाकर शर्मा, डीओएम बीके...
Read more...
दास, सीनियर डीसीएम. बीएन वर्मा के साथ सड़क मार्ग से निर्मली के लिए रवाना हो गए। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक राजदेव पासवान,भाजपा नेता नरेन्द्र झा,चंदन कुमार झा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
  
Jul 29 (12:09PM)  बागमती एक्सप्रेस बेपटरी, परिचालन बाधित, बफर फंसने के कारण पटरी से उतरा जेनरल कोच का चक्का (www.prabhatkhabar.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsECR/East Central  -  

News Entry# 235557     
   Tags   Past Edits
Jul 29 2015 (12:09PM)
Station Tag: Darbhanga Junction/DBG added by विश्व नाथ**/31233

Jul 29 2015 (12:09PM)
Train Tag: Bagmati SF Weekly Express/12577 added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
दरभंगा से मैसूर जानेवाली 12577 बागमती एक्सप्रेस मंगलवार को बेपटरी हो गयी. यह हादसा उस समय हुआ, जब ट्रेन के एक डैमेज कोच की जगह दूसरे कोच को जोड़ने के लिए शंटिंग किया जा रहा था. इस वजह से यह गाड़ी करीब डेढ़ घंटे विलंब से रवाना हो सकी. इस वजह से यात्री परेशान रहे. वहीं, इस कारण कई महत्वपूर्ण ट्रेनों का परिचालन भी बाधित हुआ. जानकारी के अनुसार, अभियंत्रण विभाग ने बागमती एक्सप्रेस के दो कोचों को डैमेज घोषित कर दिया. ये दोनों कोच सामान्य श्रेणी के थे. सूत्रों के अनुसार, लोकमान्य तिलक टर्मिनल जानेवाली 11066 पवन एक्सप्रेस लगभग 30 मिनट विलंब से रवाना हो सकी. इस गाड़ी के खुलने का निर्धारित समय दोपहर के 1.10 बजे निर्धारित है.

इसी तरह दानापुर से जयनगर जानेवाली 13226 इंटरसिटी लहेरियासराय स्टेशन
...
Read more...
पर घंटा भर से अधिक रुकी रही. वहीं 13225 जयनगर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस काकरघाटी स्टेशन पर लगभग डेढ़ घंटे रुकी रही.
  
Jul 29 (12:03PM)  शं¨टग के दौरान बागमती ट्रेन हुई बेपटरी (www.jagran.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsECR/East Central  -  

News Entry# 235556     
   Tags   Past Edits
Jul 29 2015 (12:03PM)
Station Tag: Darbhanga Junction/DBG added by विश्व नाथ**/31233

Jul 29 2015 (12:03PM)
Train Tag: Bagmati SF Weekly Express/12577 added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
दरभंगा से बंगलरू जाने वाली बागमती एक्सप्रेस 12577 यार्ड में शं¨टग के दौरान बेपटरी हो गई। हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ। बताया जाता है कि प्लेटफार्म पर ट्रेन को लाने के लिए यार्ड में शं¨टग कराया जा रहा था। इसी दौरान जोर से आवाज हुई। आस-पास के लोग कुछ समझते उससे पहले ही भागने लगे। दो मीनट बाद पता चला कि ट्रेन बेपटरी हो गई है। तब जाकर लोगों की जान में जान आई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सं¨टग कराने के दौरान ट्रैफिक द्वारा ट्रेन को पास कराया जा रहा था। इसी बीच चुक हो गई। बोगी का बफ्फर एक तरफ एक-दूसरे से हटा हुआ था। सूचना मिलते ही स्टेशन अधीक्षक मनहर गौपाल ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना मुख्यालय को दी। वहां से एडीआरएम बीएस दोहरे पूरे दल-बल के साथ सड़क मार्ग से घटना स्थल पहुंच गए। इसके साथ ही...
Read more...
दुर्घटना सहायता कर्मचारी वैन को भी यार्ड में मंगाया गया। एडीआरएम अपनी देखरेख में बोगी संख्या 0243 को पटरी पर लाने के लिए सभी कर्मियों को कार्य में लगा दिए। समय-समय पर वे कई निर्देश भी दे रहे थे। संबंधित सभी शाखा के इंचार्ज को भी वहां बुलाया गया। छह घंटे के मश्क्कत के बाद बोगी को पटरी पर लाया गया। इसके बाद सभी को जोड़ कर प्लेटफार्म पर लाया गया। इसका परिचालन निर्धारित समय से तीन घंटे बाद शाम के 7.10 बजे हुआ। इस दौरान ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वे लोग बार-बार पुछताछ काउंटर से ट्रेन की जानकारी ले रहे थे। मालूम हो कि पिछले मंगलवार को ट्रेन रद रहने से आज यात्रियों की संख्या काफी अधिक थी। यही कारण था कि एडीआरएम स्वयं अपनी मुस्तैदी में ट्रेन का परिचालन कराए।
---घटना की जांच का आदेश :
ट्रेन के बेपटरी होने पर एडीआरएम ने जांच का आदेश दिया है। उन्होंने घटना स्थल पहुंचकर क्रेज, लोको, ट्रैफिक और कोचीन इंचार्ज की जमकर क्लास लगाई। दुर्घटना कैसे हुई यह कोई बताने को तैयार नहीं था। सभी अपने-अपने काम को सही बता रहे थे। इसके बाद एडीआरएम आग बबूला हो गए। वे जानना चाह रहे थे कि अगर सभी का काम सही था तो गाड़ी कैसे बेपटरी हुई। जबाव संतोष जनक नहीं मिलने पर वे सभी को संयुक्त रिर्पोट प्रस्तुत करने को कहा। उन्होंने कहा कि जांच में दोषी पाए जाने वाले कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।
  
Jul 29 (11:56AM)  दरभंगा- पटरी से उतरी बागमती ट्रेन, यार्ड में ट्रेन की धुलाई के दाैरान घटना (epaper.bhaskar.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsECR/East Central  -  

News Entry# 235555     
   Tags   Past Edits
Jul 29 2015 (11:56AM)
Station Tag: Darbhanga Junction/DBG added by विश्व नाथ**/31233

Jul 29 2015 (11:56AM)
Train Tag: Bagmati SF Weekly Express/12577 added by विश्व नाथ**/31233

Posted by: विश्व नाथ**  2980 news posts  
रेलवे कर्मियों की लापरवाही से धुलाई के दौरान मंगलवार की दोपहर दो बजे के आसपास बागमती एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। इससे स्टेशन पर घंटों अफरातफरी का माहौल रहा। वहीं दरभंगा से बेंगलुरू जाने वाले यात्री भीषण गर्मी में परेशान रहे। हालांकि इससे रेल परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा।
Page#    2987 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site