Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

ट्रेनों का सफर, ज़िन्दगी का सफर, रेलफैन दोनों में माहिर

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Mon Nov 29 02:23:22 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search
<<prev entry    next entry>>
News Entry# 467718
Bihar Crime पटना से बक्‍सर के बीच ट्रेनों का सुरक्ष‍ित परिचालन रेलवे के लिए चुनौती बनता जा रहा है। बीते शुक्रवार की शाम बिहिया में नन स्टाप हमसफर सुपर फास्ट एक्सप्रेस पर पथराव की घटना ने अध‍िकारियों को परेशान कर दिया है।



पटना,
...
more...
जागरण टीम। Bihar Crime: दानापुर रेलमंडल के पटना-बक्‍सर रेलखंड पर ट्रेनों का सुरक्षित परिचालन रेलवे के लिए चुनौती बनता जा रहा है। बीते शुक्रवार को आरा और बक्‍सर स्‍टेशनों के बीच सर्वोदय हाल्‍ट के पास कुछ बदमाशों ने तेज रफ्तार से गुजर रही हमसफर एक्‍सप्रेस पर पत्‍थर चलाए। बदमाश इसी ट्रेन में सवार थे और उन्‍होंने शुक्रवार की रात अंधेरे में इस नान स्‍टाप ट्रेन को वैक्‍यूम पाइप खींचकर रोक दिया। ट्रेन को सुनसान जगह पर रोककर बदमाशों ने पत्‍थर पर भी चलाए। इस दौरान ट्रेन 20 मिनट तक वहीं रुकी रही। पूरे घटनाक्रम के दौरान रेल यात्री डरे सहमे रहे। आपको बता दें कि तीन महीने के दौरान पटना-बक्‍सर रेलखंड पर ट्रेन पर पथराव की यह कम से कम चौथी घटना है। इससे पहले 25 अगस्‍त की शाम बिहटा स्‍टेशन के पास जसीडीह-आनंद विहार हमसफर एक्‍सप्रेस पर पथराव हुआ था। सितंबर महीने के पहले हफ्ते में एक बार फुलवारीशरीफ तो दूसरी बार बिहिया स्‍टेशन के पास मगध एक्‍सप्रेस पर रोड़ेबाजी हुई थी।



मिली जानकारी के अनुसार आरा-बक्सर रेलखंड स्थित सर्वोदय हाल्ट के समीप असामाजिक तत्वों ने नान स्टाप ट्रेन पर पथराव किया। पथराव से जेनेरेटर भान कोच का दो शीशा टूट गया। घटना शुक्रवार की रात घटी। ट्रेन वैक्यूम के कारण हाल्ट पर काफी देर तक रूकी रही, जिससे रेलयात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। मामले को लेकर आरपीएफ व जीआरपी के वरीय अधिकारियों ने शनिवार को घटनास्थल का दौरा कर मामले की छानबीन की। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात मधुपुर से आनंद विहार तक जाने वाली 04045 अप हमसफर सुपर फास्ट एक्सप्रेस में आरा से ट्रेन में कई असामाजिक तत्व सवार हो गए थे।



बताया जाता है कि ट्रेन जैसे ही सर्वोदय हाल्ट के समीप पहुंची, उन्होंने ट्रेन का वैक्यूम कर उसे रोक दिया तथा इंजन से ठीक पीछे स्थित जेनेरेटर भान के खिड़की पर रोड़ेबाजी की, जिससे दो शीशा टूट गया। ट्रेन इस दौरान हाल्ट पर लगभग 20 मिनटों तक रुकी रही। ट्रेन चालक की रिपोर्ट पर रात 11.17 में बिहिया पहुंचने पर ट्रेन के फूटे शीशे का स्टेशन पर तैनात आरपीएफ व जीआरपी जवानों ने निरीक्षण किया। ट्रेन 38 मिनट बिहिया में रुकने के बाद  रात 11.55 में बिहिया से रवाना हुई। इस संबंध में आरा स्टेशन की आरपीएफ इंस्पेक्टर सुमन कुमारी ने एक शीशा फूटने की बात बताते हुए कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

30 Posts

6631 views
Oct 17 (20:40)
Start 13131 via NGRH
aniket~   375 blog posts
Re# 5097171-31            Tags   Past Edits
I remember traveling to pnbe on patliputra exp one day before holi, bakhtiarpur outer pe log gobar fekne lag gaye mere family walo ko bhi chot lag gayi, bakhtiarpur ka itna ganda impression bana diya saare co-passengers darr gaye the

Oct 17 (20:58)
Subrat Shrivastava~   28986 blog posts
Re# 5097171-32            Tags   Past Edits
Yes, 2 saal pahle bhi Holi par trains me Gobar fekne ka news aaya tha. Udhar sab jaahil gawar log rahta hai.
Vo sab route me travel karna hai to Minimum AC 2 me karna warna mat karna.
Ham PPTA se LTT H1 me gaye the, koi problem nahi hua tha.

7357 views
Oct 18 (15:26)
I want to travel all over Bharat   531 blog posts
Re# 5097171-33            Tags   Past Edits
1 compliments
Nahi
kya aap police shikayat iss ke bare mein kar diya hai kya?

7120 views
Oct 18 (15:29)
I want to travel all over Bharat   531 blog posts
Re# 5097171-34            Tags   Past Edits
aisa kyun ?

7116 views
Oct 18 (15:33)
I want to travel all over Bharat   531 blog posts
Re# 5097171-35            Tags   Past Edits
they are backed by politicians and the stone pelters are goons of these politicians
Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy