News Super Search
 ♦ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Search  
 
Tue Oct 24, 2017 07:52:16 ISTHomeTrainsΣChainsAtlasPNRForumGalleryNewsFAQTripsLoginFeedback
Tue Oct 24, 2017 07:52:16 IST
Advanced Search
Trains in the News    Stations in the News   
Page#    21349 news entries  <<prev  next>>
  
पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में दो पैसेंजर ट्रेनों की टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोग जख्मी हो गये। ये हादसा तब हुआ जब बालीचक-हावड़ा लोकल ट्रेन मिदनापुर-हावड़ा ट्रेन से टकरा गई। ये दुर्घटना पंसकुरा और खैरी स्टेशन के बीच मिदनापुर जिले में हुई है। घायलों का स्थानीय अस्पातल में इलाज किया जा रहा है। रेलवे की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से बड़ा जान-माल का बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। इधर हावड़ा-बर्धमान कॉर्ड सेक्शन में जौग्राम के निकट कल एक रेल हादसा उस समय टल गया जब रेलवे ट्रैक की देखरेख करनेवाले रेलकर्मी ने लाइन में दरार देखकर तत्काल इस लाइन पर यातायात रोक दी। पूर्वी रेलवे के एक प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी।
पूर्वी
...
more...
रेलवे के प्रवक्ता आर एन महापात्रा ने बताया,”ट्रैक की देखरेख करने वाले शंकर रय ने कल शाम चार बजकर 35 मिनट पर रेलवे लाइन में दरार देखी। इसके बाद उन्होंने तत्काल इस लाइन पर यात्रा रोक दी, जिससे एक रेल हादसा टल गया।”उन्होंने बताया कि दरार के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है। पिछले कुछ महीनों में विभिन्न स्थानों पर कई रेल हादसे हुए हैं। प्रवक्ता ने बताया कि इस ट्रैक पर सामान्य रेल सेवा छह बजकर 35 मिनट पर बहाल हुई।
  
Oct 22 2017 (12:25)  तेज़ रफ़्तार से आ रही फ़रक्का एक्स. से कटी 5 भैंस, भागलपुर की ट्रेने हुई विलंब (tz.ucweb.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsER/Eastern  -  

News Entry# 320464     
   Past Edits
Oct 22 2017 (12:25)
Station Tag: Jamalpur Junction/JMP added by ❤️हावड़ा मुज़फ़्फ़रपुर स्पेशल वाया मुंगेर❤~/1480955

Oct 22 2017 (12:25)
Train Tag: Farakka Express (via Sultanpur)/13414 added by ❤️हावड़ा मुज़फ़्फ़रपुर स्पेशल वाया मुंगेर❤~/1480955
 
 
संजीव मिश्रा, भागलपुर; आज तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन ने 5 भैसों को काट डाला. घटना दिल्ली से मालदा आ रही 13414 डाउन फरक्का एक्सप्रेस से जमालपुर- धरहरा स्टेशन के बीच आज सुबह 7.22 बजे पांच भैंस कट गई. घटना के बाद फरक्का एक्सप्रेस तो निकल गई, लेकिन डाउन लाइन पर ट्रेनों का आवागमन पूरी तरह बंद हो गया है.
करीब दो घंटे तक अप और डाउन पर एक भी गाड़ियां नहीं चल पाई हैं. भागलपुर आने वाली गाड़ियां जहां-तहां फंसी हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से आ रही फरक्का एक्सप्रेस अभयपुर स्टेशन से सुबह 7.11 बजे खुली थी, अभयपुर के सीधा ठहराव जमालपुर होने की वजह से ट्रेन काफी रफ्तार में थी, इस बीच धरहरा पश्चिमी छोर स्थित गेट
...
more...
संख्या 19 के पास 7.20बजे ट्रेन की चपेट में आने से पांच भैंसों की कटकर घटनास्थल पर मौत हो गई.
इसके बाद फरक्का एक्सप्रेस दनदनाती हुई निकल गई. इसके बाद गैंगमैन की मदद से रेल ट्रैक पर पड़े मवेशियों के शव को हटाया गया. भैसों के शव को हटाने में रेल अधिकारी को काफी परेशानी हुई. समाचार लिखे जाने तक ट्रेन परिचालन शुरू नहीं हो पाई है.
सृजन मामले में सीबीआई ने किया फरमान जारी, बिना सूचना के सृजन आरोपी नहीं जा सकेंगे विदेश
महापर्व छठ पर एयर टिकट हुआ सस्ता, जानिए किस दिन टिकट का है क्या दाम
अपने ही सेनाओं के बीच असुरक्षित महसूस कर रहे प्रधानमंत्री! कांग्रेसियों ने साधा निशाना
  
Oct 22 2017 (11:14)  जंक्शन पर परीक्षार्थियों ने मचाया उत्पात (epaper.jagran.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsECR/East Central  -  

News Entry# 320458     
   Past Edits
Oct 22 2017 (11:14)
Station Tag: Muzaffarpur Junction/MFP added by 10 Days Left For TAAG 2017 2018😍😊^~/1421836
Stations:  Muzaffarpur Junction/MFP  
 
 
जासं, मुजफ्फरपुर : बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा देने जानेवाले परीक्षार्थियों ने शनिवार को जंक्शन पर जमकर उत्पात मचाया। पूछताछ काउंटर से नरकटियागंज रेलमार्ग पर सवारी ट्रेन लेट होने की सूचना पाकर उनका गुस्सा फूट पड़ा। वे काउंटर पर हंगामा कर शीशा पीटने लगे। काउंटर से निकलने के बाद प्लेटफॉर्म संख्या पांच पर पहुंचे और एक रेलकर्मी का मोबाइल छीनकर फरार हो गए। प्लेटफॉर्म पांच पर ही पानी की बोतल के बदले पैसे मांगने पर स्टॉल के वेंडर की पिटाई कर दी। इधर, देर शाम प्लेटफॉर्म पर नरकटियागंज जाने वाली सवारी ट्रेन के आते ही छात्रों ने कब्जा जमा लिया। लोकल यात्रियों को चढ़ने तक नहीं दिया। ट्रेन में पहले से जो बैठे थे, उन्हें भी उठा दिया। इस दौरान उन्होंने गाली-गलौज कर मारपीट भी की। कई परीक्षार्थी गार्ड के केबिन में घुस गए और उनसे भी उलझ गए। हालांकि, गार्ड ने समझाकर उतार दिया। इसके बाद वे इंजन पर चढ़ने...
more...
के लिए दौड़े, लेकिन चढ़ नहीं सके। छात्रों के उत्पात से कांटी, कपरपुरा, मोतीपुर, मेहसी, महबल व मोतिहारी समेत अन्य स्टेशनों पर जाने वाले लोकल यात्रियों को सीट नहीं मिली। यात्रियों ने कहा कि छात्रों का रवैया ठीक नहीं है। सीट से उठाकर बैठ गए। विरोध करने पर गाली-गलौज भी की। प्लेटफॉर्म पर पुलिस नदारद है, सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है। इधर, पूछताछ काउंटर कर्मियों का कहना है कि सूचना देने के बाद भी परीक्षार्थियों ने हंगामा किया।जासं, मुजफ्फरपुर : बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा देने जानेवाले परीक्षार्थियों ने शनिवार को जंक्शन पर जमकर उत्पात मचाया। पूछताछ काउंटर से नरकटियागंज रेलमार्ग पर सवारी ट्रेन लेट होने की सूचना पाकर उनका गुस्सा फूट पड़ा। वे काउंटर पर हंगामा कर शीशा पीटने लगे। काउंटर से निकलने के बाद प्लेटफॉर्म संख्या पांच पर पहुंचे और एक रेलकर्मी का मोबाइल छीनकर फरार हो गए। प्लेटफॉर्म पांच पर ही पानी की बोतल के बदले पैसे मांगने पर स्टॉल के वेंडर की पिटाई कर दी। इधर, देर शाम प्लेटफॉर्म पर नरकटियागंज जाने वाली सवारी ट्रेन के आते ही छात्रों ने कब्जा जमा लिया। लोकल यात्रियों को चढ़ने तक नहीं दिया। ट्रेन में पहले से जो बैठे थे, उन्हें भी उठा दिया। इस दौरान उन्होंने गाली-गलौज कर मारपीट भी की। कई परीक्षार्थी गार्ड के केबिन में घुस गए और उनसे भी उलझ गए। हालांकि, गार्ड ने समझाकर उतार दिया। इसके बाद वे इंजन पर चढ़ने के लिए दौड़े, लेकिन चढ़ नहीं सके। छात्रों के उत्पात से कांटी, कपरपुरा, मोतीपुर, मेहसी, महबल व मोतिहारी समेत अन्य स्टेशनों पर जाने वाले लोकल यात्रियों को सीट नहीं मिली। यात्रियों ने कहा कि छात्रों का रवैया ठीक नहीं है। सीट से उठाकर बैठ गए। विरोध करने पर गाली-गलौज भी की। प्लेटफॉर्म पर पुलिस नदारद है, सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है। इधर, पूछताछ काउंटर कर्मियों का कहना है कि सूचना देने के बाद भी परीक्षार्थियों ने हंगामा किया।
  
Oct 22 2017 (10:52)  मधुपुर में हाइवा ने रोकी राजधानी की रफ्तार (epaper.jagran.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsER/Eastern  -  

News Entry# 320455     
   Past Edits
Oct 22 2017 (10:52)
Station Tag: Madhupur Junction/MDP added by 10 Days Left For TAAG 2017 2018😍😊^~/1421836
Stations:  Madhupur Junction/MDP  
 
 
मधुपुर (देवघर) : आसनसोल रेल मंडल के जामताड़ा स्टेशन स्थित 9 नंबर रेलवे फाटक पार करने के दौरान शनिवार की सुबह एक गिट्टी (पत्थर) लदा हाइवा बीच पटरी पर फंस गया। इस दौरान पटना-हावड़ा रेलमार्ग पर करीब सात घंटे ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। घटना शनिवार सुबह 5. 30 बजे की है। सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन ने हावड़ा-पटना रेलमार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही बंद करा दिया। रेलवे अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की तथा राजधानी समेत आधा दर्जन से अधिक महत्वपूर्ण ट्रेनों का परिचालन सिंगल लाइन से बारी-बारी से कराया। इधर सूचना पर पीडब्ल्यूआइ अधिकारी रेलकर्मी के साथ घटनास्थल पर गए और तीन क्रेन लगाकर काफी मशक्कत के बाद हाइवा को पटरी से निकाला। दोपहर करीब 12:45 बजे के बाद ट्रेनों का परिचालन सामान्य हुआ।मधुपुर (देवघर) : आसनसोल रेल मंडल के जामताड़ा स्टेशन स्थित 9 नंबर रेलवे फाटक पार करने के दौरान शनिवार की सुबह एक गिट्टी (पत्थर) लदा...
more...
हाइवा बीच पटरी पर फंस गया। इस दौरान पटना-हावड़ा रेलमार्ग पर करीब सात घंटे ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। घटना शनिवार सुबह 5. 30 बजे की है। सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन ने हावड़ा-पटना रेलमार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही बंद करा दिया। रेलवे अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की तथा राजधानी समेत आधा दर्जन से अधिक महत्वपूर्ण ट्रेनों का परिचालन सिंगल लाइन से बारी-बारी से कराया। इधर सूचना पर पीडब्ल्यूआइ अधिकारी रेलकर्मी के साथ घटनास्थल पर गए और तीन क्रेन लगाकर काफी मशक्कत के बाद हाइवा को पटरी से निकाला। दोपहर करीब 12:45 बजे के बाद ट्रेनों का परिचालन सामान्य हुआ।
  
Oct 22 2017 (10:42)  भैया दूज के दिन ब्लू लाइन पर तकनीकी खराबी से मेट्रो का परिचालन प्रभावित (epaper.jagran.com)
back to top
Major Accidents/DisruptionsDMRC/Delhi Metro  -  

News Entry# 320449     
   Past Edits
Oct 22 2017 (10:42)
Station Tag: New Delhi/NDLS added by 10 Days Left For TAAG 2017 2018😍😊^~/1421836
Stations:  New Delhi/NDLS  
 
 
राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) भले ही मेट्रो में विश्वस्तरीय परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने का दावा करता हो पर तकनीकी खराबी के मामले रुक नहीं रहे हैं। खास तौर पर ब्लू लाइन (द्वारका सेक्टर 21-नोराज्य ब्यूरो, नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) भले ही मेट्रो में विश्वस्तरीय परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने का दावा करता हो पर तकनीकी खराबी के मामले रुक नहीं रहे हैं। खास तौर पर ब्लू लाइन (द्वारका सेक्टर 21-नो
Page#    21349 news entries  <<prev  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Mobile site
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.