Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
Forum Super Search
 ↓ 
×
HashTag:
Freq Contact:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Blog Category:
Train Type:
Train:
Station:
Pic/Vid:   FmT Pic:   FmT Video:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    Topics:    

Search
  Go  
dark mode

Deccan Queen - मेरे सपनों की रानी

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Sat May 28 06:42:17 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRPost BlogAdvanced Search
Filters:

Page#    114 Blog Entries  next>>
Rail News
16155 views
New/Special Trains
NER/North Eastern
Mar 25 (17:22)   काठगोदाम से ठाकुर नगर (पश्चिम बंगाल) के लिए चलेगी विशेष ट्रेन

Mithun005~   40 news posts
Entry# 5253058   News Entry# 481386         Tags   Past Edits
हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता
पूर्वोत्तर रेलवे काठगोदाम से पश्चिम बंगाल के लिए स्पेशल ट्रेन शुरू करने जा रहा है। 27 मार्च को विशेष एक्सप्रेस ( ट्रेन संख्या 05030) काठगोदाम रेलवे स्टेशन से ठाकुर नगर पश्चिम बंगाल के लिए रवाना होगी।
पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए काठगोदाम-ठाकुरनगर विशेष ट्रेन का संचालन होगा। यह ट्रेन काठगोदाम रेलवे स्टेशन से सुबह 10 बजे चलकर हल्द्वानी, बरेली, लखनऊ, गोरखपुर, छपरा, बरौनी, कटिहार, कुमेदरपुर, एकलाखी, मालदा टाउन, रामपुर हाट, बोलपुर, बर्द्धमान, दानाकुनी, कोलकाता से होते हुए 28 मार्च
...
more...
को शाम 7.30 बजे ठाकुर नगर पहुंचेगी। जबकि ठाकुर नगर से यह ट्रेन 30 मार्च को दोपहर 12.30 बजे काठगोदाम के लिए रवाना होगी। तीसरे दिन रात 1.13 बजे काठगोदाम पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि इस ट्रेन में एसएलआरडी (गार्ड) के दो, साधारण द्वितीय श्रेणी के पांच तथा शयनयान श्रेणी के आठ कोचों सहित कुल 15 कोच लगाये जाएंगे। ट्रेन में कोविड-19 के सभी मानकों का पालन किया जाएगा। यात्री सामान्य श्रेणी में अनारक्षित टिकट पर यात्रा कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि फिलहाल ट्रेन का एक ही फेरा चलाया जाएगा। यदि यात्रियों की संख्या पर्याप्त होती है तो फिर ट्रेन का संचालन बढ़ सकता है।

1 Public Posts - Fri Mar 25, 2022

11928 views
Mar 25 (21:16)
Piyush Srivastava😏
TATANAGARWAM4^~   14126 blog posts
Re# 5253058-2            Tags   Past Edits
Some fair in West Bengal

1 Public Posts - Fri Mar 25, 2022
Rail News
IR Affairs
SER/South Eastern
Mar 16 (18:49)   jamshedpur-mp-vidyut-mahato-initiative-जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने संसद में उठायी जनहित में रेल सेवाओं को शुरू करने की उठायी मांग, समय पूरा होने पर अतिरिक्त समय लेकर सांसद ने रखी ये सारी बातें, देखिये-video-पढ़िये-खबर

AdittyaaSharma^~   37955 news posts
Entry# 5244710   News Entry# 480487         Tags   Past Edits
जमशेदपुर : जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने लोकसभा में टाटा-बक्सर ट्रेन की जोरदार मांग करते हुए रेल मंत्री से कहा कि जनहित में यह अत्यंत महत्वपूर्ण है. इसके अतिरिक्त सांसद श्री महतो ने 2022-2023 डिमांड फोर ग्रान्ट विषय पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति कर रहा है. इस प्रकार के भयावह महामारी मे उन्होंने देश को निरंतर प्रगतिशील रखा है. ये सब भलीभांति सभी जानते हैं. वित्त मंत्री द्वारा पेश किया गया रेल बजट सराहनीय है. वित्त मंत्री निर्मला सितारमण ने इस बजट पर 2022-2023 रेलवे के लिए लगभग 1,40,367.13 करोड़ रूपये रिकार्ड राशि घोषणा की है जो पिछले वर्ष की तुलना में जो 1.10 लाख करोड़ रूपया अधिक है. लगभग 30 लाख करोड़ रूपया अधिक है. रेलवे की क्षमता विकास एवं विस्तार के लिए वित्त मंत्री ने रेलवे के बजट को लेकर कई महत्वपूर्ण बड़े ऐलान किया. निश्चित रूप से ये जन...
more...
कल्याणकारी सिद्ध होगा. वित्त मंत्री और रेल मंत्री की देखरेख में लगभग 3 साल में 400 बंदेभारत ट्रेन का निर्माण करने के साथ-साथ रेलवे के दोबारा 100 कार्गो टर्मिनल को भी बनाए जाने का एवं छोटे किसानों के लिए रेलवे इंस्फ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करेगा बजट में ये भी प्रावधान किया गया. सांसद श्री महतो ने अपनी संसदीय क्षेत्र की जनता के तरफ से प्रधानमंत्री एवं रेल मंत्री को साधुवाद एवं धन्यवाद देते हुए कहा कि वे रेलवे को निरंतर प्रगतिशील बनाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. सांसद श्री महतो ने कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र जमशेदपुर के रेलवे से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण मांग जिसकी बजट में घोषणा नहीं हुई है, रेल मंत्री के समक्ष रखना चाहते है. उन्होंने कहा कि कुछ नए रेलवे लाईन का सर्वे वगैरह हुआ है, जैसे चांडिल पटमदा होकर झाड़ग्राम लगभग 130 किमी के आसपास है और वो लगभग 18 सौ 44 करोड़ आंका गया है लेकिन अभी तक उसको स्वीकृति नहीं मिली है. वही चाकुलिया बहरागोड़ा बुड़ामारा रेल लाइन ओड़िशा से मिलता है. इसकी स्वीकृति हो गया और ओड़िशा में कार्य शुरू हो गया लेकिन भूमि अधिग्रहण झारखण्ड सरकार द्वारा नहीं करने के कारण यह पेंडिंग है. कांड्रा से लेकर नामकूम अति महत्वपूर्ण रेल लाईन लगभग 23 सौ 81 करोड़ रूपया इसमें स्वीकृति किया गया है. इसका टेंडर होने वाला है, इसका जल्द से जल्द टेंडर किया जाए ताकि वहां के लोग ट्रेन की सुविधा से जुड़े. ओड़िशा के लिए महत्वपूर्ण टाटा से बादामपहाड़ वे सांसद के तौर पर चाहते है कि उसको डबल लाईन क्योंझोर तक कर दिया जाए ताकि आमलोगों को आने जाने में यह बहुत ही महत्वपूर्ण रेल लाईन साबित होगा. इससे टाटानगर ,भुवनेश्वर से जुड़ जाएगा. ( नीचे देखे पूरी खबर)
उन्होंने कहा कि टाटानगर में एयरपोर्ट का कनेक्टिवीटी नहीं है सिर्फ रेलवे की कनेक्टिविटी है. दिल्ली पुरूषोत्तम एक्सप्रेस की ठहराव पारसनाथ एवं हावड़ा जोधपुर को भी पारसनाथ में करने के लिए हम मांग करते है क्योंकि होली के समय खासकर जैन धर्म के लोग उस पारसनाथ में तीर्थ में दर्शन करने के लिए आते है इसलिए वहां ठहराव के लिए होली के समय भी जैन धर्म के लिए पारसनाथ जैन धर्म के लोगों का सबसे बड़ा तीर्थ स्थान है कम से कम उसका ठहराव दिया जाए तो उन्हें बहुत सुविधा होगी. साथ ही साथ जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के अति महत्वपूर्ण विषय जो बिहार से झारखण्ड अलग हुआ है तो बिहार से स्वभाविक है काफी लोग यहां बसे हुए है. बक्सर अश्विनी चौबे, जो बैठे हुए है उनको आज के स्पीच में धन्यवाद देना चाहते हैं क्योंकि उन्होने आज ही कहा है कि बक्सर का जो तीन महत्वपूर्ण ट्रेन जो टाटा से जाकर पटना में रूकती है. टाटा दानापुर ट्रेन संख्या 18183, साउथ बिहार एक्सप्रेस 13287 एवं पटना बिलासपुर ट्रेन अगर हम लोग ट्रेन एक्सटेंसन कर बक्सर तक पहुंचा दें तो बिहार के लगभग 16 जिले और उत्तर प्रदेश का लगभग 4 से 5 जिलों को फायदा होगा और बिहार को तो बहुत ही ज्यादा फायदा होगा. इनके साथ साथ सांसद ने खड़गपुर रेल मंडल अन्तर्गत घाटशिला रेलवे स्टेशन को आदर्श रेलवे स्टेशन बनाने की मांग की है. चाकुलिया में जो आदर्श स्टेशन बना चुके है जो संडे को इसका उद्घाटन होने जा रहा है, इसको लेकर भी आभार जताया. सांसद श्री महतो ने पीठासीन अधिकारी की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि सुरेश भाई आप बहुत अच्छे इंसान हैं. झारखण्ड से सिर्फ एक आदमी बोल रहे हैं. कुछ जो मेरा डिमांड है जो बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए मुझे बोलने का 5 मिनट और समय दिया जाए. श्री महतो ने कहा कि वे दक्षिण पूर्व रेलवे खड़गपुर अन्तर्गत झारखण्ड राज्य में कानिमहुली स्टेशन में एक अंडर पास बना दिया जाए. खड़गपुर रेल मंडल के अन्तर्गत धालभूमगढ़ कोकपाड़ा के बीच में बहुत दिनों से हमलोग एक हॉल्ट के निर्माण, जो बड़कोला है, का निर्माण का मांग कर रहे है तथा खड़गपुर अन्तर्गत झारखण्ड राज्य में चाकुलिया कोकपाड़ा रेलवे स्टेशन सुनसुनिया में एक अंडर ग्राउण्ड पास का निर्माण किया जाए. इसी तरह टाटानगर भागलपुर ट्रेन को पुनः चलाया जाए. टाटानगर जयनगर को भी पुनः चालु किया जाए. सांसद ने कहा कि टाटा से जयपुर, जो राजस्थान के लिए अति महत्वपूर्ण विषय है उस ट्रेन को चालू कराया जाये. टाटा जम्मूतवी ट्रेन बहुत समय से टाटा से ही चलती थी, फिर अचानक ये रांची से चलने लगी. सांसद ने मांग की है कि इस ट्रेन को अविलंब टाटा से ही इसको चलाया जाए ताकि टाटा में बहुत ज्यादा संख्या विभिन्न जगह के लोग वहां रहते हैं. सांसद ने कहा कि टाटा एलेप्पी जो चल रही थी, अभी जो ट्रेन चलायी गई, आंध्र प्रदेश से काफी दूसरे जगह से चल रही है. आंध्र प्रदेश के लोगों को इससे काफी ज्यादा परेशानी हो रही है और खासकर पढ़ने के लिए लोग साउथ में जाते है और ट्रीटमेन्ट के लिए काटपाड़ी जाते है तो टाटा एलेप्पी को पुनः चलाया जाए तो उनके हिसाब से लोगों को काफी सुविधा होगी. दूसरी और टाटा से दीघा मेमु ट्रेन चलाया जाए. इसके अलावा टाटा रांची मेमु ट्रेन, जो बंद हुआ, उसको पुनः चालु किया जाए. हावड़ा गोरखपुर मेमु ट्रेन चलाया जाए, टाटा हावड़ा ट्रेन चलाया जाए, टाटा से गोवा होते हुए सुपरफास्ट ट्रेन चलाया जाए.

5 Public Posts - Wed Mar 16, 2022

11929 views
Mar 16 (22:12)
Piyush Srivastava😏
TATANAGARWAM4^~   14126 blog posts
Re# 5244710-6            Tags   Past Edits
1 compliments
😂
Meme hai. Seriously naa le koi😂

8 Public Posts - Thu Mar 17, 2022
Rail News
Other News
WR/Western
Mar 10 (09:11)   Mumbai: Western railway to allow names of commercial brands added to names of its stations, for fee

Karthik.iyer27^~   2899 news posts
Entry# 5238960   News Entry# 479876         Tags   Past Edits
Mumbai

Mumbai: Western railway to allow names of commercial brands added to names of its stations, for fee

The Western Railway is all set to allow the names of commercial brands to be
...
more...
added to the names of its stations, for a fee. However, it will not name the brands in its announcements and adding the names of individuals to station names will not be permitted.

Under this scheme, a prefix or suffix of the brand name (not more than two words) or a logo will be added to the name of the railway station. Co-branding shall be permitted at all the places in the station building area wherever the name of the railway station is displayed and in the circulating area.

This scheme is open to all Central and state government institutions, PSUs, as well as reputed private companies including banks/financial entities, excluding advertising agencies. The contract for co-branding of stations will be awarded through an open online tendering process for one to three years.

‘‘In a new policy to earn non-fare revenue, WR has decided that government arms and reputed business houses will be allowed to prefix or suffix their brand name or logo to the name of a railway station on all displays in station premises,’’ said Sumit Thakur, chief public relations officer, WR, talking to the FPJ on Tuesday.

The objective of the policy for co-branding of railway stations is to generate non-fare revenue. The idea is to permit the licensee (brand owner) to only prefix or suffix their brand name or logo to the name of railway station and this name shall not exceed two words.

However, this co-branding will not be permitted on railway tickets, public reservation system (PRS), websites, route maps, in announcements through the public address systems, on the rail display network, amongst others, where only the original name of the railway station will be used.

Railways has been trying several ways to earn non-fare revenue, especially by leveraging its outdoor advertising spaces at stations for years. This is the latest bid to get a bigger piece of the pie by monetisation of this space.

2 Public Posts - Thu Mar 10, 2022

Mar 10 (15:47)
Piyush Srivastava😏
TATANAGARWAM4^~   14126 blog posts
Re# 5238960-3            Tags   Past Edits
1 compliments
😂
Tata Steel Tatanagar 😅😂

6 Public Posts - Thu Mar 10, 2022

8988 views
Mar 10 (22:06)
Piyush Srivastava😏
TATANAGARWAM4^~   14126 blog posts
Re# 5238960-10            Tags   Past Edits
Orange Farm Ajni😁
Rail News
37436 views
New/Special Trains
SER/South Eastern
Mar 10 (21:20)   अप्रैल में चल सकती है टाटा इतवारी, टाटा नागपुर तथा टाटा जम्मुतवी एक्सप्रेस

ELSG^~   3349 news posts
Entry# 5239493   News Entry# 479938         Tags   Past Edits
कोरोना के कारण बंद हुई टाटा इतवारी पैसेंजर, टाटा नागपुर पैसेंजर तथा टाटा जम्मुतवी एक्सप्रेस का परिचालन अप्रैल माह में शुरू हो सकता है। चक्रधरपुर रेल मंडल ने इन ट्रेनों को पुन: एक बार फिर से चलाने के लिए रेल मुख्यालय गार्डेनरीच कोलकाता को पत्र भेजा है। रेल मुख्यालय से आदेश आते ही इन तीन ट्रेनों का परिचालन शुरू हो सकेगा। रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे बोर्ड ने कोरोना व लाकडाउन के कारण इन ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया था। इसके बाद जब ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ तो रैक की कमी के कारण रेलवे ने कई ट्रेनों का परिचालन बंद कर रखा था। रेलवे ने अब पुराने ट्रेनों के कोच को हटा कर मुख्य ट्रेनों में एलएचबी कोच लगा कर चला रही है। जिसके कारण पुराने ट्रेनों के कोच रेलवे के पास एक बार फिर से उपलब्ध हो गए हैं। कोच उपलब्ध होने के कारण रेलवे...
more...
ने बंद ट्रेनों को एक बार फिर से शुरू करने की कवायद शुरू कर दिया है।
नई समय सारणी और नए ठहराव के साथ चलेंगी ट्रेनें :
टाटा इतवारी पैसेंजर और टाटा नागरपुर पैसेंजर को रेलवे एक्सप्रेस ट्रेन बना कर अप्रैल महीने से शुरू कर सकती है। रेलवे के द्वारा जारी नई समय सारणी में जीरो बेस्ड टाईम टेबल के आधार पर बनाया गया है। नई टाइम टेबल में टाटा इतवारी और टाटा नागपुर एक्सप्रेस के कुछ पुराने ठहराव को हटा कर नई सिरे से स्टेशनों में ठहराव की सूची रेलवे ने काफी दिनों पहले ही जारी कर रखा है। जब ये ट्रेने चलेगी तो नए ठहराव के अनुसार ही ट्रेने स्टेशन में रूकेगी।

Rail News
37013 views
Mar 10 (22:06)
Piyush Srivastava😏
TATANAGARWAM4^~   14126 blog posts
Re# 5239493-1            Tags   Past Edits
Reporter must note that Itwari and Nagpur are more or less the same place. And what's 'Naagarpur'😂

1 Public Posts - Thu Mar 10, 2022
Rail News
24815 views
IR Affairs
SER/South Eastern
Feb 22 (10:52)   यात्रीगण ध्यान दें, ये आठ ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो दो घंटे 12 मिनट है लेट

AdittyaaSharma^~   37955 news posts
Entry# 5225175   News Entry# 478337         Tags   Past Edits
चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से हर दिन 25 से 30 यात्री ट्रेनों की आवाजाही होती है। मंगलवार को विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है हावड़ा से चलकर बड़बिल को जाने वाली 12021 बड़बिल जनशताब्दी एक्सप्रेस अपने तय समय से 14 मिनट की देरी से चल रही है।
जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। मंगलवार को यदि आप ट्रेन से यात्रा करने जा रहे हैं तो यह आपके काम की खबर है क्योंकि आठ ट्रेन विलंब से चल रही है। इसमें एक ट्रेन तो दो घंटे 12 मिनट लेट है। इसलिए यात्रा से पहले इस खबर को पढ़ लें न ही स्टेशन पहुंचने पर आपको अनावश्यक ही परेशान होना पड़ेगा।
चक्रधरपुर
...
more...
मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से हर दिन 25 से 30 यात्री ट्रेनों की आवाजाही होती है। मंगलवार को विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है हावड़ा से चलकर बड़बिल को जाने वाली 12021 बड़बिल जनशताब्दी एक्सप्रेस अपने तय समय से 14 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 52 मिनट के बजाए 10 बजकर छह मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 बड़बिल टाटा स्पेशल भी 13 मिनट की देरी से चल रही है।
अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 23 मिनट पर आएगी। जबकि बरकाकाना से चलकर टाटानगर को आने वाली 08152 बरकाकाना टाटा पैसेंजर भी छह मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर बजकर 26 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावा हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 18602 हटिया टाटा एक्सप्रेस भी 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 42 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी।
जबकि हावड़ा से चलकर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल को जाने वाली 12262 मुंबई सीएसटीएम एसी दुरंतो एक्सप्रेस दो घंटे 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 50 मिनट के बजाए 11 बजकर दो मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली 13512 टाटानगर एक्सप्रेस भी पांच मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर 12 बजकर 25 मिनट के बजाए 12 बजकर 30 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी।
इसके अलावा टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 इस्पात एक्सप्रेस भी 15 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर पौने दो बजे के बजाए दो बजे पहुंचेगी। इसके अलावा पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी 14 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 29 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी।

Rail News
21685 views
Feb 22 (11:12)
Piyush Srivastava😏
TATANAGARWAM4^~   14126 blog posts
Re# 5225175-1            Tags   Past Edits
Aise reporter ki khabron ki aadat si ho gayi hai ab toh🐵

3 Public Posts - Tue Feb 22, 2022
Page#    114 Blog Entries  next>>

Fundraiser

Our member Abhishek Jaiswal is in URGENT need of Funds, as his newborn son fights for his life in AIIMS Hospital, New Delhi. Please visit this link click here and contribute whatever you can.

Let's support Abhishek in his hour of need. THANKS.

Leading Polls

Rail News

New Trains

Site Announcements

  • Entry# 5148000
    Nov 29 2021 (06:40AM)


    A new feature will be released soon, whereby you can follow blogs tagged with specific Trains & Stations. If you have already posted blogs tagged with some Train/Station, then you will be set to automatically follow that Train/Station. Thereafter, any future news/blogs tagged with those Trains/Stations will be marked to your...
  • Entry# 5093784
    Oct 13 2021 (07:04AM)


    These days, every other day, we are getting requests from members to allow email login to their FB-based IRI account. 10 years ago, we had given the option for users to login through FaceBook - in retrospect, this was a mistake. These days, apparently, users are quitting FaceBook in droves because...
  • Entry# 4906979
    Mar 14 2021 (01:12AM)


    Followup to: Fmt Changes The new version of FmT 2.0 will soon be here - in about 2 weeks. As detailed in the previous announcement, many of the old FmT features like Train TT, Speedometer, Geo Location, etc. will be REMOVED. It will be a bare-bones simple app, focused on trip blogging. It...
  • Entry# 4898771
    Mar 06 2021 (10:33PM)


    There are some changes coming to FMT. Many of the features of FMT, like station arrival, TT, speed, geo, passing times, station time, etc. are ALREADY available in OTHER railway apps. So all of these features will be REMOVED. We'll have ONLY BLOGGING - quick upload of pics/videos/audio, etc. You may attach...
  • Entry# 4785432
    Nov 21 2020 (02:51AM)


    We are unifying the Bookmark scheme for Blogs & PNRs. Previously, we had different systems of "Followed Blogs", "PNR History", "My PNR Posts", "My PNR Post Predictions", "Stamp Alerts", etc. which were somewhat confusing. Hereafter: For PNRs: 1. You may add ANY PNR to your bookmarks through the "Add Bookmark" link in the...
  • Entry# 4680754
    Aug 03 2020 (10:10PM)


    In the next few days, we shall introduce a "Personal Gallery". This will consist of your own personal pics - no restrictions. You can upload any number of pics to your personal gallery - with with or without trains. This personal gallery will be part of your Member Profile. Thanks.
Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy