Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Train 18 - तेरी प्यारी प्यारी Livery को किसी की नज़र न लगे

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Wed Oct 27 09:56:07 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search

News Posts by SUPER EXPRESS💞

Page#    Showing 1 to 5 of 990 news entries  next>>
Oct 04 (13:00) गोड्डा-दुमका से ट्रेन सेवा के बाद झारखंड के नेताओं की नजर भागलपुर से खुलने वाली ट्रेनों पर (m.jagran.com)
0 Followers
81843 views

News Entry# 466708  Blog Entry# 5085558   
  Past Edits
Oct 04 2021 (13:01)
Station Tag: Godda/GODA added by SUPER EXPRESS💞/1480955

Oct 04 2021 (13:01)
Station Tag: Dumka/DUMK added by SUPER EXPRESS💞/1480955

Oct 04 2021 (13:01)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by SUPER EXPRESS💞/1480955
ट्रेनों को लेकर राजनीतिक रस्साकशी शुरू दबाव बनाने की मची होड़- भागलपुर से चलने वाली ट्रेनों को गोड्डा-दुमका ले जाने की तैयारी- भागलपुर के सांसद ने प्रधानमंत्री को ट्रेन बचाने के लिए लिखा पत्र- भागलपुर के सांसद ने प्रधानमंत्री को ट्रेन बचाने के लिए लिखा पत्र
जागरण संवाददाता, भागलपुर। ट्रेनों को लेकर राजनीतिक रस्साकशी शुरू हो गई है। गोड्डा-दुमका से ट्रेन सेवा शुरू होने के बाद झारखंड के नेताओं की नजर भागलपुर से खुलने वाली ट्रेनों पर लग गई है। भागलपुर-रांची एक्सप्रेस का परिचालन गोड्डा से शुरू होने के बाद झारखंड के नेताओं का मनोबल काफी ऊंचा हो गया है। अब भागलपुर से आनंद विहार के बीच चलने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस के गोड्डा-दुमका ले जाने की तैयारी चल रही है। इसको लेकर
...
more...
भाजपा के एक सांसद सदस्य लगातार रेलवे बोर्ड और मंत्रालय के संपर्क में हैं।
भागलपुर से खुलने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस के अलावा अमरनाथ एक्सप्रेस, गरीब रथ, भागलपुर-यशवंतपुर, भागलपुर-सूरत, भागलपुर-दादर एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों की भी मांग गोड्डा या दुमका से कराने की मांग की जा रही है। इधर, भागलपुर के सांसद सदस्य अजय कुमार मंडल से प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर भागलपुर रेलवे स्टेशन से खुलने वाली ट्रेनों का स्थानांतरण रोकने की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि भागलपुर बहुत पुराना कमिश्नरी है। यह बिहार का दूसरा सबसे बड़ा जिला है। इसे अंगप्रदेश के नाम से भी जाना जाता है। भागलपुर में कृषि विश्वविद्यालय, तिलकामांझी विश्वविद्यालय, सिल्क कालेज, सूचना प्रौद्योगिकी, श्री चंपापुर दिगंबर जैन मंदिर, विक्रमशिला विश्वविद्यालय जैसे महत्वपूर्ण स्थल होने से भागलपुर का क्षेत्र भारतीय रेल के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है। इस जिले की अर्थव्यवस्था कृषि, सिल्क, पर्यटन एवं छोटे व्यवसाय पर निर्भर है। हवाई सेवा नहीं रहने से जिले की पूरी अर्थव्यवस्था को राष्ट्रीय बाजार से जोडऩे के लिए एकमात्र साधन रेल ही है। हजारों की आबादी प्रतिदिन सामान्य एवं व्यवसायिक यात्रा के लिए रेल को ही प्राथमिकता देते हैं। हाल ही में कुछ प्रमुख रेलगाडिय़ों के प्रस्थान बिंदु को भागलपुर से अन्यत्र निर्धारित करने का दुखद एवं आश्चर्यचकित समाचार सामने आ रहा है। यह जिला रेशम उद्योग के कारण पूरे भारत में प्रसिद्ध है। भागलपुर से रेलगाडिय़ों का विस्थापन जन-भावना एवं प्रदेश के शान से जुड़ाव का विषय है। एक ओर जहां 2019 से लगातार राजधानी जैसी सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए मेरे द्वारा पत्राचार कर मांग की जा रही है, वहीं दूसरी ओर हमसफर एक्सप्रेस को गोड्डा ले जाया गया। 29 सितंबर 2021 को भागलपुर से रांची तक चलने वाली त्रीसप्ताहिक एक्सप्रेस को भी अंग प्रदेश की जनता से छीना ही नहीं गया, बल्कि उसका नाम भी परिवॢतत कर दिया गया है। अब भागलपुर की प्राचीन धरोहर, जो प्रतिदिन भागलपुर की जनता को भारत की राजधानी से जोड़े रखती है, उस विक्रमशिला एक्सप्रेस को दुमका से खोलने की तैयारी हो रही है, जो अंग प्रदेश की जनता के निरंतर हकमारी को दर्शाता है। इतना ही नहीं प्रमुख रेलगाडिया (यशवंतपुर, सूरत, दादर) जिन्हेंं स्थानांतरित करने की योजना रेलवे बोर्ड द्वारा बनाई जा रही है। अगर ऐसा होता है तो भागलपुर सहित निकटवर्ती क्षेत्रों को भी ढेरों समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। डनहोंने भागलपुर से संचालित होने वाली ट्रेनों का प्रस्थान बिंदु परिवर्तन नहीं कर जनता की झोली को ऐन-केन प्रकारेण सूना होने से बचाने की मांग की है।
Edited By: Dilip Kumar Shukla
Total Vaccination:87,66,63,490
Active:2,70,610
Death:4,48,751

20 Public Posts - Mon Oct 04, 2021

3 Public Posts - Tue Oct 05, 2021

39558 views
Oct 05 (08:27)
Sanaya Rajput
Berational~   269 blog posts
Re# 5085558-25            Tags   Past Edits
After all it's all depend upon political will.....
As introduction of new train is not part of Rail budget these days....that's why MP's power matter the most.....
As we know Dumka mp Sunil soren-how much capable he is ?
So don't expect anything from him,he knw his demand of VS can never be fulfilled so he demanded just to
...
more...
be in news....
And All of us knw abt Dubeyji ,he can do anything w.r.t development of his constituency

39529 views
Oct 05 (08:35)
Sanaya Rajput
Berational~   269 blog posts
Re# 5085558-26            Tags   Past Edits
However DUMKA also need connectivity to big city
Bhut sare migrants log jate h Bahar job ke liye just like Godda
So(any one) extention, diversion or new introduction of train is the demand of time
Specifically Patna ,Delhi,South India,North east,Gujarat,Mumbai
Yeah
...
more...
bhi koi jaruri nai ki ek hi jagah se sare train full ho, Godda/deoghar/dumka/bgp....insb ko mila ke train route decide kre

35052 views
Oct 06 (02:05)
हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे हरे राम हर
MrMultiTalented~   2036 blog posts
Re# 5085558-27            Tags   Past Edits
Railway is professional organisation. Railway will Develop infra day by day but need to start train for passenger benefit. Railway can manage mantenance and other works from Bhagalpur for a smaller period of time.

You cannot compare Bhagalpur to Godda as Godda has started this year train services and growth is superb. Bhagalpur has more than 100 yrs of train history still ist year train development of Bhagalpur and Godda if you wish to compare then Godda is much better in performance.
...
more...

Now you will realise n. of passenger will decrease as passenger will have to opt train from Dumka, Godda like stations. Earlier they have no choice so they are taking trains from Bhagalpur. So revenue and trains tickets sales volume increased in Bhagalpur.

Actual figure will reflect post corona that which stations are coming in which category.

34941 views
Oct 06 (06:26)
SUPER EXPRESS💞
SUPERMAN^~   17876 blog posts
Re# 5085558-28            Tags   Past Edits
1 compliments
😂😂
Bgp route se jayegi to long route ho jayega
Better hai via jsme le jaye dumka ki trains
Pune jsme,vasco sab bhej de dumka
Bgp hoke jayega full nhi hoga passenger nhi milenge to , phir kuch bolega bgp wala bhi nhi lete hai train, long route hai
Rona
...
more...
start hoga kuch logo ka jaise abhi godda rnc and godda hs me kr rhe h

30900 views
Oct 06 (09:39)
Sanaya Rajput
Berational~   269 blog posts
Re# 5085558-29            Tags   Past Edits
Dumka jsme route bhi electrified
6month tk complete ho jyega.....pole almost pura Lg gya h... wiring ka kaam hona baaki h
राज्य कैबिनेट की बैठक में शुक्रवार को करीब 18 साल से अटके मुंगेर रेल सह सड़क पुल की बाधा दूर हो गयी है. इस पुल का एप्रोच बनाने के लिए विशेष पैकेज के तहत 57 करोड़ रुपये देकर राज्य सरकार जमीन अधिग्रहण की समस्या दूर करने में सहयोग करेगी.
पटना. राज्य कैबिनेट की बैठक में शुक्रवार को करीब 18 साल से अटके मुंगेर रेल सह सड़क पुल की बाधा दूर हो गयी है. इस पुल का एप्रोच बनाने के लिए विशेष पैकेज के तहत 57 करोड़ रुपये देकर राज्य सरकार जमीन अधिग्रहण की समस्या दूर करने में सहयोग करेगी.
इस
...
more...
पुल का लोकार्पण 25 दिसंबर 2021 को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर किया जायेगा और इस पर आवागमन शुरू हो जायेगा. इसके साथ ही कैबिनेट की बैठक में अटल पथ की बाधा दूर करने का निर्णय हुआ. इसके लिए राज्य सरकार 12 करोड़ रुपये देकर एफसीआई की करीब 1.3 एकड़ जमीन का अधिग्रहण करेगी. अटल पथ को फेज दो के तहत मार्च 2022 तक जेपी गंगा पथ से जोड़ दिया जायेगा.
सूत्रों के अनुसार मुंगेर रेल सह सड़क पुल का एप्रोच रोड करीब 500 की लंबाई बनना है. इसके लिए सात मौजे में करीब नौ हेक्टेयर जमीन में अधिग्रहण का पेंच फंसा हुआ है. हाल ही में पथ निर्माण विभाग के आला अधिकारियों ने इस जमीन के अधिग्रहण के लिए विशेष पहल की थी. फिलहाल यह परियोजना करीब 13 साल से अटकी रहने के कारण इसकी लागत करीब तीन गुना बढ़ चुकी है.
पहले लागत करीब 921 करोड़ रुपये थी जो बढ़कर करीब 2774 करोड़ रुपये हो गयी है. इस परियोजना के बन जाने से खगड़िया और बेगूसराय की दूरी मुंगेर से 30 से 40 किलोमीटर ही रह जायेगी. मुंगेर से खगड़िया और बेगूसराय का सफर कुछ मिनटों में तय हो सकेगा. फिलहाल मुंगेर के लोगों को सड़क मार्ग से 160-170 किलोमीटर की दूरी तय कर खगड़िया और बेगूसराय जाना पड़ता है.
क्या कहते हैं मंत्री
पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि कैबिनेट की बैठक में राज्य सरकार ने 2003 से अटके हुये मुंगेर रेल सह सड़क पुल की बाधा दूर करने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही अटल पथ निर्माण में भी बाधा थी, उसे दूर करने का निर्णय लिया गया है. इसे मार्च 2022 तक जेपी गंगा पथ से जोड़ दिया जायेगा. दोनों परियोजनाओं का काम पूरा होने पर राज्य के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी.
Posted by Ashish Jha
संबंधित खबरें
अन्य खबरें

Rail News
27202 views
Oct 02 (23:59)
MAVERICKS
JaiSriRam   109 blog posts
Re# 5083031-1            Tags   Past Edits
Most awaited news but work speed is very slow. I dont think it will be functional till 25th deecember. Construction company have to increase construction speed.
Muzaffarpur News: कई घरों में नालों का पानी घुस गया है जिसकी वजह से संक्रमण होने का खतरा बना हुआ है.
Muzaffarpur: बिहार के कई जिलों में हो रही झमाझम बारिश की वजह से जगह-जगह जलजमाव के हालात पैदा हो गए हैं. सड़कों पर पानी लबालब भरा हुआ है जिसकी वजह से गाड़ियां रेंग रेंग कर चल रही हैं. कई घरों में नालों का पानी घुस गया है जिसकी वजह से संक्रमण होने का खतरा बना हुआ है. इन सबसे हटकर मुजफ्फरपुर रेलवे प्रशासन की नाकामी और लापरवाही की वजह से मुजफ्फरपुर स्टेशन का प्लेटफॉर्म नंबर 1 लोगों के आकृषण का केंद्र बना हुआ है. दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर लंबे समय से जलजमाव के कारण मछलियां तैरने
...
more...
लगी है. लोग स्टेशन पर अपने गंतव्य को जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आते हैं वे ट्रेनों के आने के इंतजार में इन मछलियों को देखते है. यह मुजफ्फरपुर रेलवे प्रशासन की नाकामी और लापरवाही की तस्वीरें हैं. ये दिखाती हैं कि पिछले कई दिनों से यहां पानी इकट्ठा होता रहा लेकिन किसी का भी प्लेटफॉर्म की साफ सफाई पर बिल्कुल ध्यान नहीं गया. ट्रैक पर ट्रेनों के आने का सिलसिला सुचारु रुप से चलता रहा.
ये भी पढ़ें- अपनी बदहाली पर रो रहा शहीद रामगोंविद सिंह का दशरथा गांव, विकास के नाम सिर्फ हो रही 'लूट'

यहां काम करने वाले एक कुली का कहना है कि बहुत दिनों से यही स्थिति बनी हुई है. यहां मछलियां बहुत है जब धूप होती है तो मछलियां साफ दिखाई देती हैं. रेलवे प्रशासन की इस लापरवाही से सिर्फ रेलयात्री ही नहीं बल्कि यहां काम करनेवाले कर्मचारी से लेकर सामान चढ़ाने वाले कुली तक भी परेशान हैं.  इस हालात को देखने के बावजूद मुजफ्फरपुर रेल प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंगती है. बहरहाल अब देखना होगा कि मानसून की बारिश लगातार हो रही है ऐसे में व्यवस्थाओं को मुंह चिढ़ाने वाली तस्वीर मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन को और कितना बदनाम करेगी. 
 

ZEENEWS TRENDING STORIES
Rajasthan के सरपंचों ने फिर खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, जानें अब...
Indore में मिला Green Fungus का पहला मरीज, ब्लैक और व्हाइट फंगस ...
Katihar: गंगा में डूबते शख्स को देखकर भी तमाशबीन बनी रही भीड़, श...
Covishield की दो डोज के बीच अंतर बढ़ाने का फैसला वैज्ञानिक प्रमा...
By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link

2 Public Posts - Wed Jun 16, 2021

23048 views
Jun 16 (13:26)
SUPER EXPRESS💞
SUPERMAN^~   17876 blog posts
Re# 4986976-3            Tags   Past Edits
Kuch nhi laga hai😂😂😂

21187 views
Jun 16 (13:43)
Subscribe me on youtube JS Journey
Junaid~   844 blog posts
Re# 4986976-5            Tags   Past Edits
Flood control system nahi laga hai bhai. Flood me v train easily chal sake isiliye yaard remodeling kiya gaya tha. Or mumbai suburban wale controlling system laga hai jisse pani me v train aasani se chal sake

17808 views
Jun 16 (19:28)
©The Dark Lord™
TheDarkLord~   10255 blog posts
Re# 4986976-6            Tags   Past Edits
Not flood control system, it's digital axle counter which would facilitate train operations even when the track is submerged under water.

16598 views
Jun 16 (20:41)
Saurabh®
Saurabhdubey_86^~   26490 blog posts
Re# 4986976-7            Tags   Past Edits
So, it can detect broken tracks submerged beneath water?

15529 views
Jun 16 (22:24)
©The Dark Lord™
TheDarkLord~   10255 blog posts
Re# 4986976-8            Tags   Past Edits
No, axle counter can't detect broken tracks. It's used in signalling system as it counts the number of axle entering/exiting any section. In contrast to conventional track circuit which fails to work in flooded conditions, axle counter can do its job.
Jun 13 (08:52) मुंगेर कल से जनसेवा-इंटरसिटी चलेगी (www.livehindustan.com)
0 Followers
20361 views

News Entry# 455947  Blog Entry# 4984297   
  Past Edits
Jun 13 2021 (08:52)
Station Tag: Jamalpur Junction/JMP added by Godda New Delhi Humsafar Ex/1480955

Jun 13 2021 (08:52)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by Godda New Delhi Humsafar Ex/1480955

जमालपुर | निज प्रतिनिधि
रेलवे बोर्ड नई दिल्ली द्वारा बंद पड़ी कई दजर्न ट्रेनों का परिचालन पुन: करने का आदेश देना शुरू कर दिया है। पहली लिस्ट में पूर्व रेलवे कोलकाता को करीब 9 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को पुन: पटरी पर दौड़ाने का आदेश दे दिया है।
वहीं दूसरी लिस्ट में मालदा न्यूदिल्ली एक्सप्रेस और भागलपुर आनंदविहार एक्सप्रेस ट्रेनों को शामिल किया
...
more...
गया है। जबकि कल से भागलपुर की भागलपुर दानापुर और भागलपुर मुजफ्फरपुर (जनसेवा) इंटरसिटी ट्रेनें भी पुन: पटरी पर सरपट दौड़ लगायेगी। मालदा प्रशासन ने इंटरसिटी और जनसेवा ट्रेन का रैक को अपटूडेट करने का आदेश दिया है। ताकि कल से अपने निर्धारित पूर्व की समय और स्टॉपेज के साथ नियमित परिचालन किया जा सके। गौरतलब है कि बीते दो माह से कोरोना संक्रमण को लेकर रेल प्रशासन ने करीब एक दर्जन ट्रेनों का परिचालन बंद किया था। इसमें इंटरसिटी और जनसेवा सहित अन्य ट्रेनें भी शामिल थीं। ट्रेनों के परिचालन बंद होने से नियमित यात्रियों को पटना और मुजफ्फरपुर जाने-आने में परेशानी उठानी पड़ती थी। लेकिन अब ऐसी नौबत नहीं आएगी।
न्यूदिल्ली मालदा एक्सप्रेस ट्रेन का टाइम टेबल: रेलवे बोर्ड, नई दिल्ली ने नोटिफिकेशन जारी कर बताया है कि ट्रेन नंबर 04004 न्यू दिल्ली मालदा एक्सप्रेस आज से प्रत्येक गुरुवार और रविवार को चलेंगी। न्यूदिल्ली से इसका परिचालन शाम 6 बजे शुरू किया जाएगा, जबकि पटना दूसरे दिन दोपहर 1 बजे, किऊल शाम 4.06 बजे, जमालपुर 5.16 बजे, सुल्तानगंज 5.57 बजे, भागलपुर शाम 6.40 बजे, साहिबगंज रात 8.20 बजे, बड़हरवा रात 9.40 बजे, न्यू फरक्का रात 10.14 बजे और मालदा रात 11.30 बजे पहुंच जाएगी। इसी तरह ट्रेन नंबर 04003 मालदा न्यू दिल्ली एक्सप्रेस 15 जून से प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को मालदा से सुबह 9.05 बजे खुलेगी। वहीं न्यूफरक्का सुबह 9.29 बजे, बड़हरवा 10.20 बजे, साहिबगंज 11.23 बजे, भागलपुर दोपहर 12.51 बजे, सुल्तानगंज दोपहर 1.15 बजे, जमालपुर दोपहर 2.02 बजे, किऊल 3.25 बजे, पटना शाम 5.55 बजे और न्यू दिल्ली दूसरे दिन दोपहर 2.30 बजे पहुंच जाएगी।
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर
संबंधित खबरें
वसूली के विरोध में संघर्ष ने यातायात थाने का
गंगा स्नान करने पर 30 तक लगी रोक
किसान खेतों की गहरी करें
दो माह बाद थाने में जनता दरबार
किसानों ने निकाला अर्थी जुलूस
बारिश से प्रखंड सह अंचल हुआ पानी-पानी
प्रशासन तैयार कर रहा बाढ़ का डाटा बेस
गुरुमहाराज के हृदय स्वरूप शिष्य बाबा शाही स्वामी जी
ऑक्सीजन सिलेंडर देगा जैन समाज
खाते से तीन लाख 84 रुपये उड़ाए
दबंगों ने किसान की निजी पर बना दी सड़क
मारपीट में दो लोग जख्मी
जरूर पढ़ें
करीना के खिलाफ #BoycottKareenaKhan ट्रेंड, जानें- क्यों नाराज हैं लोग
घमौरियों को 2-3 दिनों में ठीक कर देंगे ये घरेलू उपाय
[Sponsored] राजेश की खुशी दोगुनी हुई, जब अमेज़न पर मिली मधुबनी पेंटिंग

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर
Follow Us
Download Live Hindustan APP and read premium stories
Section:Hindi NewsCricket NewsSports NewsCareer NewsBollywood NewsHealth NewsBusiness NewsRashifal
Latest News:National NewsWorld NewsDelhi NewsUP NewsBihar NewsUttrakhand NewsJharkhand NewsRajasthan NewsMP NewsMaharashtra NewsHaryana NewsChhattisgarh NewsHimachal Pradesh News
Trending:Popular NewsMust ReadBreaking NewsJokes
Advertise with usAbout usCareers Privacy Contact usSitemapCode Of Ethics
ऐप्स आरएसएस विज्ञापन र॓टहमार॓ साथ काम करेंहमारे बारे मेंसंपर्क करेंगोपनीयताअस्वीकरणसाइट जानकारी आर्काइव
Partner sites :Hindustan TimesMintDesimartiniShineHT BanglaHT Auto HealthshotsHT Smartcast
Copyright © 2021 HT Digital Streams Limited. All RightsReserved.
पूर्व रेलवे ने भागलपुर रेलखंड पर चलने वाली दो महत्वपूर्ण ट्रेनों को फिर से चलाने की अनुमति दी है। भागलपुर-आनंद विहार स्पेशल गरीब रथ 14 जून से चलेगी। 14 जून को आनंद विहार टर्मिनल से शाम 5.20 बजे खुलेगी और अगली सुबह 10.55 बजे भागलपुर पहुंचेगी। वापसी में 15 जून को भागलपुर से दोपहर 1.40 बजे खुलेगी और अगली सुबह 8.50 बजे आनंद विहार टर्मिनल पहुुंचेगी।
सीपीटीएम केएन चंद्रा ने बताया, आनंद विहार से सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को और भागलपुर से मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को खुलेगी। इस बीच 21 जून से भागलपुर के रास्ते कामख्या-गया स्पेशल वीकली एक्सप्रेस चलाने का भी फैसला लिया गया है। यह 21 जून को कामख्या से और 22 जून को गया से खुलेगी। एलएचबी रैक
...
more...
की 22 कोच वाली यह स्पेशल ट्रेन- 05620 व 05619 नंबर की टिकट बुकिंग शुरू करने के आदेश मुख्यालय ने दिए हैं। अगले हफ्ते से रिजर्वेशन संभव है। बता दें कि यह ट्रेन 23 मार्च 2020 से ही बंद है।
गरीब रथ का बदल गया है नंबरइस ट्रेन का नंबर बदला गया है। आनंद विहार से ट्रेन-04412 व भागलपुर से 04411 बनकर चलेगी। इसमें पहले से ज्यादा किराया देना होगा। पूर्व रेलवे ने दूसरी ट्रेन नई दिल्ली-मालदा टाउन बाई वीकली स्पेशल को भी मंजूरी दी है। ट्रेन-04004 नई दिल्ली से हर गुरुवार, रविवार शाम 6 बजे खुलेगी। अगले दिन शाम 6.50 बजे भागलपुर आएगी। ट्रेन-04003 मालदा टाउन से हर मंगलवार, शनिवार को सुबह 9.05 बजे खुलेगी व दोपहर 12.51 बजे भागलपुर आएगी। यहां से 12.56 बजे रवाना होगी।
सेंटर में खामी, आज नहीं कटेगा टिकटइधर, पूर्व रेलवे के टिकटिंग सिस्टम 12 जून की रात 12.30 से सुबह 4.30 बजे तक बंद रहेंगे। पूर्व रेलवे के सीपीआरओ एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया, डाटा सेंटर कोलकाता में काम होने से यात्रियों को असुविधा होगी। करंट बुकिंग, यूटीएस काउंटर, ऑटोमेटिक टिकट वेंडिंग मशीन, यूटीएस ऑन मोबाइल, एनटीएस, पार्सल मैनेजमेंट सिस्टम, वेब कोचिंग रिफंड, रिटायरिंग रूम की बुकिंग नहीं होगी। इसका असर साउथ इस्टर्न, ईस्ट कोस्ट समेत अन्य रेलवे पर भी पड़ेगा।
Copyright © 2021-22 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.

Rail News
21864 views
Jun 14 (14:05)
MAVERICKS
JaiSriRam   109 blog posts
Re# 4983521-1            Tags   Past Edits
welcome on track -----------------------
Page#    990 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy