PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
Forum Super Search
 ↓ 
×
HashTag:
Freq Contact:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Blog Category:
Train Type:
Train:
Station:
Pic/Vid:   FmT Pic:   FmT Video:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    Topics:    

Search
  Go  

Shatabdi Exp - janam-janam ka saath hai, agle shatabdi tak - Ananya D'Souza

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Sat Nov 28 10:43:12 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Filters:

Page#    9 Blog Entries  next>>
Rail News
Commentary/Human Interest
Nov 19 (23:51)   प्राइवेट ट्रेनों के संचालन की प्रक्रिया शुरू, जानें कितनी कंपनियां ट्रेन चलाने के योग्‍य पाई गईं

Anupam Enosh Sarkar^~   14324 news posts
Entry# 4784488   News Entry# 425291         Tags   Past Edits
नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। देश में प्राइवेट ट्रेनों के संचालन प्रक्रिया का प्रारंभिक चरण पूरा कर लिया गया। देश के चुनिंदा प्रमुख 12 क्लस्टरों में ट्रेन चलाने के लिए रेलवे ने निजी कंपनियों से प्रारंभिक योग्यता पास करने के लिए रिक्वेस्ट फॉर क्वालिफिकेशंस (आरएफक्यू) के बाबत आवेदन मांगा था। कुल 120 आवेदन प्राप्त हुए थे, जिनमें से 102 को इसके लायक पाया गया है। देश के कुल डेढ़ सौ रुटों पर निजी ट्रेन चलाने के लिए 30 हजार करोड़ रूपए के निजी निवेश का अनुमान है। चिन्हित रुटों और क्लस्टरों के बारे में एक जुलाई 2020 को आवेदन मांगे गए थे। 

102
...
more...
कंपनियों को अगले चरण में हिस्सा लेने के लायक पाया गया

प्राप्त आवेदन निर्धारित तारीख सात अक्तूबर 2020 को खोले गए। कुल 12 क्लस्टरों के लिए 16 कंपनियों की ओर से कुल 120 आवेदन प्राप्त हुए। भारतीय रेलवे ने इन कंपनियों के आवेदनों की प्रारंभिक जांच पूरी कर ली है, जिनमें से 102 को अगले चरण में हिस्सा लेने के लायक पाया गया है। चुनी कंपनियां रिक्वेस्ट फॉर प्रोपोजल भेज सकती हैं। इन्हें पहले टेक्निकल बोली में हिस्सा लेना होगा। इसके बाद तीसरे चरण में वित्तीय बोली लगा सकती है। क्लस्टर के हिसाब से प्राप्त प्रस्तावों में मुंबई-1 के लिए आठ आवेदन मंजूर हुए हैं, जबकि मुंबई-दो के लिए 11 आवेदन मिले हैं। दिल्ली-1 के लिए नौ और दिल्ली-2 क्लस्टर के लिए दस आवेदन मिले हैं। 



चंडीगढ़ और हावड़ा क्लस्टर के लिए आठ-आठ आवेदन मंजूर हुए हैं। पटना के लिए भी आठ और प्रयागराज के लिए नौ आवेदन मिले हैं। सिकंदराबाद और जयपुर क्लस्टर में ट्रेन चलाने के बाबत नौ-नौ आवेदन प्राप्त हुए हैं। चेन्नई को पांच और बंगलुरु के लिए आठ आवेदन मिले हैं। आवेदन करने वाली 16 कंपनियों में क्यूब हाईवेज एंड इफ्रास्ट्रक्चर, कंसोर्टियम आफ गेटवे रेल फ्रेट लिमिटेड, जीएमआर हाईवे, आईआरसीटीसी, आईआरबी इंफ्रास्ट्रक्चर डवलपर्स, कंसोर्टियम आफ मेलेंपति पावर प्राइवेट, टेक्नो इंफ्रा, एल एंड टी इंफ्रा, टेक्नो इंफ्रा, मेघा इंजीनियरिंग, आरके एसोसिएट्स एंड होटलियर्स, ओमेक्स, वेलस्पन एंटरप्राइजेज, पीएनसी इंफ्राटेक और गेटवे डिस्ट्रीपार्क लिमिटेड प्रमुख हैं।

Rail News
6575 views
Nov 20 (00:12)
VARAN GURJAR INDIA
VARANGURJAR   36 blog posts
Re# 4784488-1            Tags   Past Edits
This is history of 🇮🇳 Railway first time and in first time many proposals comes.
Rail News
8803 views
Major Accidents/Disruptions
WR/Western
Nov 16 (23:52)   Ratlam Crime News: सीआरपीएफ जवान की ट्रेन से गिरने पर मौत, बगैर पोस्टमार्टम शव दफनाने का अारोप

AdittyaaSharma^~   19720 news posts
Entry# 4780755   News Entry# 424978         Tags   Past Edits
Ratlam Crime News रतलाम/अालोट। मुंबई-दिल्ली रेल मार्ग पर थूरिया रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे पटरी के पास मृत मिले युवक की शिनाख्त केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीअारपीएफ) 205 बटालियन के कोबरा रेजीमेंट कमांडो 26 वर्षीय अजीतसिंह परमार पुत्र झग्गूभाई परमार निवासी ग्राम कोड़ीनार जिला गिर सोमनाथ (गुजरात) के रूप में हुई है। हादसे के बाद शिनाख्त नहीं होने पर अालोट में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव दफनवा दिया था। जानकारी मिलने पर पहुंचे स्वजन ने अारोप लगाया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम व शिनाख्ती के प्रयास किए बगैैरजल्दबाजी कर शव दफना दिया। सोमवार शाम 7 बजे शव जिला अस्पताल भिजवाया, जहां मंगलवार सुबह पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
अालोट थाना प्रभारी दीपक शेजवार ने बताया कि 14 नवंबर सुबह थूरिया रेलवे स्टेशन से
...
more...
अागे अंडर ब्रिज के पास युवक का शव मिला था। प्रारंभिक जांच में उसकी मौत राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से होना पाई गई। 18 से 20 घंटे तक उसकी शिनाख्त के प्रयास किए। अालोट में शव रखने के लिए फ्रीजर नहीं होने व शिनाख्त नहीं होने पर शव सुरक्षित करते हुए दफनवाया गया था।
ट्रेन के मुंबई पहुंचने पर मृतक के ट्रेन की सीट पर मिले मोबाइल फोन व बैग से मुंबई अारपीएफ ने जांच कर जानकारी दी तो उसकी शिनाख्त अजीतसिंह परमार के रूप में हुई। सोमवार को उसके काका सामतभाई परमार, मामा भरतभाई, चचेरा भाई विपिनभाई परमार, रिश्तेदार संदीपसिंह वाड़ा अादि पहुंचे।
सामतभाई ने शव प्राप्ति के लिए अावेदन दिया। इसके बाद नियमानुसार शव जमीन से निकलवाकर जिला अस्पताल भिजवाया गया। उधर डॉ. अब्दुल कादर का कहना है कि पुलिस शव पोस्टमार्टम कराने लाई थी। सिर व हाथ में चोट दिखाई दे रही थी, इसलिए चीरा नहीं लगाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी है।
शरीर पर कट नहीं, शिनाख्त के लिए इंतजार करना था
रिश्तेदार संदीपसिंह वाड़ा ने मीडिया को बताया कि अजीतसिंह 2017 में सीअारपीएफ में भर्ती हुअा था। वह गया (बिहार) में पदस्थ था। एक माह की छुट्टी पर वह 13 नवंबर की शाम दिल्ली से राजधानी ट्रेन में सवार होकर बड़ोदरा अा रहा था। 14 नवंबर को मुंबई अारपीएफ से पता चला कि वह अालोट के पास ट्रेन से गिर गया है। इसके बाद अालोट पुलिस से बात की अौर सोमवार सुबह 6 बजे अालोट पहुंचे।
थाना प्रभारी दीपक शेजवार, जांच अधिकारी एसअाइ पीएस चंदेल से बात की तो उन्होंने बताया कि शव दफवना दिया था। पुलिस को शिनाख्त के लिए इंतजार कर 72 घंटे तक शव नहीं दफनाना था। जेसीबी से शव निकलवाया। शंका होने पर कफन हटाकर देखा तो उसके शरीर पर पहले से पहने हुए कपड़े थे।
कपड़े फाड़कर चेक किया तो पता चला कि पोस्टमार्टम नहीं किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी तो कहा गया कि चार घंटे बाद मिलेगी। छह घंटे तक नहीं दी। पुन: मांगने पर कहा कि दो दिन बाद स्पीड पोस्ट से घर भिजवा देंगे। पैनल से पोस्टमार्टम की मांग करने पर एसडीएम ने कहा कि दोबारा पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सकता।
इस पर रतलाम शव लेकर अाए। जांच जीरो से पुन: होना चाहिए। स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने
स्वजन से चर्चा कर अाश्वासन दिया कि पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अजीत के मामा भरतभाई ने बताया कि सीअारपीएफ से कोई मदद नहीं मिली। फोन पर अधिकारी से बात की है। सैनिक को जो सम्मान देना चाहिए वह भी नहीं दिया जा रहा है।

Rail News
7020 views
Nov 17 (02:55)
VARAN GURJAR INDIA
VARANGURJAR   36 blog posts
Re# 4780755-1            Tags   Past Edits
Oh my God...
Bahut hi dukhad hadsa...he.
Rail News
Temporary Stops
WCR/West Central
Nov 02 (18:12)   IRCTC/Indian Railways Latest Updates: रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें, कईयों का बदला रुट, यात्रा करने से पहले देख लें लिस्ट Hero MotoCorp की इस बाइक पर मिल रहे बड़े बेनिफिट्स, जानें पूरी डीटेल Bihar Vidhan Sabha Election LIVE Update: आरजेडी कार्यकर्ताओं ने द

JigyasuSinghRF^~   192 news posts
Entry# 4765300   News Entry# 423577         Tags   Past Edits
IRCTC/Indian Railways: अगर आप रेलवे से सफर करने जा रहे है तो यह न्यूज आपके लिए है. यात्रा पर जाने से पहले एक बार यह खबर जरूर पढ़ लें. क्योंकि हो सकता है आप साजो सामान के साथ स्टेशन पहुंचे और वहां आपको पता चलेगा की आपकी ट्रेन को रद्द हो चुकी है. दरअसल, गुर्जर आंदोलन (Gurjar agitation) के कारण रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है और कईयों के रुट में परिवर्तन किया है.
गुर्जर आंदोलन के कारण रेलवे ने मथुरा जंक्शन और गंगापुर सिटी के बीच चलनेवाली ट्रेनों की आवाजाही बंद कर दी है. यह ट्रेन कब से चलना शुरू करंगी इस बारे में रेलवे ने कोई नोटिफिकेशन नहीं जारी किया है. दरअसल, गुर्जर आंदोलनकारियों ने रेलवे के
...
more...
कोटा डिवीजन के डुमरिया-फतेह सिंहपुरा सेक्शन में ट्रैक को ब्लॉक कर दिया है. इस कारण रेलवे को कई ट्रेनें रद्द करनी पड़ी है. और कईयों के ट्रेनों में परिवर्तन किया है.
गाड़ी संख्या 09039 बांद्रां टर्मिनस, मुजफरपुर अवध एक्प्रेस वाया सवाई माधोपुर जयपुर बांदीकुई भरतपुर-आगरा फोट होकर चलाई गई.
गाड़ी संख्या 02401 कोटा-देहरादून एक्सप्रेस वाया सवाई माधोपुर-जयपुर-दिल्ली होकर चली.
गाड़ी संख्या 02415 इंदौर-नजामुन इंटरसिटी एक्सप्रेस भी वाया सवाई माधोपुर-जयपुर-दिल्ली होकर चलेगी.
गाड़ी संख्या 02963 नजामुन-उदयपुर मेवाड़ एक्सप्रेस वाया चंदेरया-अजमेर-जयपुर माग से चलाई गई.
इसी तरह कई और गाड़ियों केे रुट में परिवर्तन किया गया.
रेलवे के मुख्य संपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि 2 नवंबर को 02401 कोटा-देहरादून स्पेशल ट्रेन को कैंसल कर दिया गया है. इसी तरह कोटा-हजरत निजामुद्दीन-कोटा स्पेशल ट्रेन रद्द कर दी गई है. पश्चिम मध्य रेलवे ने भी नोटिस जारी कहा है कि कोटा मंडल के हिंडोन सिटी- बयाना जंक्शन स्टेशनों के मध्य गुर्जर आंदोलन के कारण रेलमार्ग अबरुद्ध है. इस कारण रतलाम मंडल से चलने वाली कई गाड़ियों का मार्ग परिवर्तित किया गया है.
गौरतलब है कि राजस्थान में आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर आंदोलन एक बार फिर से उग्र हो गया है. आंदोलनकारियों ने रेलवे ट्रैक पर कब्जा कर लिया. जिससे कई ट्रेनों के परिचालन रुक गया है. कई ट्रेनों को डायवर्ट करना पड़ रहा है. वहीं गुर्जर आंदेलन देखते हुए रेलबे की ओर से सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये जा रहे है. आरपीएफ के जवानों को तैनात किुया गया है.

Rail News
19237 views
Nov 12 (18:52)
VARAN GURJAR INDIA
VARANGURJAR   36 blog posts
Re# 4765300-1            Tags   Past Edits
हिंडौन सिटी-बयाना रेल खण्ड पर डुमरिया-फतेहसिंहपुरा रेलखण्ड के किलोमीटर 11551/156/20-22 पर गुर्जर आंदोलन Releases all track today....after recieving in writtng all Demands through Chandnaji and Bainsla ji, i hope you believe
Rail News
Major Accidents/Disruptions
WCR/West Central
Nov 12 (10:46)   गुर्जर आंदोलन : 12 दिन बाद गुर्जरों ने पीलूपुरा रेल ट्रैक खाली किया, जनता, पुलिस-प्रशासन ने ली राहत की सांस

RamganjMandi^~   793 news posts
Entry# 4776056   News Entry# 424623         Tags   Past Edits
बैकलॉग व प्रक्रियाधीन भर्तियों में आरक्षण समेत 6 सूत्रीय मांग को लेकर पीलूपुरा रेल ट्रैक पर गुर्जर आंदोलन गुरुवार सुबह समाप्त हो गया। पिछले 12 दिन से रेलवे ट्रैक पर धरने दे रहे गुर्जर आंदोलनकारियों ने गुरुवार सुबह ट्रैक खाली कर दिया।
बुधवार रात जयपुर में सरकार से वार्ता के बाद हुए समझौते के बाद गुर्जर नेता विजय बैंसला के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल सुबह करीब 7:00 बजे पीलूपुरा रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और ट्रैक पर जमे आंदोलनकारियों को समझौते के बिंदुओं के बारे में जानकारी दी।
आंदोलन की समाप्ति पर मिठाई बांटकर खुशी
...
more...
जताई
इसके बाद आंदोलनकारियों की सहमति होने पर आंदोलन समाप्त करने की घोषणा की गई। इसके बाद आंदोलनकारियों ने रेलवे ट्रैक खाली कर दिया। लोगों ने खुशी में भगवान देवनारायण के जयकारे लगाते हुए मिठाई बांटकर खुशी जताई। गुर्जर नेता विजय बैंसला ने कहा कि सरकार का रुख पूरी तरह सकारात्मक है और उम्मीद है कि समझौते की पालना शीघ्र होगी। इससे समाज के युवाओं को काफी लाभ मिलेगा। सबसे बड़ी बात आंदोलन के दौरान शहीद हुए समाज के लोगों की वीरांगनाओं का सम्मान मिलेगा।
गुर्जरों के ट्रैक खाली करने के साथ ही रेलवे ने ट्रक को सुधारने का काम युद्धस्तर पर शुरू कर दिया। रेलवे के एडीईइन मलखान सिंह मीणा के नेतृत्व में पहुंची टीम ने बयाना-फतेहसिंह पुरा रेलखंड पर मरम्मत का काम शुरू कर दिया।
आंदोलन खत्म होने से आमजन पुलिस प्रशासन के साथ-साथ रेल यात्रियों को भी राहत मिली है क्योंकि दिवाली के मौके पर दूसरे शहरों में रह रहे लोग अपने घरों को आना चाहते थे लेकिन गुर्जर आंदोलन के चलते ट्रेनें बंद होने से असमंजस की स्थिति बनी हुई थी अब ट्रेन चालू होने से इन लोगों के चेहरे पर भी खुशी आ गई है क्योंकि त्योहार पर अब अपने परिवार के साथ मना पाएंगे।

Rail News
23951 views
Nov 12 (11:50)
VARAN GURJAR INDIA
VARANGURJAR   36 blog posts
Re# 4776056-1            Tags   Past Edits
JAI SHRI DEV DHANI..DARBAR..
JAI JAGDISH....

BEFORE FESTIVAL THIS IS GOOD NEWS not only for FOR #GURJAR'S,
all Hindusims and INDIANS.
Thankyu
...
more...
Bainslaji, Good decision with goverment.

23760 views
Nov 12 (11:53)
VARAN GURJAR INDIA
VARANGURJAR   36 blog posts
Re# 4776056-2            Tags   Past Edits
Jai Naseer Maharaj...

1 Public Posts - Thu Nov 12, 2020

21725 views
Nov 12 (18:50)
VARAN GURJAR INDIA
VARANGURJAR   36 blog posts
Re# 4776056-4            Tags   Past Edits
Dubey ji Ram Ram sa....
हिंडौन सिटी-बयाना रेल खण्ड पर डुमरिया-फतेहसिंहपुरा रेलखण्ड के किलोमीटर 11551/156/20-22 पर गुर्जर आंदोलन Releases all track today....after recieving in writtng all Demands through Chandnaji and Bainsla ji, i hope you believe.

happy Dipawali to u ....
Rail News
11120 views
Commentary/Human Interest
NR/Northern
Nov 10 (15:54)   चारधाम:ऋषिकेश रेलवे स्टेशन से चाराे धामों के लिए भी उड़ान भर सकेंगे तीर्थ यात्री, हेलीपैड का होगा निर्माण

Anupam Enosh Sarkar^~   14324 news posts
Entry# 4773790   News Entry# 424455         Tags   Past Edits
ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना के तहत बने योग नगरी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को चारधाम के लिए हवाई सेवा की सुविधा भी मिलेगी। प्रदेश सरकार के हेली सेवा के प्रस्ताव पर रेलवे हेलीपैड के लिए भूमि देने को सहमत हो गया है। लिहाजा नए स्टेशन से हवाई सेवा शुरू करने पर मंथन चल रहा है। दरअसल, चारधाम यात्रा के प्रवेश द्वार ऋषिकेश में नवनिर्मित नए योगनगरी रेलवे स्टेशन को प्रदेश सरकार उत्तराखंड में तीर्थाटन और पर्यटन को बढ़ावा देने वाले हब के रूप में विकसित करना चाहती है। पिछले महीने अक्तूबर में नए रेलवे स्टेशन के निरीक्षण पर आए प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भी यही संकेत दिए थे। सूत्रों के मुताबिक हेली सेवा के प्रस्ताव पर रेल मंत्रालय स्टेशन पर हेलीपैड के लिए जगह उपलब्ध कराने को तैयार है। 
राज्य
...
more...
सरकार ने रेलवे को नए योगनगरी रेलवे स्टेशन से हेली सेवा शुरू करने का प्रस्ताव दिया है। केदारनाथ धाम तक पहुंचाने के लिए फाटा में बने हेलीपैड की तर्ज पर रेलवे स्टेशन पर हेलीपैड बनेगा। संभवत: हेलीकॉप्टर संचालन की जिम्मेदारी जीएमवीएन को सौंप सकते हैं।  
जीएस परिहार, स्टेशन अधीक्षक, योग नगरी स्टेशन

Rail News
5477 views
Nov 10 (15:56)
VARAN GURJAR INDIA
VARANGURJAR   36 blog posts
Re# 4773790-1            Tags   Past Edits
GOOD NEWS....

5 Public Posts - Tue Nov 10, 2020
Page#    9 Blog Entries  next>>

COVID-19

ONLY COVID-19 Specials are running.
As Corona cases are increasing rapidly, Members are advised to TAKE extra CARE these days.
1. AVOID going outdoors even if lockdown is easing.
2. ALWAYS wear a MASK when OUTDOORS.
3. Wash hands frequently. Do NOT touch your face.


REMEMBER: PREVENTION is the ONLY Option. There is NO CURE.

Leading Polls

Top Trending Posts

4793530  10Ramkumar^~
4792615 ★★★ 32Nawaaz^~
4793443 ★★ 15Amogh^~
4793065 ★★★ 82Sandeep Sharma^~
4791222  8SrinivasPappu~
4791841  6SrinivasPappu~
4789730 ★★★ 223SRG^~
4792903 ★★★ 39system
4793397  9selvamssm
4793461  11PankajMishra^~
4793360 ★★ 12Manish_Arya~
4791469  9ayushkamal^~
4792108  7Rajesh~
4791404 ★★ 13MayavanPillai~
4790424  9ayushkamal^~
4790215 ★★★ 26Omi_11704^~
4793340  7kingmaker~
4793170 ★★ 20Soumik_BWN~
4791218 ★★★ 26IrtaquaAkhter~
4793175 ★★★ 24Sandeep Sharma^~
4793215  7Anupam Enosh Sarka...
4793185 ★★★ 28Pintoo^~
4783290 ★★★ 49Amogh^~
4792536 ★★ 13Pranav^~
4792996 ★★★ 28Nawaaz^~
4793159 ★★★ 28tanu1995^~
4793039  9Himansh_372138~

Rail News

New Trains

Site Announcements

  • Entry# 4785432
    Nov 21 (02:51AM)


    We are unifying the Bookmark scheme for Blogs & PNRs. Previously, we had different systems of "Followed Blogs", "PNR History", "My PNR Posts", "My PNR Post Predictions", "Stamp Alerts", etc. which were somewhat confusing. Hereafter: For PNRs: 1. You may add ANY PNR to your bookmarks through the "Add Bookmark" link in the...
  • Entry# 4680754
    Aug 03 2020 (10:10PM)


    In the next few days, we shall introduce a "Personal Gallery". This will consist of your own personal pics - no restrictions. You can upload any number of pics to your personal gallery - with with or without trains. This personal gallery will be part of your Member Profile. Thanks.
  • Entry# 4671643
    Jul 18 2020 (11:53PM)


    As our Topics & Quiz section gains popularity, the following change will be made to Quizzes. Starting tomorrow, we shall not reveal the names of people who answered correctly/incorrectly. You will still know how many answered the quiz and the percentage of wrong/right responses. But ONLY the person who answered will know...
  • Entry# 4669324
    Jul 15 2020 (10:01AM)


    Today, we are introducing a new Topic called NEWS-CRITIC. These days, everyday, we are bombarded with spam news, exaggerated news, misleading news, fake news, useless celebrity news, click bait with misleading headlines, etc. Also, much of the news is copied and rewritten from other news outlets, instead of being written first-hand. Everyone...
  • Entry# 4665139
    Jul 09 2020 (12:37AM)


    Over the last few days, there have been concerns expressed by many members that politics are being discussed. Well, with 90% of the trains NOT running over the last 3 months, there is not much rail-fanning happening!!! People have to discuss something. Mature political discussions are allowed in the Topics section,...
  • Entry# 4658593
    Jun 28 2020 (12:39PM)


    To help with the issue of mass tagging of members, we shall soon be expanding the RF Club feature to Pvt Clubs: . 1. Any member will be able to create a Pvt Club and invite other members to join. Joining of any Club is voluntary - members cannot be forced to join...
Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy