Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Vaishali Express - जितना सुंदर तुम्हारा नाम उतनी सुंदर तुम्हारी चाल - be my valentine - Rahul Vatsa

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Mon Jan 18 23:26:33 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search

News Posts by Renovation And Doubling of PBH Soon

Page#    Showing 1 to 5 of 966 news entries  next>>
Dec 17 2020 (12:11) ऊंचाहार के बाद अब नौचंदी एक्सप्रेस भी चली (www.jagran.com)
New/Special Trains
NR/Northern
0 Followers
14524 views

News Entry# 428868  Blog Entry# 4815051   
  Past Edits
Dec 17 2020 (12:12)
Station Tag: Unchahar Junction/UCR added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 17 2020 (12:11)
Station Tag: Kunda Harnamganj/KHNM added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 17 2020 (12:11)
Station Tag: Prayag Junction/PRG added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 17 2020 (12:11)
Train Tag: Nauchandi Express Special/04512 added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 17 2020 (12:11)
Train Tag: Nauchandi Express Special/04511 added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 17 2020 (12:11)
Train Tag: Unchahar Express Special/04218 added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 17 2020 (12:11)
Train Tag: Unchahar Express Special/04217 added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492
संसू, कुंडा : तहसील क्षेत्र के लोगों का सफर अब आसान होगा। एक साल से बंद ऊंचाहार एक्सप्रेस के बाद अब प्रयाग से मेरठ के बीच नौचंदी एक्सप्रेस भी मंगलवार को चल गई। इन गाड़ियों का संचालन होने से लोगों में खुशी है।
चंडीगढ़ से प्रयाग से चलने वाली ऊंचाहार एक्सप्रेस के चल जाने से लोगों को सहूलियत मिली है। हालांकि किसान आंदोलन के कारण यह अभी दिल्ली तक ही चल रही है। इसे कोहरे के कारण वर्ष 2019 के दिसंबर माह में बंद किया गया था। बहाल होने का वक्त आया तो इसी बीच लाकडाउन लगने से ट्रेन का संचालन बंद कर दिया गया। लोग परेशान थे। अब ऊंचाहार एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन सोमवार से अपने निर्धारित समय पर शुरू हो
...
more...
जाने से यात्रियों के खुशी का ठिकाना न रहा। ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्री ट्रेन के स्टेशन पर खड़ी होने के पहले की टिकट काउंटर पर पहुंच गए थे। एक घंटा पहले जैसे ही टिकट वितरण की खिड़की खुली लोगों की लाइन लग गई। बारी-बारी सभी ने अपने-अपने गतंव्य के लिए खिड़की से टिकट लिया। स्टेशन अधीक्षक विवेक यादव ने बताया कि ट्रेन अपने निर्धारित समय पर 2.58 मिनट पर प्रयागराज से हरनामगंज स्टेशन पर पहुंची और दो मिनट का स्टाप करते हुए तीन बजे अपने गई।

--
गंगा गोमती भी चलाएं
संसू, परियांवा : अब गंगा गोमती एक्सप्रेस को चलाने की मांग हो रही है। क्षेत्र के अमित अग्रहरी, आकाश, रिकू अग्रहरी, रामजी मोदनवाल, धीरज अग्रहरी, रवि अग्रहरि, धर्मेंद्र कुमार, अरुण कुमार, डॉ. अनंत राम गुप्ता व ओम प्रकाश आदि ने कहा कि अब गंगा गोमती को भी बहाल कर देना चाहिए। इसे सात दिसंबर से ही चलाने की बात रेलवे ने कही थी, पर नहीं चली। रेलवे के स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि किसान आंदोलन के कारण एहतियात के तौर पर नहीं चलाया गया।
Dec 15 2020 (12:43) चिलबिला जंक्शन का एक अरब से होगा सुंदरीकरण (www.jagran.com)
New Facilities/Technology
NR/Northern
0 Followers
14706 views

News Entry# 428547  Blog Entry# 4813282   
  Past Edits
Dec 15 2020 (12:43)
Station Tag: Chilbila Junction/CIL added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 15 2020 (12:43)
Station Tag: Pratapgarh Junction/PBH added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492
जासं, प्रतापगढ़ : शहर के करीब के चिलबिला रेलवे जंक्शन की सूरत बदलेगी। इसके री-मॉडलिग को रेलवे ने मंजूरी दे दी है। इस पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। बजट मिलते ही कायाकल्प का श्रीगणेश भी सोमवार को हो गया। भूमि पूजन करके कार्यदायी संस्था द्वारा खोदाई शुरू कर दी गई।
प्रतापगढ़ जंक्शन से करीब तीन किमी दूरी पर चिलबिला जंक्शन है। यह आंवला हब व चिलबिला जैसे प्रमुख बाजार के बीच होने से व्यापारिक नजरिए से महत्वपूर्ण है। यही नहीं इस जंक्शन से लखनऊ व अयोध्या रूट अलग होते हैं। इस जंक्शन का स्वरूप मौजूदा समय में बहुत साधारण है। तीन प्लेटफार्म ही हैं, उस पर भी बैठने, पानी पीने, प्रकाश की मुकम्मल व्यवस्था तक नहीं है। इसके
...
more...
कायाकल्प के लिए किया गया प्रयास अब रंग ला रहा है। रेलवे ने एक अरब रुपये का प्रोजेक्ट स्वीकृत करते हुए काम का जिम्मा रेलवे के निर्माण विभाग को दिया। इसके बाद पिछले महीने टेंडर की प्रक्रिया पूरी की गई। कार्य पाने वाली एजेंसी ने भी तेजी दिखाई। संबंधित ठेकेदार आशीष अग्रवाल ने सोमवार को चिलबिला जंक्शन पर भूमि पूजन करके कार्य को शुरू कर दिया। स्टेशन अधीक्षक इबरार अहमद के साथ ही जितेंद्र सिंह, राजा तिवारी समेत क्षेत्रीय गणमान्य लोगों की मौजूदगी में जेसीबी से नीव की खोदाई भी की गई। मंत्रों के साथ पूजन किया गया। सहायक अभियंता निर्माण राकेश कुमार का कहना है कि तेजी से कार्य करके जंक्शन को संवारा जाएगा। पार्क के साथ साइकिल स्टैंड व अन्य सुविधाओं का भी विस्तार किया जाएगा।

--
लाइन के बीच में है जंक्शन
इसकी खासियत यह भी है यह जंक्शन रेल ट्रैक के बीच में बना है। एक तरफ से लखनऊ-वाराणसी लाइन गुजरती है, दूसरी ओर से वाराणसी-अयोध्या लाइन है।
--
सुविधाओं से हो जाएगा लैस
सुंदरीकरण में कई काम कराए जाएंगे। प्लेटाफार्म का स्वरूप बदलेगा। उसकी लंबाई बढ़ाई जाएगी। कार्यालय भवन को नया बनाया जाएगा। मैनुअल सिग्नल हटाकर नया सिग्नल सिस्टम लागू होगा। इसके लिए नया सिग्नल रूम बनेगा। फुटओवरब्रिज बनाया जाएगा। इससे यात्रियों को सुविधा होगा।
--
वेलकम गेट करेगा अगवानी
चिलबिला जंक्शन पर सुंदरीकरण में यात्रियों की अगवानी करने को सुंदर वेलकम गेट बनाया जाएगा। इस पर लिखा होगा..आपकी यात्रा मंगलमय हो। इस पर आंवला की तस्वीर भी लगाने पर विचार चल रहा है। परिसर में सीसी रोड, इंटरलाकिग फर्श का स्वरूप नजर आएगा।
--
कोना-कोना होगा जगमग
पूरे जंक्शन को दूधिया रोशनी से जगमग किया जाएगा। इसके लिए सोलर पैनल की क्षमता बढ़ाई जाएगी। प्रयागराज-अयोध्या हाईवे से लेकर जंक्शन तक स्ट्रीट लाइट लगाकर सड़क को रोशन किया जाएगा। हरियाली का संदेश देने को वाटिका विकसित की जाएगी।

Rail News
12164 views
Dec 15 2020 (21:26)
Aayush B Pal   60 blog posts
Re# 4813282-1            Tags   Past Edits
Nice
Dec 12 2020 (11:35) सुल्तानपुर ट्रैक पर इलेक्ट्रिक इंजन से दौड़ेंगीं गाड़ियां (www.jagran.com)
New Facilities/Technology
NR/Northern
0 Followers
12106 views

News Entry# 428179  Blog Entry# 4810466   
  Past Edits
Dec 12 2020 (11:35)
Station Tag: Sultanpur Junction/SLN added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 12 2020 (11:35)
Station Tag: Phaphamau Junction/PFM added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Dec 12 2020 (11:35)
Station Tag: Pratapgarh Junction/PBH added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492
जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : आने वाले कुछ दिनों में सुल्तानपुर रेल मार्ग पर रेल सफर करना सुविधाजनक हो जाएगा। इस ट्रैक का विद्युतीकरण तेजी से हो रहा है। इससे गाड़ियों की रफ्तार भी बढ़ जाएगी।
रेलवे ने रेल ट्रैक दोहरीकरण व विद्युतीकरण का कार्य जिले में तेज कर दिया है। पिछले दो साल में जंघई से गौरीगंज के बीच दोहरीकरण व विद्युतीकरण तेजी से किया गया। काफी हद तक काम पूरा भी हो गया है। इस पर तो इलेक्ट्रिक इंजन चलाने का ट्रायल भी हो गया है, जो सफल रहा है। इसके बाद फाफामऊ तक दोहरीकरण व विद्युतीकरण किया जा रहा है। तीसरी सौगात के रूप में प्रतापगढ़ से सुल्तानपुर मार्ग पर विद्युतीकरण शुरू हुआ है। सहायक अभियंता आर कुमार
...
more...
का कहना है कि आधुनिक उपकरण यान का सहयोग लेकर कर्मी काम कर रहे हैं। मौसम की खराबी से दिक्कत तो आ रही है, पर काम चल रहा है।

-
बदले जाएंगी खराब पटरियां
प्रतापगढ़-सुल्तानपुर रूट पर खुंडौर स्टेशन के पहले की पटरियां दब गई हैं। इस वजह से वहां पर ट्रेन की रफ्तार कम हो जाती है। इसके बाद भी यात्रियों को हिचकोले खाने पड़ते हैं। अब इस तरह की पटरियों को बदला जाएगा।
-
प्रयागराज से सीधा सफर
सुल्तानपुर रेल मार्ग पर विद्युतीकरण हो जाने पर इसका लाभ प्रयागराज तक के लोगों को सीधे तौर पर मिलेगा। वहां से ट्रेन से चलने पर उनको सफर आरामदायक होगा। बीच में कहीं बीच में कोई और ट्रेन भी नहीं बदलनी होगी।
-
बढ़ जाएगी रफ्तार
अब तक सुल्तानपुर रूट पर रेल गाड़ी की औसत रफ्तार 50 किमी प्रति घंटा ही रखी जाती है। इलेक्ट्रिक इंजन का संचालन होने पर गाड़ियों की रफ्तार कम से कम 80 किमी प्रति घंटे तक हो जाएगी। इससे यात्रियों का समय बचेगा
-
नहीं फैलेगा प्रदूषण
डीजल इंजन चलने से जहरीला काला धुआं निकलता है। बिजली के इंजन में यह नहीं होगा। पर्यावरण चितक डॉ. राधेश्याम मौर्य बताते हैं कि धुएं में कार्बन मोनो आक्साइड की मात्रा बहुत रहती है। इससे वायु ये आक्सीजन कम हो जाती है।
Dec 12 2020 (11:33) Indian Railway : रेलवे यात्रियों को फिर से देगा विश्रामालय और डारमेट्री की सुविधा, कंबल घर से लेकर आएं (www.jagran.com)
New Facilities/Technology
NR/Northern
0 Followers
5490 views

News Entry# 428178  Blog Entry# 4810465   
  Past Edits
Dec 12 2020 (11:34)
Station Tag: Lucknow Charbagh NR/LKO added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492
Stations:  Lucknow Charbagh NR/LKO  
लखनऊ, जेएनएन। Indian Railway : रेलवे ने अनलॉक डाउन के बाद ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है। अब यात्रियों को लखनऊ स्टेशन पर ठहराने के लिए रेलवे ने अपने विश्रामालय और डारमेट्री को खोलने का आदेश दिया है। हालांकि, रेलवे के विश्रामालय और डारमेट्री में आने वाले यात्रियों को अपने साथ कंबल लाना होगा।
दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते रेलवे प्रशासन स्‍टेशन पर बने अपने विश्रामालय, प्रतीक्षालय और डारमेट्री को शुरू नहीं कर रहा था। लगातार ट्रेनों की संख्या बढ़ने से लखनऊ आने वाले यात्रियों को ठहरने के लिए स्टेशन पर ही कोई स्थान नहीं मिल रहा था। सर्दी बढ़ने पर लेट आने वाली ट्रेनों का इंतजार यात्रियों को प्लेटफार्म पर करना पड़ रहा है। रेलवे ने अपने
...
more...
लोको पायलटों व गार्ड के लिए रनिंग रूम और टीटीई के विश्रामालयों को पहले शुरू किया। जहां कोविड-19 के मानकों के तहत उनके ठहरने के इंतजाम रेलवे ने किया था। अब रेलवे ने यात्रियों के लिए भी चारबाग स्टेशन पर अपने एसी व नान एसी डारमेट्री, विश्रामालय को खोलने का आदेश दिया है। 

ऐसे मिलेगा डारमेट्री और विश्रामालय में स्‍थान 
इसकी बुकिंग चारबाग स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर रेल इंक्वायरी काउंटर पर होगी। यात्रियों को अपने कंफर्म सीट वाले पीएनआर की डिटेल देना होगा। इनकी दरों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। रोजाना डारमेट्री और विश्रामालय को सैनिटाइज किया जाएगा। हालांकि, प्रतीक्षालय को अगले चरण में शुरू किया जाएगा।
Sep 17 2020 (11:45) पांच माह बाद गुलजार हुआ प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन (www.amarujala.com)
Other News
NR/Northern
0 Followers
21477 views

News Entry# 418642  Blog Entry# 4718266   
  Past Edits
Sep 17 2020 (11:45)
Station Tag: Pratapgarh Junction/PBH added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492

Sep 17 2020 (11:45)
Train Tag: Ganga Sutlej COVID - 19 Special/03307 added by Renovation And Doubling of PBH Soon/38492
-समय से आधे घंटे पहले पहुंची धनबाद-फिरोजपुर एक्सप्रेस ...
more...
प्रतापगढ़। लॉकडाउन के पांच माह बाद रविवार को फिर प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन गुलजार हो गया। रविवार को धनबाद-फिरोजपुर एक्सप्रेस जंक्शन पहुंची। स्पेशल ट्रेन आधा घंटा पहले ही स्टेशन पहुंच गई। प्रतापगढ़ से तीस यात्रियों का कंफर्म टिकट बना था। इन यात्रियों को रेल प्रशासन ने सीट तक पहुंचाया। सप्ताह भर पहले धनबाद-फिरोजपुर के बीच ट्रेन संचालन की घोषणा रेलवे बोर्ड ने की थी। शनिवार को धनबाद से रवाना हुई ट्रेन को रविवार को सुबह 8:55 बजे प्रतापगढ़ पहुंचना था, लेकिन ट्रेन आधा घंटे पहले 8:25 बजे ही आ गई। ट्रेन में बैठने के लिए 30 यात्री स्टेशन पहुंचे थे। सभी का कंफर्म टिकट था। प्लेटफार्म पर पहुंचने से पहले सबकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई। ट्रेन से करीब दो दर्जन यात्री उतरे। आधा घंटे पहले आने के कारण ट्रेन यहां देर तक रुकी रही और अपने निर्धारित समय 9 बजे ही रवाना हुई। स्टेशन अधीक्षक त्रिभुवन मिश्र ने बताया कि ट्रेन आधे घंटे पहले आ गई थी। हालांकि वह अपने निर्धारित समय से ही यहां से रवाना की गई। धनबाद से फिरोजपुर के बीच प्रतिदिन ट्रेन का संचालन होना है। बुधवार से दोनों ओर की ट्रेन नियमित रूप से चलेगी।
Page#    966 news entries  next>>

News Activity

MemberNewsReplies
Anupam Enosh Sarka...300734
AdittyaaSharma^~51923
ELSG^~24429
Harsh12345ER~23230
Saurabhdubey_86^~18032
JigyasuSinghRF^~39124
Rai_abhi^~1261
Jai Sri Krishna~765
AmishKumar^~4525
Rajesh2475~064
aendri19881051
Jayashree^580
Vcpl Jbp490
Rohittkarwal^~147
sachinature~2717
aryan89~340
WorldWar3~142
SakshamMaheshwa^~040
gt1092038
Rang De Basanti^279
Chetan~341
Req.directtrainbew...314
arunjoshi028033
A2Z~032
BangaloreMail^~2011
Karthik.iyer27^~300
Railsaharsa245
amit1407^~028
Sanz~027
HARSHR.^~027
Mridul^~027
Goawaychinaviru125
Brandon12663^~026
Railway Fan~818
IMKRS~026
x-under SW-x025
keshavatru~024
irifan2015022
SanchiExpress~220
Pankaj0915~812
IrtaquaAkhter~190
Ayushman198~019
Knight Rider~018
Kaushik Sinha018
SmallTownTraveller...161
akhileshchauras~017
Ganpatj016
hizmzm^~016
RatnagiriSFexpress...015
Haryanvi~014
pujanandan113
Boxerbhai_432~014
Jumbo65~014
IshanNDLS~013
Sonugaya~211
Jodhpur_Junction^~013
GondiaSamnapurE~112
MdAsifIqbal~013
ShikariShambuJr~012
Deepesh_Choudhary^...47
azharsdd786^~47
Dr.AtulSinha~011
Mewar1559~110
JRLE_KOAA_EXP~110
KhagariaJn^~28
TC4D^~19
rhythmsofrail^~73
PramodBhandari~010
Lokesh9304010
aktiv~90
s.r.k_1007^~09
PilibhitJunction~09
harshadkate09
d1arindam09
LalitpurJunctio~27
Prometheus~09
anupsinghbr09
Rahul^90
IlovemyINDIA~09
SSRFanForever~17
Vaibhav~08
Parneet Singh^~80
CWA_corn_city~52
RAEBARELIRAILWAY~43
ANKITSRIVASTAVA12....16
tanu1995^~16
AmanGupta^~70
SUPERMAN^~16
RFaman~06
sajid.akhtar~06
Soumik_BWN~06
sanket401306
ranjitg370~06
Riteshwer_2001^~33
s27sidharthgmai~06
Epiphany^~60
nobhonil1006
Balgobind Mishra~06
SUBHASH60
mannunrw1976~06
SinghsamrinRain^~06
RamganjMandi^~33
PRAYAGRAJ1234^~05
SaifAliSalmani30^~05
SSK23
deepakrashikendra23
x-under SW-x05
Rajeshkrsbokaro~05
x-under SW-x05
AniJu~05
AbhishekVivek~05
Kamlesh~05
Rohtakjunction~41
Centralrailtravell...05
Nawaaz^~05
Saurabhaggarwal04
SPARTAN~04
Gaurav2223^~04
MCPNBR~22
Sonuhasan~04
Ankita P04
Deadforall_04
RajMonu~04
TheRailMail^~22
ShriKaalBhairav~40
Shiv.Kumar.Etah~04
skm^~04
eXplorerDKG^~04
Venky63~04
VedantKumar_Bihars...04
RuchirSharma04
madanmohanmeena^~04
Railwayfantom04
promethsuresh^~03
Dr._Vaibhav.BST~30
Rohit_2912~03
PEEYUSH2912903
Railfan_bihari~03
PankajMishra^~21
Abdul19041~03
furquan_ashraf^~12
Arvind.Chaurasiya^...03
It_~03
kirk78121
Babai~03
VijayawadaJunction...03
Ravi~21
Piyush~03
Aman2002~03
SBC~03
Rishi03
Shaurya117^~03
BundelkhandTA03
Ishant03
purubaba.ankit~30
Desiincanada~03
Vinay Kumar~03
Arjun1234~03
Aamchi12952~03
shanzil.kabir^~20
Kartik02
Skumar^~20
PrJinalPatel^~20
Adil02
Rambhakt~02
IrfSda94~02
Aki_Creator_RF~11
ThamizhMaran~11
VARANGURJAR02
gatimanexp02
Anil Kumar02
SPSingh~20
Ankit^~02
TanaySrivastava~11
upsk~02
ImArijit.B^~20
Roshan Bhat^~02
Ayush~02
BRCWAP7~02
TheDarkLord~02
Silapathar~02
Sandeep Sharma^~20
Rajesh Jaiswal02
Vicky~02
Azeemabadi~02
G_VINAYAK~02
Subhojyoti^~02
12611_MAS_GARIB^~02
Kaithal karnal sha...01
Saurabh~01
AVI_RAJPUT^~10
uks1955yahoo.co~01
RANGARAJANTPJ~01
gaurav24agarwal~01
SidharthRai01
Shakil01
Ayodhyadhamexpress01
moderator^~01
Utkarsh Singh01
ayushkamal^~10
surjitbasu~01
AhmedabadHimmatnag...10
saikarthik148~01
ydvsan~01
SV171201
S_V_Iyer^~01
colossal_wreck_^~01
KarthikCG^~01
Shahiindian~01
ImThor~01
Aakash01
shivganga01
Piyush_Kumar_Singh...10
amaan00701
x-under SW-x01
Siddharth98^~01
Mahaveer Jain~01
priyanshutripathi9...01
ShaaneBhopalExpres...01
arunaugustine9701
Aditya^~10
A H Yadav01
22465_BBDMSFExpres...01
axn_kapil10
GreenCityComputers01
PARDEEP MALIK01
pawanyadav~01
Bhartiya_rail~01
Amal Jha01
Ajaykushwaha01
Shivam Tiwari01
AyushGurudev~01
RajuK~10
DrSwaroopMukher^~01
Raj Kant01
KamayaniExpress~01
Dineshkumar1982~01
RF_Mateen01
Rajiv291101
Love114~01
Amit Kohli01
ankur769410
vinay12987~01
Atmathew8001
Shubham^~01
himanshuunited01
PPTACDGEXPRESS~01
Utkarsh_Singh_Rajp...01
snkt17~01
IsupportCAAMumb01
Mahesh5882~01
13Cajay^~01
SSPOs~01
AnkitShotra^~01
vishalsharma~01
sheetalkamlapuri01
rajneeshkumarchatu...01
pavankumar mishra01
Pintoo^~01
aniket01
akshaykhard01
sunilm157401
SparshSaxena~01
The_Natural~01
Heerendra Yadav~01
Hrishik Mukherjee~01
sushantchheniya01
Avinashhh00701
parveen2u01
Mohd Mehroz Ali Ba...01
ShashankSwain99^~01
Pankaj Patil~01
anil kumar~01
333~01
Govindsingh~01
vijaybharadwajs~10
Mumbaikar~01
MKS^~01
Surjit~01
DanielSebastian~01
Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy