Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Ammi Jaan kahti thi Railfanning se bada koi dharm nhi hota or koi Railfan chhota nhi hota - Shanzil Kabir

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Mon Apr 12 23:31:11 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Large Station Board;
Entry# 1414888-0

GAD/Gevra Road (1 PFs)
     गेवरा रोड

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Gevra Station Road, Vikas Nagar, Kusmunda, Dist - Korba
State: Chhattisgarh


Zone: SECR/South East Central   Division: Bilaspur

No Recent News for GAD/Gevra Road
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 1
Number of Halting Trains: 0
Number of Originating Trains: 6
Number of Terminating Trains: 6
Rating: 3.0/5 (30 votes)
cleanliness - good (4)
porters/escalators - average (4)
food - average (4)
transportation - good (4)
lodging - average (3)
railfanning - good (3)
sightseeing - average (4)
safety - average (4)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 45 News Items  next>>
छत्तीसगढ़ में सत्ता बदलने के बाद 1700 करोड़ की लागत से बनने वाला पेंड्रा रोड से गेवरा रोड रेल कॉरिडोर निर्माण ठंडे बस्ते में चला गया है। परियोजना पर 200 करोड़ से ज्यादा खर्च हो चुके हैं, लेकिन अब 2 साल से वहां धूल उड़ रही है। इसकी लागत में भी करीब 400 करोड़ रुपए की बढ़ोतरी हो चुकी है, वहीं राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। वहीं ठेका लेने वाली कंपनी के काम बंद करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।
दरअसल, कोरबा से कोयला परिवहन को सस्ता बनाने के उद्देश्य से साल 2015 में पेंड्रा रोड से गेवरा रोड तक 115 किमी लंबी रेल लाइन बिछाने के लिए बजट में मंजूरी मिली थी। PPP मॉडल पर बनने वाले
...
more...
इस रेल कॉरिडोर को प्रदेश सरकार, SECL और रेलवे मिलकर बना रहे थे। निर्माण कार्य का ठेका इरकॉन कंपनी को मिला था। उसने काम भी शुरू कर दिया और अविभाजित बिलासपुर जिले के 459 हेक्टेयर में पेड़ों की कटाई भी कर दी गई।
ठेका कंपनी ने BJP नेता के बेटो को दिया था पेटी कांट्रेक्ट
इसके बाद गड्‌ढा खोदने और ट्रैक व्यवस्थित करने के साथ टनल बनाने का भी काम हुआ। इसी बीच साल 2018 में विधानसभा चुनाव के परिणाम आए और सत्ता भाजपा के हाथ से निकल कर कांग्रेस के हाथ में चली गई। इसके बाद रेलवे लाइन का काम भी अधर में लटक गया। बताया जा रहा है कि इरकॉन कंपनी ने पेटी कांट्रेक्टर के तौर पर BJP के एक वरिष्ठ नेता के बेटे को काम दिया था, लेकिन वह बीच में ही छोड़कर भाग निकला।
परियोजना से जुड़ी खास बातें
कोरबा से दिल्ली के लिए कोयला परिवहन करने के उद्देश्य से इस रेलवे कॉरिडोर का निर्माण किया जा रहा था।
अभी बिलासपुर से पेंड्रा होते हुए दिल्ली का सफर मालगाड़ी तय करती है।
इस ट्रैक के बनने से जहां 100 किमी का सफर कम होता, वहीं ट्रैक पर गाड़ियों का बोझ कम होता और लागत भी घटती।
इसके लिए सरकार ने साल 2014 में योजना बनाई थी। साल 2015 में इसके लिए बजट में मंजूरी मिली।
फिर सरकार बदलने के बाद 2018 में काम बंद हो गया। इसके चलते 1700 करोड़ की परियोजना अब 2100 करोड़ तक पहुंच गई है।
पिछले दो साल से काम पूरी तरह से रुका है। प्रोजेक्ट की लागत अब 17 सौ करोड़ से बढ़कर 21 सौ करोड़ रुपए हो गई है। अब अगर इसका काम नहीं शुरू हुआ तो प्रदेश और यहां की जनता का भारी नुकसान होगा।- अमित जोगी, प्रदेश अध्यक्ष JCCJ
इस लाइन को अब गेवरारोड से बढ़ाकर उरगा तक किया जा रहा है। इसका दोबारा टेंडर निकालने की प्रक्रिया जारी है और जल्द ही इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा।- जयसिंह अग्रवाल, राजस्व मंत्री, छत्तीसगढ़

Rail News
8794 views
Mar 26 (19:59)
njrpr23
Rpr   30 blog posts
Re# 4919721-1            Tags   Past Edits
Sir I think cg govt. agreed to contribute in the project so as to connect population areas but in my opinion this line should have been planned between chirmiri/manendragarh to gevra then chirmiri(a municipal Corporation and much more populated then pendra)which is a dead end now could have been connected to BSP/R via new line from Dgg-Katghora joining gevra-chirmiri without going to another state. Also secl a party in the project could have been benefited by connecting its two mines(chirmiri and gevra) via shortest route. The distance from gevra to pendra and gevra to chirmiri is nearly same.

9214 views
Mar 26 (20:08)
Saurabh®
Saurabhdubey_86~   24270 blog posts
Re# 4919721-2            Tags   Past Edits
Gevra rd- ambikapur- gumla- ranchi project has already been approved and some token budget has also been allotted. Though the progress in that line has been stalled for long, don't think they would approve separate alignment in the form of gevra chirimiri project

4907 views
Mar 26 (23:26)
njrpr23
Rpr   30 blog posts
Re# 4919721-3            Tags   Past Edits
sir, I was just saying to realign the already approved project (not about the new project) nearly of same length to connect the dead end of chirmiri/manendragarh city.

5428 views
Mar 26 (23:42)
Saurabh®
Saurabhdubey_86~   24270 blog posts
Re# 4919721-4            Tags   Past Edits
Don't feel it's possible.1960 se isi alignment ka paperwork chal raha hai.

2425 views
Mar 27 (10:52)
njrpr23
Rpr   30 blog posts
Re# 4919721-5            Tags   Past Edits
Sir, I was saying about pendra-gevra project not gevra-Ambikapur one coz former is cg govt. backed project so it might not have been so difficult for secl and csidc.
Mar 08 (21:42) होली त्यौहार से पहले शुरू होंगे बंद अन्य सभी यात्री ट्रेनें (www.naidunia.com)
Commentary/Human Interest
SECR/South East Central
0 Followers
4177 views

News Entry# 443316  Blog Entry# 4900637   
  Past Edits
Mar 08 2021 (21:42)
Station Tag: Gevra Road/GAD added by Adittyaa Sharma/1421836

Mar 08 2021 (21:42)
Station Tag: Korba/KRBA added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Gevra Road/GAD   Korba/KRBA  
कोरबा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। लाकडाउन की वजह से बंद की गई सवारी गाड़ियों को होली त्यौहार के पहले पुनः परिचालन में लेने व गेवरारोड़ स्टेशन से ट्रेन में यात्री बैठाने पर रेल प्रबंधन ने सकारात्मक पहल की। इस पर मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी (माकपा) ने मंगलवार को प्रस्तावित आंदोलन स्थगित कर दिया। पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि रेलवे यात्री सुविधा को ध्यान में रखते हुए सभी ट्रेनों को पूर्व की तरह नियमित रूप चलाए, अन्यथा रेल चक्काजाम करने से पार्टी पीछे नहीं हटेगी।
कोरोना संक्रमण की वजह से मार्च 2020 में बंद कई ट्रेनों का परिचालन स्थिति सामान्य होने के बाद धीरे- धीरे शुरू हुआ, पर कोरबा-गेवरारोड़ रेलखंड में ट्रेन का परिचालन नहीं हुआ। इस पर माकपा ने पिछले माह चेतावनी देकर मालगाड़ी
...
more...
रोकने का प्रयास किया। इस दौरान रेल प्रबंधन ने कुछ ट्रेन चालू करने का आश्वासन दिया। इस पर आंदोलन स्थगित हुए। आश्वासन के मुताबिक रेलवे ने दो ट्रेन का परिचालन शुरू किया, किंतु गेवरारोड़ स्टेशन से ट्रेन में यात्री बैठाने की सुविधा नहीं दी। इससे माकपा ने नाराजगी जताते हुए सभी सवारी ट्रेन को चालू करने व सवारी बैठाने की मांग लेकर नौ मार्च को पुनः मालगाड़ी का चक्काजाम करने की चेतावनी दी। आंदोलन टालने के लिए क्षेत्रीय रेल प्रबंधक (एआरएम) मनीष अग्रवाल ने माकपा प्रतिनिधि मंडल जिला सचिव प्रशांत झा, वीएम मनोहर, जवाहर सिंह कंवर, हुसैन अली से चर्चा की। बैठक में एआरएम ने माकपा से आंदोलन स्थगित करने का अनुरोध करते हुए होली से पहले कुछ और ट्रेनों की सुविधा शुरू करने की आश्वासन दिया। एआरएम अग्रवाल ने बताया कि अन्य ट्रेनों को भी जल्द शुरू करने के लिए उच्च अधिकारियों को पत्र लिखा गया है। उम्मीद है कि गेवरा रोड से जल्द कुछ और यात्री ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया जाएगा। माकपा प्रतिनिधि मंडल ने रेल्वे ने सकारात्मक पहल करने पर मंगलवार को प्रस्तावित रेल रोको आंदोलन को स्थगित कर दिया है। उल्लेखनीय है कि गेवरा स्टेशन से यात्री ट्रेनों के संचालन की मांग को लेकर माकपा लगातार संघर्षरत है। माकपा ने कहा की होली तक बंद ट्रेनें शुरू नहीं होने पर अब वार्ता होगी, बल्कि सीधे आंदोलन किया जाएगा। इसलिए रेलवे जल्द बंद यात्री ट्रेनों को जनहित में जल्द शुरू करे।
रेलवे को छोड़ना होगा जनविरोधी रवैय्याः मनोहर
माकपा नेता वीएम मनोहर का कहना है कि गेवरा से सबसे ज्यादा कमाई करने के बावजूद इस क्षेत्र की आम जनता को रेल सुविधाएं देने के नाम पर रेल्वे प्रबंधन केवल खाना पूर्ति कर रहा है। पिछले महीने कुसमुंडा में माकपा ने आम जनता को साथ लेकर रेल्वे प्रबंधन से लड़कर एक ट्रेन को यहां से शुरू कराया गया। कोरोना संकट की आड़ में सभी ट्रेनें मात्र इसलिए बंद कर दी गई कि कोल परिवहन के लिए रास्ता साफ रहे। उन्होंने कहा कि यदि रेल प्रबंधन अपने जन विरोधी रवैये को नहीं छोड़ती, तो इस क्षेत्र के लोग, जिन्होंने अपनी जमीन इस सरकार को कोयला खनन के लिए दी है। वे यहां से रेलवे को भी कोयला परिवहन की अनुमति नही देंगे।
Feb 22 (16:27) Railway News In Bilaspur: पहले दिन 82 यात्रियों ने गेवरारोड पैसेंजर की यात्रा (www.naidunia.com)
IR Affairs
SECR/South East Central
0 Followers
10449 views

News Entry# 440246  Blog Entry# 4885205   
  Past Edits
Feb 22 2021 (16:27)
Station Tag: Chirimiri/CHRM added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 22 2021 (16:27)
Station Tag: Gevra Road/GAD added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 22 2021 (16:27)
Station Tag: Bilaspur Junction/BSP added by Adittyaa Sharma/1421836
बिलासपुर।Railway News In Bilaspur: बिलासपुर-गेवरारोड पैसेंजर स्पेशल (08210) सोमवार से पटरी पर आ गई है। पहले ही दिन बिलासपुर रेलवे स्टेशन से इस ट्रेन के लिए 62 टिकट बिके। जिसमें 82 यात्रियों ने चांपा, कोरबा व गेवरारोड जैसे प्रमुख स्टेशनों की लिए यात्रा की।
08219/ 08220 बिलासपुर- चिरमिरी एक्सप्रेस छूटेगी। यह ट्रेन आरक्षित है। इसमें रिजर्वेशन कराने के बाद ही यात्रियों को सफर की अनुमति दी जाएगी। सबसे ज्यादा यात्री पैसेंजर, लोकल व मेमू ट्रेन से करते हैं। इसमें नौकरी पेशा के अलावा श्रमिक व व्यापारी ज्यादा शामिल है।
पर कोरोना वायरस
...
more...
के कारण सभी ट्रेनों के पहिए थमे हुए थे। जिसके चलते इस श्रेणी के यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशानी होती थी। वह लगातार पैसेंजर ट्रेनों को चलाने की मांग भी कर रहे हैं। हालांकि रेलवे सभी ट्रेनों को एक साथ चलाने की बजाय धीरे- धीरे पटरी पर ला रही है।
इसी के तहत 08210 बिलासपुर- गेवरारोड पैसेंजर स्पेशल शामिल है। ट्रेन बिलासपुर से 7:30 बजे छूटी। यात्री सुबह से टिकट खरीदते रहे। हालांकि ट्रेनें बढ़ने से जनरल टिकट काउंटर में नहीं बढ़ाया गया। रेल प्रशासन का मानना है कि अभी दो काउंटर पर्याप्त है। पर जैसे ही अधिक भीड़ होगी या काउंटर में अव्यवस्था जैसी स्थिति बनेगी तत्काल एक या दो काउंटर और खोल दिए जाएंगे।
ट्रेन बिलासपुर से छूटने के बाद 07 :42 बजे गतौरा, 07:51 बजे जयरामनगर, 07:58 बजे कोटमी सोनार, 08: 07 बजे अकलतरा, 08:18 बजे कापन, 08:27 बजे नैला, 08:55 बजे चांपा, 09:09 बजे बालपुर, 09:17 बजे कोथारी रोड, 09:24 बजे मड़वारानी, 09:32 बजे सरगबुंदिया, 09:41 बजे उरगा, 09:55 बजे कोरबा व 10:15 बजे गेवरारोड रेलवे स्टेशन पहुंची।
इसी तरह 08219/ 08220 बिलासपुर- चिरमिरी एक्सप्रेस बिलासपुर से 22:55 बजे छूटेगी और 12:10 बजे उसलापुर, 03:05 बजे अनूपपुर, 03:45 बजे कोतमा, 04:10 बजे बिजुरी, 05:10 बजे मनेंद्रगढ़ और 06:10 बजे चिरमिरी पहुंचेगी। ट्रेन के सुरक्षित व सुविधायुक्त परिचालन के लिए रेलवे ने तैयारी पूरी कर ली है।
Feb 19 (11:06) Railway News: गेवरारोड समेत छह पैसेंजर 22 से, बिलासपुर-चिरमिरी अब एक्सप्रेस (www.naidunia.com)
New/Special Trains
SECR/South East Central
0 Followers
22396 views

News Entry# 439995  Blog Entry# 4882220   
  Past Edits
Feb 19 2021 (11:06)
Station Tag: Chhindwara Junction/CWA added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 19 2021 (11:06)
Station Tag: Itwari Junction (Nagpur)/ITR added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 19 2021 (11:06)
Station Tag: Raipur Junction/R added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 19 2021 (11:06)
Station Tag: Chirimiri/CHRM added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 19 2021 (11:06)
Station Tag: Gevra Road/GAD added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 19 2021 (11:06)
Station Tag: Bilaspur Junction/BSP added by Adittyaa Sharma/1421836
बिलासपुर। Railway News: बिलासपुर-चिरमिरी पैसेंजर 22 फरवरी से एक्सप्रेस बनकर चलेगी। इसी तारीख से बिलासपुर-गेवरारोड समेत छह पैसेंजर ट्रेनें पटरी पर दौड़ने लगेंगी। ट्रेनों के चलने के साथ रेलमार्ग पर आने वाले छोटे-छोटे स्टेशनों के यात्रियों को राहत मिलेगी। अभी तक जितनी भी स्पेशल ट्रेन चल रही थीं उनका इन स्टेशनों में स्टापेज नहीं था।
यात्रियों की सुविधा व मांग को देखते हुए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन ने नौ पैसेंजर ट्रेनों को चलाने के लिए रेलवे बोर्ड को प्रस्ताव भेजा था। इसके कुछ दिन बाद ही इनमें से सात ट्रेनों को चलाने के लिए बोर्ड ने हरी झंडी दे दी। हालांकि परिचालन तारीख या समय की घोषणा नहीं हुई थी। यात्री इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
...
more...
गुरुवार को उनका इंतजार खत्म हो गया।
हालांकि 08219/08220 बिलासपुर -चिरमिरी पैसेंजर को एक्सप्रेस बनाकर चलाने की घोषणा कर यात्रियों को झटका दिया गया है। एक्सप्रेस होने के कारण इस ट्रेन का स्टापेज कुछ चुनिंदा स्टेशनों में ही दिया जा रहा है। इसलिए इस ट्रेन से छोटे-छोटे स्टेशनों के लिए सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी होगी। यह ट्रेन अब घुटकू, करगीरोड, बेलगहना, सल्कारोड, टेंगनमाड़ा, खोडरी, भनवारटंक, पेंड्रारोड जैसे स्टेशनों में नहीं ठहरेगी।
ट्रेनों का परिचालन समय
08219/ 08220 बिलासपुर- चिरमिरी एक्सप्रेस
यह ट्रेन बिलासपुर से 22:55 बजे छूटकर रात 12:10 बजे उसलापुर, 03:05 बजे अनूपपुर, 03:45 बजे कोतमा, 04:10 बजे बिजुरी, 05:10 बजे मनेंद्रगढ़ और 06:10 बजे चिरमिरी पहुंचेगी। वापसी में चिरमिरी से 22:00 बजे छूटकर 22:40 बजे मनेंद्रगढ़ और 04: 10 बजे बिलासपुर पहुंचेगी।
08210 बिलासपुर- गेवरारोड पैसेंजर स्पेशल
बिलासपुर से 7:30 बजे छूटकर 07 :42 बजे गतौरा, 07:51 बजे जयरामनगर, 07:58 बजे कोटमी सुनार, 08: 07 बजे अकलतरा, 08:18 बजे कापन, 08:27 बजे नैला, 08:55 बजे चांपा, 09:09 बजे बालपुर, 09:17 बजे कोथारी रोड, 09:24 बजे मड़वारानी, 09:32 बजे सरगबुंदिया, 09:41 बजे उरगा, 09:55 बजे कोरबा व 10:15 बजे गेवरारोड रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।
08745/ 08746 गेवरारोड-रायपुर मेमू पैसेंजर स्पेशल
यह ट्रेन गेवरारोड से 06:30 बजे छूटकर 06:45 बजे कोरबा, उरगा, सरगबुंदिया, मड़वारानी, कोथारी रोड, चांपा, नैला रुकते हुए 08:04 बजे अकलतरा, 08:50 बजे बिलासपुर, दाधापारा, चकरभाठा, बिल्हा, दगोरी रुकते हुए 09:50 बजे भाटापारा और 11:25 बजे रायपुर पहुंचेगी। वापसी में रायपुर से 13:50 बजे छूटकर 17:00 बजे बिलासपुर, 19.:05 बजे कोरबा व 19:30 बजे गेवरारोड पहुंचेगी।
ये ट्रेनें भी आएंगी पटरी पर
- 08741/ 08742 दुर्ग-गोंदिया मेमू पैसेंजर स्पेशल
- 08743/08744 गोंदिया-इतवारी मेमू पैसेंजर स्पेशल
- 08815/ 08816 रायपुर-केवटी डेमू पैसेंजर स्पेशल
- 08119/ 08120 इतवारी-छिंदवाड़ा पैसेंजर स्पेशल
Feb 18 (20:07) Train Travel: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे 22 फरवरी से दुर्ग गोंदिया, इतवारी सहित 13 पैसेंजर स्पेशल ट्रेनों को चलाएगा (www.naidunia.com)
New/Special Trains
SECR/South East Central
0 Followers
17427 views

News Entry# 439913  Blog Entry# 4881719   
  Past Edits
Feb 18 2021 (20:13)
Station Tag: Itwari Junction (Nagpur)/ITR added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 18 2021 (20:13)
Station Tag: Chhindwara Junction/CWA added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 18 2021 (20:13)
Station Tag: Gevra Road/GAD added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 18 2021 (20:13)
Station Tag: Gondia Junction/G added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 18 2021 (20:13)
Station Tag: Durg Junction/DURG added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 18 2021 (20:13)
Station Tag: Keoti/KETI added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 18 2021 (20:07)
Station Tag: Raipur Junction/R added by Adittyaa Sharma/1421836
रायपुर। Train Travel: रेल यात्रियों की सुविधाओं एवं मांग को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के दुर्ग, गोंदिया, इतवारी, गेवरा रोड चिरमिरी, केवटी, छिंदवाड़ा के लिए 13 पैसेंजर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन दिनांक 22 फरवरी 2021 से शुरू करने जा रहा है।
इन गाड़ियों के चलने से मिलेगी यात्रियों को राहत
- गाड़ी संख्या 08741/ 08742 दुर्ग गोंदिया- दुर्ग मेमू पैसेंजर स्पेशल दिनांक 22 फरवरी 2021 से प्रतिदिन शुरू की जा रही है।
-
...
more...
गाड़ी संख्या 08743 /08744 गोंदिया इतवारी गोंदिया मेमू पैसेंजर स्पेशल 22 फरवरी से प्रतिदिन शुरू की जा रही है।
- गाड़ी संख्या 08746/ रायपुर गेवरा रोड मेमू पैसेंजर स्पेशल 22 फरवरी से प्रतिदिन शुरू की जा रही है।
- गाड़ी संख्या 08745 गेवरा रोड रायपुरमेमू पैसेंजर स्पेशल 23 फरवरी से प्रतिदिन शुरू की जा रही है।
- गाड़ी संख्या 08210 बिलासपुर गेवरा रोड त्रिसप्ताहिकी पैसेंजर स्पेशल 22 फरवरी से शुरू की जा रही है।
- गाड़ी संख्या 08208 बिलासपुर गेवरा रोड सप्ताह में चार दिन 22 फरवरी से शुरू होगी।
- गाड़ी संख्या 08219 बिलासपुर चिरमिरी एक्सप्रेस स्पेशल 22 फरवरी से प्रतिदिन शुरू की जा रही है।
- गाड़ी संख्या 08220 चिरमिरी -बिलासपुर एक्सप्रेस स्पेशल 23 फरवरी से प्रतिदिन शुरू की जा रही है।
- गाड़ी संख्या 08815 / 08816 रायपुर- केवटी -रायपुर डेमू पैसेंजर स्पेशल 22 फरवरी से प्रतिदिन शुरू की जा रही है।
- गाड़ी संख्या 08119/ 08120 इतवारी-छिंदवाड़ा -इतवारी पैसेंजर स्पेशल 22 फरवरी से प्रतिदिन आगामी आदेश तक संचालित की जाएगी।
उक्त गाड़ियों का परिचालन रेल प्रशासन के आगामी निर्देश तक जारी रहेगा।
Page#    Showing 1 to 20 of 45 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy