Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
Forum Super Search
 ↓ 
×
HashTag:
Freq Contact:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Blog Category:
Train Type:
Train:
Station:
Pic/Vid:   FmT Pic:   FmT Video:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    Topics:    

Search
  Go  
dark mode

Poorabiya Express: कोसी की शान से दिल्ली महान तक - Md Rashid Alam

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Sun May 22 18:49:51 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRPost BlogAdvanced Search
Filters:

Page#    33 Blog Entries  next>>
Rail News
48704 views
New/Special Trains
ER/Eastern
Mar 09 (16:05)   Good News: अब Godda से Dumka-Ranchi इंटरसिटी और Deoghar से Dumka-Howrah एक्सप्रेस ट्रेन खुलेगी

JigyasuSinghRF^~   1177 news posts
Entry# 5238433   News Entry# 479801         Tags   Past Edits
गोड्डा और देवघर के लोगों के लिए Good News है। रेलवे ने यहां के लोगों को होली का तोहफा दिया है।

Ranchi: गोड्डा और देवघर के लोगों के लिए Good News है। रेलवे ने यहां के लोगों को होली का तोहफा दिया है। अब दुमका-रॉंची इंटरसिटी ट्रेन गोड्डा से खुलेगी। इसके साथ ही दुमका-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन देवघर स्टेशन से खुलेगी।

दुमका-रांची
...
more...
इंटरसिटी ट्रेन का गोड्डा और दुमका-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन को देवघर तक विस्तार कर दिया गया है। दुमका-रॉंची इंटरसिटी ट्रेन गोड्डा से खुलने की खबर पर जहां गोड्डा वासियों में ख़ुशी है। वहीं, देवघर स्टेशन से दुमका-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के खुलने की जानकारी पर देवघर वासी उत्साहित हैं।

इस अच्छी खबर को शेयर करते हुए गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार प्रकट किया है |आज होली का तोहफ़ा गोड्डा के लिए दुमका रॉंची इंटरसिटी ट्रेन अब गोड्डा से खुलेगी । प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में गोड्डा को मिल रहे सम्मान के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी का आभार pic.twitter.com/07PmzAioCj

4 Public Posts - Wed Mar 09, 2022

10709 views
Mar 09 (20:32)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5238433-5            Tags   Past Edits
Godda ke liye dusri train hogi sir jo via Dumka jayegi upto Howrah/Sealdah

1 Public Posts - Wed Mar 09, 2022

31719 views
Mar 09 (22:44)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5238433-7            Tags   Past Edits
😛😛

1 Public Posts - Wed Mar 09, 2022

2 Public Posts - Thu Mar 10, 2022
Rail News
19371 views
Jan 15 (19:44)   जल्द शुरू होगी गोड्डा पीरपैंती रेलवे परियोजना

SKMishra~   3 news posts
Entry# 5191076   News Entry# 474946         Tags   Past Edits
संवाद सूत्र, महागामा (गोड्डा) : आने वाले समय में अगर सबकुछ ठीक - ठाक रहा तो पीरपैंती - जसीडीह रेल खंड में गोड्डा - पीरपैंती रेल लाइन पर पुराने एलायमेंट में निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने कहा है कि गोड्डा-पीरपैंती रेल परियोजना के लिए केंद्र सरकार द्वारा वर्ष 2013-14 में ही पहल की जा चुकी हैं। राज्य सरकार परिवहन सचिव के 18 सितंबर-2019 के पत्र के आलोक में काम रुका हुआ था। महागामा से मेहरमा तक कोल ब्लाक के कारण उक्त रेल परियोजना में अड़चन लगी हुई थी। इस अड़चन को दूर करने के लिए पिछले माह सांसद निशिकांत दुबे ने पहल की थी। वह हर हाल में पुराने एलायमेंट पर ही काम करना चाहते थे। यह मामला लटका हुआ था। विधायक ने कहा राज्य की पूर्ववर्ती सरकार ने अपने हिस्से के काम को लेकर कोल ब्लाक का हवाला देकर कार्य को स्थगित कर दिया...
more...
था। इस बीच राज्य में सरकार बदली और महागामा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद मैंने रेल परियोजना को लेकर इच्छा शक्ति दिखाई। राज्य सरकार के हिस्से वाले काम व कार्य स्थगित के करने के आदेश को पुनर्विचार के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। 13 फरवरी 2020 को उनके पत्र के बाद सरकार ने पहल शुरू की। परिवहन सचिव से मिलकर उन्होंने बाधाओं को दूर कर रेल परियोजना पर अविलंब शुरू करने की मांग की थी। इसी आलोक में बीते 24 फरवरी 2020 को परिवहन सचिव के रवि कुमार की अध्यक्षता में रांची में बीसीसीएल, ईसीएल, एनटीपीसी कहलगांव, सीएओ पूर्व रेलवे कोलकाता व रेल अभियंताओं की अहम बैठक हुई। इसमें सहमति बनी कि गोड्डा से महागामा रेल खंड पर जल्द ही काम शुरू होगा। जबकि महागामा से पीरपैंती तक पुराने एलायमेंट में आंशिक संशोधन के साथ काम शुरू किया जाएगा। दीपिका पांडे सिंह ने इस 12 जनवरी को रांची में वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव से मुलाकात कर प्रस्तावित रेल परियोजना को लेकर अनुरोध किया कि वित्तीय वर्ष 2022-23 के बजट में गोड्डा-पीरपैंती रेलवे लाइन के लिए राशि का प्रावधान किया जाय। विधायक ने कहा कि राज्य सरकार इस रेल परियोजना को लेकर गंभीर हैं। वित्त मंत्री ने आश्वासन दिया है कि गोड्डा - महागामा - पीरपैंती रेलवे परियोजना में पुराने एलायमेंट में काम शुरू किया जाएगा। सरकार इसके लिए राज्यांश जारी करेगाी। मालूम हो कि गोड्डा से महागामा तक 32 किलोमीटर रेल लाइन के एक फेज के काम के लिए सालभर पूर्व ही टेंडर हो चुका है जिसपर अबतक काम शुरू नहीं हो सका है। विधायक ने कहा कि महागामा में रेल उनकी प्राथमिकता में सबसे उपर हैं और जल्द ही कार्य शुरू हो जाएगा। 30 हजार क्विटल धान की हो चुकी खरीद, नहीं हो रहा उठाव यह भी पढ़ें Edited By: Jagran

Rail News
14371 views
Jan 16 (11:47)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5191076-1            Tags   Past Edits
Kam Ko kaise tala jata h , inse Jane
Krna h nhi kuchh , bss auron ke Kam me
adanga lgane ka politics aata h
1 year ho gya Tender nikla hua,
Lekin
...
more...
Kam kuchh hua nhi
ye log paper work to krte nhi, pda hua h
Shame on JMM govt.
Exit door dikhane ka time aa rha h
Aise hi questions Ko dodge krte rhiye
Sirf pet aur Jeb bda krna aata h

1 Public Posts - Sun Jan 16, 2022
Ranchi. झारखण्ड पैसेंजर्स एसोसिएशन ने रेल मंत्रालय को लेटर लिखा है. एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार सरावगी एवं मानद सचिव प्रेम कटारूका ने केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष विनय कुमार त्रिपाठी से आग्रह किया है कि झारखण्ड स्तरीय एक नया क्षेत्रीय मुख्यालय (दक्षिण पूर्व पश्चिम रेलवे) का गठन हो. राज्य गठन को 20 साल से अधिक समय बीत गए हैं. पर अब तक रेलवे सुविधाओं के मामले में अब भी इस राज्य को वाजिब हक नहीं मिला है. झारखंड से रेल मंत्रालय- भारतीय रेलवे को सालाना लगभग 25 हजार हजार करोड़ रुपये से अधिक के राजस्व की प्राप्ति होती है. इसे देखते झारखण्ड में रेलवे के बुनियादी ढांचे को विकसित करने हेतु रांची में एक नए क्षेत्रीय मुख्यालय दक्षिण पूर्व पश्चिम रेलवे का गठन किया जाना चाहिए. यहीं मुख्यालय भी हो.
250
...
more...
से अधिक रेलवे स्टेशन
एसोसिएशन के मुताबिक 15 नवंबर, 2000 को एकीकृत बिहार से अलग होने के बाद झारखंड बना. झारखंड के सभी निकटवर्ती राज्यों जैसे ओड़िसा, बिहार, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, तेलांगना, छत्तीसगढ़ आदि में महाप्रबंधक की अध्यक्षता में कम से कम एक क्षेत्रीय रेलवे मुख्यालय है. इससे उन्हें लाभ मिल रहा. वे अपने क्षेत्रीय रेलवे को विकसित कर बेहतर यात्री सुविधाओं में वृद्धि कर रहे हैं. रेलवे के बुनियादी ढांचे के विकास कार्यों को सुदृढ़ कर रेलवे के राजस्व में वृद्धि करने में भी लगे हैं.
जब नए राज्य के तौर पर तेलंगाना बना तो रेल मंत्रालय-रेलवे बोर्ड द्वारा एक नया क्षेत्रीय मुख्यालय “साउथ कोस्ट रेलवे” का गठन किया गया. राज्य के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए रेलवे डिवीजनों को पुनर्गठित किया गया. प्रस्तावित नया क्षेत्रीय मुख्यालय दक्षिण पूर्व पश्चिम रेलवे के गठन से झारखंड के 250 से अधिक रेलवे स्टेशनों और विभिन्न रेल मंडलों को लाभ होगा. 
धनबाद रेल मंडल के अतंर्गत धनबाद, गढ़वा, पलामू, चतरा, कोडरमा, गिरिडीह और लातेहार जिलों में रेलवे लाइन को कवर किया जा सकता है. जसीडीह रेल मंडल के जरिए देवघर, दुमका, गोड्डा, पाकुड़ और साहिबगंज जिलों में रेलवे लाइन को कवर करना संभव है. रांची रेल मंडल के तहत रांची, गुमला, खूंटी, लोहरदगा, रामगढ़ और बोकारो जिलों के रेलवे लाइन को कवर करने में मदद मिलेगी. चक्रधरपुर रेल मंडल के माध्यम से पश्चिमी सिंहभूम, सरायकेला खरसावा, पूर्वी सिंहभूम और सिमडेगा जिलों में रेलवे लाइन को कवर करना संभव है. कुल मिलाकर प्रस्तावित क्षेत्र में 255 रेलवे स्टेशनों (जो वर्तमान में विभिन्न क्षेत्रों के तहत काम कर रहे हैं) को शामिल करने का प्रस्ताव रखा जा सकता है.
मौजूदा क्षेत्रों के पुनर्गठन और एक नए क्षेत्र के निर्माण से झारखंड को धनबाद (कोयला हब), चक्रधरपुर (लौह अयस्क और वन उत्पाद  हब), जसीडीह (पत्थर उत्खनन केंद्र और तीर्थ केंद्र) और राज्य की राजधानी रांची (शिक्षा, कोयला और बॉक्साइट हब) से आर्थिक लाभ प्राप्त करने में मदद मिलेगी. रांची में एक नए क्षेत्रीय मुख्यालय के गठन से झारखंड के प्राकृतिक सौन्दर्य, उत्तम स्वास्थ्य अनुकूल जलवायु और प्रचुर मात्रा में उपलब्ध खनिज व वन सम्पदा का वाजिब उपयोग संभव होगा. ऐसे में रांची में एक क्षेत्रीय रेलवे मुख्यालय होना चाहिए.

7 Public Posts - Sun Jan 09, 2022

Rail News
16417 views
Jan 09 (20:43)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5185700-8            Tags   Past Edits
Jharkhand ke saath isse Bura aur kya ho skta tha ki Dhanbad which is biggest in terms of revenue generation over entire India is left like this . Bhut hi genuine demand h , only need to raise this as one voice.
Only one man make it possible which is
Dr. Dubey ji 🙏🙏
Sir Jharkhand needs this badly.
Jharkhand
...
more...
ko new Zone dijiye

1 Public Posts - Mon Jan 10, 2022

11407 views
Jan 10 (13:19)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5185700-10            Tags   Past Edits
Deoghar Ko ek bar new Adminstrative division ke liye proposal bhej bhi chuke the , & jasidih
Ko Railway division chahte the
Inko Cabinet me bhejiye , sari tamanna
Puri hogi aapki 😜😛

10902 views
Jan 10 (13:23)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5185700-11            Tags   Past Edits
Rail Coach factory ka toh nahi pata tha bhai
Ye new pta chala h , manna pdega 😁😜

10899 views
Jan 10 (13:30)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5185700-12            Tags   Past Edits
Goyal ji nhi h koi bat nhi
Ab Modi & Amit shah se demand hota hai
Cabinet ke pas kyu jana bhai 😛😜😆
Modi bhi aa rhe, Deoghar Baba Baidyanath Se
Milne
...
more...
aur yha ka Peda khane 😛😜
Rail News
Politics
SER/South Eastern
Dec 22 2021 (19:27)   रेलमंत्री से मिले सांसद, टाटा-जयपुर सीधी ट्रेन चलाने की मांग

AdittyaaSharma^~   37747 news posts
Entry# 5169741   News Entry# 472899         Tags   Past Edits
1 compliments
पुरू के लिए तो घुमा के No बोल दिया।
Jamshedpur : सांसद विद्युत वरण महतो ने मंगलवार को केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की. उन्होंने टाटा से जयपुर के लिए सीधी ट्रेन सेवा की मांग की. पुरुषोत्तम एक्सप्रेस का विस्तार जयपुर तक करने का सुझाव देते हुए कहा कि यह ट्रेन दिल्ली स्टेशन पर लगभग 16 घंटे तक खड़ी रहती है. यदि इस समय अवधि का इस्तेमाल किया जाए तो जयपुर के लिए सीधी ट्रेन सेवा उपलब्ध हो सकती है. जमशेदपुर और आस-पास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में राजस्थान के वासी निवास करते हैं. इसपर रेल मंत्री ने कहा की पुरुषोत्तम एक्सप्रेस एक महत्वपूर्ण रेल सेवा है. इसके समय सारणी में परिवर्तन करना कितना उपयुक्त होगा इसपर भी विचार करेंगे. सांसद ने इसके अलावा टाटा से जयनगर के लिए सीधी ट्रेन सेवा का भी मांग की.
टाटा-भागलपुर
...
more...
ट्रेन को पुनः चालू करने की मांग
टाटा से भागलपुर के लिए ट्रेन सेवा पुनः बहाल करने के लिए भी कहा.दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर डिवीजन के अंतर्गत क्वासी स्टाफ जिसके अंतर्गत रेलवे इंस्टिट्यूट एवं रेलवे को-ऑपरेटिव सोसायटी के कर्मचारी हैं. उनके स्थायीकरण की मांग की. उन्होंने कहा यह सभी कर्मचारी लंबे समय से रेलवे को सेवा दे रहे हैं और इनकी स्थायीकरण की बात अभी तक लंबित है. रेल मंत्री ने कहा कि वे जोनल मुख्यालय से एवं मंडल मुख्यालय से सभी  सूचना मांग कर इस पर समुचित फैसला लेंगे. द्रा डिवीजन के ग्रुप डी के इंजीनियरिंग विभाग के कुछ नियुक्तियों के संबंध में भी चर्चा की जिसमें कुछ लोगों की नियुक्तियां 1998 में हो चुकी थी और उसी श्रेणी के बहुत सारे लोग छूट गए थे. रेलवे बोर्ड के मेंबर ट्रैफिक एसके मोहंती  जो पूर्व में दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक थे उनसे भी मुलाकात की और उनसे रेलमंत्री से पूर्व में टाटा से बक्सर के लिए सीधी रेल सेवा के संबंध में हुई प्रगति के बारे में जानना चाहा. उन्होंने एसके मोहंती से कहा कि इस ट्रेन सेवा को प्राथमिकता के आधार पर प्रारंभ किया जाना अति आवश्यक है.
बड़कोला को हाल्ट का मिले दर्जा
मोहंती से घाटशिला रेलवे खंड पर बड़कोला को हाल्ट का दर्जा देने की मांग की. टाटा-बदामपहाड़ रेलखंड पर सिदिरसाई स्टेशन का अपग्रेडेशन करने का भी प्रस्ताव दिया.

3 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

15993 views
Dec 22 2021 (20:02)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5169741-4            Tags   Past Edits
Ashwini ji kafi ache nature ke h
Islie inse bar bar koi bhi demand leke
Chale jate hain ...jo man me aaya 😂
Inhone IAS ki job , apna loan chukane
ke
...
more...
liye ki, phir chhod di startup Ko leke
Odisha me cyclone time kafi help kiye logo ki
Toh Kabadi me toh nahi hi denge ye😁
hope, TATA-BGP train chale ✌️🙏

2 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

20653 views
Dec 22 2021 (21:19)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5169741-7            Tags   Past Edits
TATA-BGP toh khi se faltu nhi lgti mujhe
sbka apna opinion h, shayad aapko koi
directly benfit nhi h , others ko h
personaaly mujhe & mere friends ko toh
bilkul h
...
more...
, we"ll take that train when it runs.

1 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

20 Public Posts - Thu Dec 23, 2021
Rail News
IR Affairs
SER/South Eastern
Dec 21 2021 (06:35)   रांची-देवघर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का दुमका तक विस्तार जल्द, संभावित टाइम टेबल जारी

AdittyaaSharma^~   37747 news posts
Entry# 5168128   News Entry# 472773         Tags   Past Edits
रांची-देवघर एक्सप्रेस ट्रेन को दुमका तक विस्तार की मंजूरी रेल मंत्रालय से मिल चुकी है। रेलवे ने इस ट्रेन के दुमका तक विस्तार के बाद संभावित समय सारिणी(टाइम टेबुल) भी जारी कर दिया है। निर्धारित टाइम टेबुल के अनुसार इस ट्रेन को शीघ्र ही दुमका से चलाने की रेलवे तैयारी कर रही है। दुमका के सांसद सुनील सोरेन ने बताया कि बहुत शीघ्र इस ट्रेन का परिचालन दुमका से शुरु कराने का वे प्रयास कर रहे हैं। 
दुमका से सुबह 3.30 बजे रांची के लिए खुलेगी 
संभावित समय सारिणी के मुताबिक यह ट्रेन
...
more...
दुमका स्टेशन से प्रतिदिन सुबह 3.30 बजे खुलेगी। बासुकीनाथ धाम सुबह के 3.52 बजे पहुंचेगी। घोरमारा सुबह 4.14,देवघर सुबह 4.40,जसीडीह-सुबह के 4:55 एवं रांची दोपहर 12.30 पहुंचेगी। रांची-देवघर एक्सप्रेस ट्रेन रांची से दोपहर बाद 1.25 बजे दुमका के लिए खुलेगी। यह ट्रेन 8.55 बजे रात जसीडीह,9.30 मिनट पर देवघर और रात 11.10 बजे दुमका पहुंचेगी। 
दुमकावासियों के लिए रांची के लिए होगी दूसरी ट्रेन 
रांची-देवघर एक्सप्रेस ट्रेन के दुमका तक विस्तार के साथ ही रांची के लिए दुमका से दो ट्रेन हो जाएगी। पहले से रांची-दुमका इंटरसिटी ट्रेन है जो दुमका से शाम 6.45 बजे खुलती है। रांची-देवघर एक्सप्रेस ट्रेन के दुमका से खुलने का समय सुबह में होने से व्यवसायियों के साथ ही सरकारी, हाईकोर्ट आदि के काम से रांची जाने में सहुलियत हो जाएगी।  

14 Public Posts - Tue Dec 21, 2021

9936 views
Dec 21 2021 (23:46)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-15            Tags   Past Edits
Maine bhi hool exp hi bola tha 😀
but Amit ji , convince nhi hue h
Hool waise Santhal ki pride se Judi h
Sidhu-Kanhu bhaiyon se Judi h & origin ke liye
,
...
more...
There is no better place than the holy land of Santhal Parganas itself , from the land of
Sidhu-Kanhu .

4 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

9023 views
Dec 22 2021 (11:11)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-20            Tags   Past Edits
SIURI se lana much easier than RPH , i guess
isme Sanithia, RPH wale bhi khush rhenge,
& easy pass denge .Ye mera theory h
han, agar RPH se aati h Sealdah-RPH/ HWH-RPH exp toh whi best h

10463 views
Dec 22 2021 (11:15)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-21            Tags   Past Edits
Godda wale jab Ranchi jane ke liye itna ghum skte h 😄
toh Hwh ke liye kyu nhi, abhi we are not the stage where we can demand
train a/c to our comfort & timing, train milna imp h at the end, aur koi odd time ho, toh bhi log jayenge hi😅, Train chai rhi n Wo boliye
Ye mera nhi Hmare
...
more...
leader ka h 😂😂

10668 views
Dec 22 2021 (11:49)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-22            Tags   Past Edits
iski chances kafi kam h
Godda/Dumka ki trains ki
history se wakif kr du,
sari ki sari extended.

3 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

12188 views
Dec 22 2021 (12:50)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-26            Tags   Past Edits
Sir, overnight train hi chalegi Godda se Hwh
aap ye bhul ja rhe ki Godda se pirpainti 60km
around h, ye sare intermediate log upto 30-40km
Godda aake train lenge na ki Dumka se, sbg loop me
ticket
...
more...
nhi milti jldi(jmp-bgp akele bhar deti ) , toh idhar side ke log bhi Godda aake
train lenege, Mahagama-Pathargama-Meherma
side se ab Godda station ke auto etc kafi milti h .
pass kafi h, train nhi h Sir. 150+ km hai Dumka yha se
inke bare me bhi soche thoda.

1 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

11744 views
Dec 22 2021 (14:31)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-28            Tags   Past Edits
Jo hukm mere aaka🙏🙏
Chalo sapne nhi dekhta ab 😂😂
Pakad ke train Ko baithiyega
Khi Godda n bhag jaye 😜😛

1 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

6545 views
Dec 22 2021 (18:07)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-30            Tags   Past Edits
Ab SB log smjhdar hote nhi kya kre😜
Sir, Maine kyu bola Hwh se aage ke liye
nhi Milne wali btata hu,
1. Godda se new train introduce nhi
krne wale h
...
more...

2. Agar hogi bhi toh Jasidih se hogi aur
via main line chalyenge, itna toh past 5 yrs ka mining & analysis se malum
pdta h, idhar extended hi milegi.

1 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

6033 views
Dec 22 2021 (18:24)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-32            Tags   Past Edits
Maine toh ye bhi bola tha kafi time phle
Godda HS rack Ko bhi extend krne ke
side hu , jha leke chal jao isko
Ekdum Kanyakumari tak 😜
Bekar me 4-5 din
...
more...
khadi rhti h
Lekin lgta h , isko bhi Godda se hi
other city ke liye chalyenge Dubey ji
After completion of basic facility.

5244 views
Dec 22 2021 (18:31)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-33            Tags   Past Edits
Acha Deoghar & Jasidih me pit line kyu nahi bnegi ?
Han whi toh Maine bola idhar new ki
bat krna bekar h , jo milegi SB 2nd hand 😂😂
Total extended 😂😜😛 list lambi h aise trains ki , to be extended , ye toh start hone se phle
kitni
...
more...
bar bol Chuke h .

6462 views
Dec 22 2021 (18:38)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-34            Tags   Past Edits
Aapki Patna wali bhi Godda ki taraf
Taak jhank 👰 kr rhi h & intezar kr rhi h
Aane ke liye😂😂😜

3 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

42994 views
Dec 22 2021 (18:54)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-38            Tags   Past Edits
Ye devipur me hi plastic park ban rha n..
Ye sb aapki industrial area ban jayegi
Ab bss Mohanpur-Hansdiha ka intezar h

1 Public Posts - Wed Dec 22, 2021

40382 views
Dec 22 2021 (19:21)
Godda need 18619 RNC INC
Micky~   342 blog posts
Re# 5168128-40            Tags   Past Edits
ab toh made in India Semiconductor bhi banne wali h, jo revolutionary step h
Ye jo Deoghar AIIMS me Ayush bed develop
Kr rhe ye bhut hi interesting h, pure indian
way to treat starting from AyurVeda's Yukti
Isme
...
more...
aur invest krna chaiye , isme India bhut
grow krega. Deoghar me bhut potential h,
yha Sanskrit & Ayurved Univ. open krna chahiye✌️✌️

1 Public Posts - Thu Dec 23, 2021

1 Public Posts - Sat Dec 25, 2021
Page#    33 Blog Entries  next>>

Fundraiser

Our member Abhishek Jaiswal is in URGENT need of Funds, as his newborn son fights for his life in AIIMS Hospital, New Delhi. Please visit this link click here and contribute whatever you can.

Let's support Abhishek in his hour of need. THANKS.

Leading Polls

Rail News

New Trains

Site Announcements

  • Entry# 5148000
    Nov 29 2021 (06:40AM)


    A new feature will be released soon, whereby you can follow blogs tagged with specific Trains & Stations. If you have already posted blogs tagged with some Train/Station, then you will be set to automatically follow that Train/Station. Thereafter, any future news/blogs tagged with those Trains/Stations will be marked to your...
  • Entry# 5093784
    Oct 13 2021 (07:04AM)


    These days, every other day, we are getting requests from members to allow email login to their FB-based IRI account. 10 years ago, we had given the option for users to login through FaceBook - in retrospect, this was a mistake. These days, apparently, users are quitting FaceBook in droves because...
  • Entry# 4906979
    Mar 14 2021 (01:12AM)


    Followup to: Fmt Changes The new version of FmT 2.0 will soon be here - in about 2 weeks. As detailed in the previous announcement, many of the old FmT features like Train TT, Speedometer, Geo Location, etc. will be REMOVED. It will be a bare-bones simple app, focused on trip blogging. It...
  • Entry# 4898771
    Mar 06 2021 (10:33PM)


    There are some changes coming to FMT. Many of the features of FMT, like station arrival, TT, speed, geo, passing times, station time, etc. are ALREADY available in OTHER railway apps. So all of these features will be REMOVED. We'll have ONLY BLOGGING - quick upload of pics/videos/audio, etc. You may attach...
  • Entry# 4785432
    Nov 21 2020 (02:51AM)


    We are unifying the Bookmark scheme for Blogs & PNRs. Previously, we had different systems of "Followed Blogs", "PNR History", "My PNR Posts", "My PNR Post Predictions", "Stamp Alerts", etc. which were somewhat confusing. Hereafter: For PNRs: 1. You may add ANY PNR to your bookmarks through the "Add Bookmark" link in the...
  • Entry# 4680754
    Aug 03 2020 (10:10PM)


    In the next few days, we shall introduce a "Personal Gallery". This will consist of your own personal pics - no restrictions. You can upload any number of pics to your personal gallery - with with or without trains. This personal gallery will be part of your Member Profile. Thanks.
Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy