Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Chugging of ALCo - more melodious than Shreya Ghoshal - Darnish C

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Sat Oct 23 22:42:45 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Large Station Board;
Entry# 801853-0
Medium; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 4792996-0


CLG/Kahalgaon (2 PFs)
کہلگاؤں     कहलगाँव

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Station Road, Off NH 33, Kahalgaon, Distt.- Bhagalpur, Pin - 813204
State: Bihar

Elevation: 44 m above sea level
Zone: ER/Eastern   Division: Malda Town

No Recent News for CLG/Kahalgaon
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 64
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: 3.8/5 (39 votes)
cleanliness - good (5)
porters/escalators - good (5)
food - good (4)
transportation - good (5)
lodging - good (5)
railfanning - good (5)
sightseeing - good (5)
safety - good (5)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 97 News Items  next>>
मार्च 2020 से ही रेल परिचालन प्रभाव‍ित हुआ है। साहिबगंज-भागलपुर-किऊल रेलखंड की छह ट्रेनों का अब भी परिचालन नहीं हो रहा है। स्थिति सामान्य होने पर रेलवे बोर्ड का आदेश मिलने पर चलाई जाएंगी ट्रेनें। यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। साहिबगंज-भागलपुर-किऊल रेलखंड पर चलने वाली आधा दर्जन ट्रेनें डेढ़ साल से बंद हैं। इसकी वजह से इस रेलखंड के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण देशव्यापी लाकडाउन के दौरान 24 मार्च 2020 से मालगाडिय़ों को छोड़ पैसेंजर से
...
more...
लेकर सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया था।

स्थिति में सुधार होने पर विक्रमशिला एक्सप्रेस, दादर एक्सप्रेस, सूरत एक्सप्रेस, अंग एक्सप्रेस, जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस, कवि गुरु एक्सप्रेस, वनांचल एक्सप्रेस, भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी, बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी, साहिबगंज-दानापुर इंटरसिटी, मालदा इंटरसिटी, फरक्का एक्सप्रेस, ब्रह्मपुत्र मेल, राजधानी एक्सप्रेस, डीएमयू, ईएमयू सहित देशभर की अधिकांश पैसेंजर ट्रेनों का धीरे-धीरे परिचालन शुरू किया गया, लेकिन साहेबगंज-किउल रेलखंड पर चलने वाली कई महत्वपूर्ण आधा दर्जन ट्रेनें लंबे समय से बंद हैं। अपर इंडिया एक्सप्रेस, धुलियान पैसेंजर, हावड़ा-राजगीर पैसेंजर, कटुआ लोकल, हावड़ा-जयनगर पैसेंजर (बरौनी) का परिचालन अबतक शुरू नहीं हो सका है।

इन गाडिय़ों के बंद रहने से इस रेलखंड के यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व रेलवे के मुख्य जन संपर्क पदाधिकारी (सीपीआरओ) एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा कि देश में तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। सामान्य स्थिति होने पर रेलवे बोर्ड के निर्देश मिलते ही लंबे समय से बंद पड़ी ट्रेनों का परिचालन भी शुरू किया जाएगा।

ट्रेनों को इमरजेंसी गेट लगाकर निकाला गया

नवगछिया स्टेशन के पूर्वी समपार फाटक पर जाम के कारण इमरजेंसी स्लाइड लगाकर ट्रेनों को पास करवाया। समपार फाटक के पास मदन अहिल्या महिला कॉलेज में छात्राओं की परीक्षा चल रही थी। साथ ही रैक प्वाईट पर समान भी अनलोड हो रहा था। इस कारण पूरी तरह जाम था। लोग दो घंटा तक जाम में फंसे रहे। इससे कई ट्रेनों का आवगमन भी प्रभावित हुआ। मुज्जफरपुर से यशवंतपुर जानेवाली एक्सप्रेस ट्रेन, दो मालगाड़ी तथा एक सवारी गाड़ी को स्लाइड लगाकर पास करवाया गया। नवगछिया स्टेशन अधीक्षक ने जाम की सूचना जीआरपी व आरपीएफ पुलिस को दिया। जीआरपी व आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंच कर जाम को हटाया। जाम में फसे लोगों को नवगछिया बाजार, अनुमंडल अस्पताल, नवगछिया थाना जाने में परेशानी हुई ।
Aug 18 (11:30) बाढ़ के चलते सभी ट्रेनों का परिचालन प्रभावित, कई के बदले रूट (www.livehindustan.com)
IR Affairs
ER/Eastern
0 Followers
16180 views

News Entry# 462185  Blog Entry# 5044423   
  Past Edits
Aug 18 2021 (11:30)
Station Tag: Kahalgaon/CLG added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 18 2021 (11:30)
Station Tag: Barharwa Junction/BHW added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 18 2021 (11:30)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 18 2021 (11:30)
Station Tag: Sahibganj/SBG added by Adittyaa Sharma/1421836
साहिबगंज। बाढ़ के चलते साहिबगंज-भागलपुर रेलखंड के बीच चलने वाली सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन बुरी तरह प्रभावित हो गया है। इस रूट से एक भी एक्सप्रेस ट्रेन नहीं चल रही है। जबकि कई ट्रेन का रूट बदल दिया गया है। इसे लेकर यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इस रेलखंड में अभी सिर्फ दो पैसेंजर का ही परिचालन हो रहा है। दोनों ट्रेन कहलगांव तक ही जाएगी। मंगलवार को भागलपुर की ओर जाने वाले यात्रियों की भीड़ उमड़ पड़ी। ट्रेन के इंतजार में यात्री घंटों यहां प्लेटफॉर्म पर बैठे रहे। कब तक ट्रेन रद्द रहेगी, इसकी जानकारी रेलवे अधिकारियों के पास नहीं है। इधर,इस रेलखंड की कुछ ट्रेन अन्य रूट से होकर चलाई जा रही है।
चार
...
more...
दिनों से ट्रेन परिचालन प्रभावित,यात्री हलकान
रेलवे के अनुसार बीते चार दिनों से ट्रेन परिचालन प्रभावित है। इसे लेकर यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। इस रेलखंड से आने-जाने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार अप वनांचल एक्सप्रेस, अप व डाउन ब्रह्मपुत्र मेल, गया-हावड़ा एक्सप्रेस, सुपर एक्सप्रेस, मालदा-पटना एक्सप्रेस, मालदा-जमालपुर इंटरसिटी आदि ट्रेन रद्द रही।
भागलपुर के लिए एक भी ट्रेन नहीं
बाढ़ का असर एक्सप्रेस वे पैसेंजर ट्रेनों पर भी पड़ा है। दरअसल भागलपुर व पाकुड़ आने-जाने के लिए एक भी एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेन नहीं है। व्यवसाय को लेकर भागलपुर जाने वाले यात्रियों को काफी नुकसान हुआ है।
अन्य रूट से चल रही यह ट्रेन
गया-हावड़ा एक्सप्रेस को वाया झाझा-जसीडीह डाइवर्ट किया गया, जबकि ब्रह्मपुत्र मेल और गुवाहटी दादर एक्सप्रेस को वाया नवगछिया कटिहार होकर चलाया जा रहा है। जमालपुर से हावड़ा के जाने वाली जमालपुर-हावड़ा सुपर एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है। वहीं साहिबगंज से दानापुर जाने वाली साहिबगंज-दानापुर इंटरसिटी को भागलपुर में ही निरस्त कर दिया गया। जबकि जमालपुर से मालदा जाने वाली जमालपुर-मालदा इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी रद्द है।
सहिबगंज से कहलगांव व बरहड़वा के लिए सिर्फ दो जोड़ी ट्रेन
बाढ़ को लेकर दो पैसेंजर ट्रेन छोड़ सभी एक्सप्रेस वे पैसेंजर ट्रेन रद्द कर सी गई है। जानकारी के अनुसार सहिबगंज से कहलगांव व बरहड़वा के लिए सिर्फ दो जोड़ी स्पेशल पैसेंजर ट्रेन चल रही है।
क्या कहते है यात्री
साहिबगंज के यात्री सरफराज आलम को किसी जरूरी काम से भागलपुर जाना है। लेकिन ट्रेन नही रहने के चलते काफी परेशानी हुई है। वही यात्री सरफ़ाज़ ने रेलवे से भागलपुर तक के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग की है।
यात्री डीएन रॉय ने बताया कि वे भागलपुर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुचे है। लेकिन यहां से एक भी ट्रेन नही रहने काफी परेशानी हुई है। कम पाकुड़ व भागलपुर के बीच एक ट्रेन चलाया जाए।
Aug 16 (22:40) बिहार में बाढ़ का कहर, भागलपुर-कहलगांव के बीच भी ट्रेन सेवा ठप हुई, कुछ का रूट बदला तो कई हुईं रद्द (www.livehindustan.com)
Major Accidents/Disruptions
ER/Eastern
0 Followers
31479 views

News Entry# 462067  Blog Entry# 5043373   
  Past Edits
Aug 16 2021 (22:40)
Station Tag: Kahalgaon/CLG added by अमीष कुमार/1702584

Aug 16 2021 (22:40)
Station Tag: Jamalpur Junction/JMP added by अमीष कुमार/1702584

Aug 16 2021 (22:40)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by अमीष कुमार/1702584
गंगा का जलस्तर लगातार बढ़ ही रहा है। इसके कारण अब जमालपुर से साहिबगंज तक रेल सेवा ठप हो गई है। पिछले दो दिनों से भागलपुर-जमालपुर के बीच ट्रेनों का परिचालन बंद था। सोमवार पौने तीन बजे से भागलपुर-कहलगांव के बीच भी अप व डाउन दोनों लाइन पर ट्रेनों के परिचालन रोक दिया गया है। लैलख ममलखा के पास ब्रिज नंबर 144 ए के गार्डर तक पानी पहुंच गया। इसलिए डीआरएम ने तत्काल इस रेलखंड पर ट्रेन परिचालन रोकने का निर्देश दिया है। इस रेलखंड से चलने वाली ट्रेनों को या तो रद्द कर दिया गया है या दुमका और बांका होकर डाइवर्ट कर दिया गया है।
बरियारपुर रतनपुर के बीच रेल पुल पर पानी का दबाव बढ़ गया है। जिस तरह
...
more...
से जलस्तर में बढ़ोतरी हो रही है उससे मंगलवार तक भी ट्रेन परिचालन शुरू होने की संभावना नहीं दिख रही है। अभी भागलपुर-साहिबगंज के बीच ट्रेन परिचालन पूरी तरह बंद है। रेलवे ने जलस्तर पर नजर रखने के लिए पेट्रोलिंग टीम को पुल के पास तैनात किया है। ट्रेन चलाने के लिए जलस्तर कम होने का इंतजार किया जा रहा है। पानी कम होने के बाद पुल की जांच होगी। लाइट इंजन चलाकर ट्रायल किया जाएगा। इसके बाद ट्रेन परिचालन शुरू किया जाएगा। इस बीच सोमवार को भी कई ट्रेनें डाइवर्ट कर दी गईं। कुछ ट्रेनों को शार्ट टर्मिनेट कर दिया गया। बता दें कि शनिवार की दोपहर बरियापुर-रतनपुर के बीच रेलवे पुल संख्या 195 के अप-डाउन गर्डर तक बाढ़ की पानी पहुंच गया है। इसके बाद से इस रेलखंड पर अप और डाउन में ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया है।
विक्रमशिला एक्सप्रेस बांका जसीडीह होकर चलायी गई
ट्रेनों का परिचालन वैकल्पिक मार्ग भागलपुर-बांका-जसीडीह-किऊल के रास्ते कराया जा रहा है। सोमवार को विक्रमशिला एक्सप्रेस अप और डाउन मार्ग में इसी रूट से गई और आयी। इसी तरह गोड्डा-नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन भी बांका जसीडीह होकर कराया गया। वहीं भागलपुर से दानापुर के लिए रवाना होने वाली भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस जमालपुर से ही रवाना की गई। इधर जनसेवा एक्सप्रेस और साहिबगंज-दानापुर इंटरसिटी रद्द कर दी गई। भागलपुर साहिबगंज और भागलपुर जमालपुर के बीच सभी पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन बंद है। सोमवार को हावड़ा से आने वाली हावड़ा-जमालपुर सुपर एक्सप्रेस को भागलपुर में ही रोक दिया गया है। रात में यह ट्रेन भागलपुर से ही दुमका के रास्ते चलाये जाने की संभावना है।
रद्द की गई ट्रेन
राजेन्द्रनगर बांका इंटरसिटी स्पेशल
साहिबगंज-दानापुर इंटरसिटी
मालदा-किउल स्पेशल
जमालपुर-भागलपुर जमालपुर स्पेशल
साहिबगंज-जमालपुर स्पेशल
जमालपुर-किउल स्पेशल
बांका-राजेन्द्रनगर स्पेशल
डाइवर्ट की गई ट्रेन
विक्रमशिला एक्सप्रेस भाया बांका जसीडीह
हावड़ा-गया स्पेशल भाया झाझाडाउन फरक्का एक्सप्रेस भाया नवगछिया कटिहारब्रह्मपुत्र मेल भाया कटिहार बरौनीडाउन विक्रमशिला भाया झाझा जसीडीह बांकाअप फरक्का एक्सप्रेस भाया कटिहार पटनाभागलपुर-लोकमान्य तिलक स्पेशल 17 अगस्त को बांका जसीडही होकर
शार्ट टर्मिनेटेड ट्रेन
हावड़ा जमालपुर सुपर एक्सप्रेस भागलपुर तक
जमालपुर-हावड़ा सुपर एक्सप्रेस भागलपुर से खुलेगी
दानापुर भागलपुर इंटरसिटी जमालपुर तक चली
भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी 17 अगस्त को जमालपुर से खुलेगी
गरीब रथ एक्सप्रेस 17 अगस्त को जमालपुर से ही चलेगी
बरियारपुर और लैलख में रेलवे पुल पर पानी का दवाब बढ़ गया है। इसलिए इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन सस्पेंड कर दिया गया है। पानी कम होने के बाद जांच की जाएगी। इसके बाद ही ट्रेनों का परिचालन सामान्य होगा। यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर एहतियातन रेल परिचालन को बंद किया गया है।
- यतेंद्र कुमार, डीआरएम, मालदा रेल मंडल।
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर
Follow Us
Download Live Hindustan APP and read premium stories
Section:Hindi NewsCricket NewsSports NewsCareer NewsBollywood NewsHealth NewsBusiness NewsRashifal
Latest News:National NewsWorld NewsDelhi NewsUP NewsBihar NewsUttrakhand NewsJharkhand NewsRajasthan NewsMP NewsMaharashtra NewsHaryana NewsChhattisgarh NewsHimachal Pradesh News
Trending:Popular NewsMust ReadBreaking NewsJokes
Advertise with usAbout usCareers Privacy Contact usSitemapCode Of Ethics
ऐप्स आरएसएस विज्ञापन र॓टहमार॓ साथ काम करेंहमारे बारे मेंसंपर्क करेंगोपनीयताअस्वीकरणसाइट जानकारी आर्काइव
Partner sites :Hindustan TimesMintDesimartiniShineHT BanglaHT Auto HealthshotsHT Smartcast
Copyright © 2021 HT Digital Streams Limited. All RightsReserved.

Rail News
27485 views
Aug 16 (22:42)
jigyasusingh47
JigyasuSinghRF^~   10346 blog posts
Re# 5043373-1            Tags   Past Edits
Sed...Ganga Maiya Raudroop m h🙁😧

23940 views
Aug 16 (22:56)
GoCoronaGo
satyajeet~   1982 blog posts
Re# 5043373-2            Tags   Past Edits
Railway wale kaise pul banate hai sab jagah inka girder hi dub jata hai. Munger mein kal-parso se pani ghatega so we can expect bgp-jmp to resume in 2-3 days

26767 views
Aug 16 (22:59)
jigyasusingh47
JigyasuSinghRF^~   10346 blog posts
Re# 5043373-3            Tags   Past Edits
Hwh jmp abb bgp se via dumka,rph hotte hue means purra route sbg-bgp-jmp closed ho gya hope ki jldi paani ghatt jyga ganga k...er v bridge bnnya nhi proper planning k sath uccha uska prblm aaj smjha hoga..

22189 views
Aug 16 (23:45)
Show some Mercy on DUMKA
Lokesh9304~   408 blog posts
Re# 5043373-4            Tags   Past Edits
Source??

Rail News
16770 views
Aug 17 (11:21)
Sanaya Rajput
Berational~   269 blog posts
Re# 5043373-6            Tags   Past Edits
Due to this...... Crowd is out of control,in kuil Jsme route,
गंगा में पानी कम होने के बाद चलेंगी ट्रेनें लाइट इंजन चलाकर किया जाएगा ट्रायल जमालपुर से लौट गई दोनों इंटरसिटी। बरियापुर-रतनपुर स्टेशन के बीच रेल पुल पर बाढ़ के पानी का दवाब पेट्रोलिंग टीम को किया गया तैनात।

जागरण संवाददाता, मुंगेर। गंगा का जलस्तर कम होने की जगह बढ़ ही रहा है। रात में छह सेमी पानी बढ़ गया है। गंगा डेंजर जाने से 1.5 मीटर से ऊपर बह रही है। अब गंगा मइया की भी इच्छा है कि भागलपुर-जमालपुर के बीच ट्रेनों का परिचालन अभी बहाल नहीं हो। जिस तरह
...
more...
से जलस्तर बढ़ रहा है, उससे रविवार को ट्रेन परिचालन बहाल होने की संभावना नहीं दिख रही है। जमालपुर-भागलपुर के बीच ट्रेन कनेक्शन पूरी तरह कट गया है। रेलवे जलस्तर पर नजर रखने के लिए पेट्रोलिंग टीम को पुल के पास तैनात किया है।

रेलवे भी जलस्तर पर कम होने का इंतजार कर रहा है। पानी कम होने के बाद पुल की जांच होगी। लाइट इंजन चलाकर परिचालन का ट्रायल किया जाएगा। जमालपुर जंक्शन से ही दानापुर और मालदा इंटरसिटी खुली। दरअसल, शनिवार की दोपहर बरियापुर-रतनपुर के बीच रेलवे पुल संख्या 195 के अप-डाउन गर्डर तक बाढ़ की पानी पहुंच गया है। इसके बाद से इस खंड पर अप और डाउन में ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया है।

वैक्लिपक रूट बांका जसीडीह होकर चल रहीं ट्रेनें
मुख्य मार्ग बाधित होने के बाद ट्रेनों का वैक्लिपक मार्ग भागलपुर-बांका-चानन-जसीडीह-किऊल के रास्ते चलाया जा रहा है। रविवार को विक्रमशिला सुपर फास्ट एक्सप्रेस अप और डाउन मार्ग में इसी रूट से गई। इसी तरह एलटीटी का परिचालन भी बांका के रास्ते किया गया। शाम में आने वाले सूरत एक्सप्रेस भी इसी रास्ते से भागलपुर पहुंचेगी।

आज भागलपुर से ही चलेगी सुपर एक्सप्रेस
हावड़ा-जमालपुर सुपर एक्सप्रेस को भागलपुर में ही रोक दिया गया है। रविवार को यह ट्रेन भागलपुर से ही हावड़ा के लिए चलेगी। भागलपुर के बाद जमालपुर स्टेशन से इस ट्रेन में आरक्षण कराने वाले यात्रियों को पूरा रिफंड मिलेगा, जितनी भी ट्रेनें जमालपुर होकर नहीं जा रही है। वैसे ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को टिकट का पूरा पैसा रेलवे की ओर से वापस किया जाएगा।

पूछताछ और आरक्षण काउंटर पर भीड़
ट्रेनें रद और डायवर्ट होने के बाद जमालपुर सहित कई स्टेशनों के पूछताछ और आरक्षण काउंटर पर यात्रियों की भीड़ रही। कई यात्री ट्रेन का टिकट रद कराने पहुंचे तो कई ट्रेनों के चलने के बारे में जानकारी लेते दिखे। रेलवे पुल पर पानी का दवाब कम नहीं हुआ है। पानी कम होेने के बाद जांच की जाएगी। लाइट इंजन चलाकर चेक किया जाएगा। इसके बाद ही ट्रेनों का परिचालन सामान्य होगा। यात्रियों की सुरक्षा को लेकर मालदा रेल मंडल किसी तरह का रिस्क नहीं लेगा। बाढ़ प्रभावित रेल सेक्शन पर विशेष पेट्रोलिंग चल रही है। -यतेंद्र कुमार, डीआरएम, मालदा रेल मंडल।

Rail News
Aug 15 (15:18)
jigyasusingh47
JigyasuSinghRF^~   10346 blog posts
Re# 5042281-1            Tags   Past Edits
Ooo bgp se hi jmp-hwh super chlne k liye bhja empty rake jmp se takki hwh walli jo phunchi hogi aaj bgp se chlle aur kaal jo empty rake gyi woh hwh-bgp tkk chlle🤷‍♂🤔🤨
Aug 14 (20:16) ट्राली से जलस्तर देखने गए डीआरएम, सुपर सहित कई ट्रेनें रद, यात्रियों को पूरा रिफंड (www.jagran.com)
Commentary/Human Interest
ER/Eastern
0 Followers
56158 views

News Entry# 461904  Blog Entry# 5041703   
  Past Edits
Aug 19 2021 (20:02)
Train Tag: Farakka Special (via Faizabad)/03484 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:50)
Train Tag: Farakka Special (via Sultanpur)/03413 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:46)
Train Tag: Mumbai LTT - Guwahati Special (Via Malda Town)/05647 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:46)
Train Tag: Gaya - Howrah Special/03024 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Station Tag: Abhaipur/AHA added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Station Tag: Pirpainti/PPT added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Station Tag: Kahalgaon/CLG added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Station Tag: SultanGanj/SGG added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Station Tag: Bariarpur/BUP added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Station Tag: Sahibganj/SBG added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Station Tag: Malda Town/MLDT added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Train Tag: Malda Town - Kiul InterCity Special Fare Special/03409 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Train Tag: Malda Town - Kiul InterCity Special Fare Special/03409 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Train Tag: Bhagalpur - Danapur InterCity Special/03401 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Train Tag: Jamalpur - Howrah Special/03072 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Train Tag: Farakka Special (via Faizabad)/03484 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Train Tag: Danapur - Bhagalpur InterCity Special/03402 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:43)
Train Tag: Vikramshila SF Special/02368 added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:16)
Station Tag: Jamalpur Junction/JMP added by jigyasusingh47/2056059

Aug 14 2021 (20:16)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by jigyasusingh47/2056059
मुंगेर। गंगा के बढ़ते जलस्तर ने ट्रेनों के पहिए पर ब्रेक लगा दिया है।
मुंगेर। गंगा के बढ़ते जलस्तर ने ट्रेनों के पहिए पर ब्रेक लगा दिया है। जमालपुर-भागलपुर के बीच रेलवे पुल पर जलस्तर डेंजर जोन से पार करने पर रेल परिचालन बंद कर दिया है। रेलवे ने सुपर सहित आधा दर्जन ट्रेनों को रद कर दिया है। रद की गई ट्रेनों में आरक्षण करा चुके यात्रियों का पूरा रिफंड दिया गया। जमालपुर स्टेशन पर भागलपुर, साहिबगंज, मालदा जाने वाले यात्री फंस गए। ऐसे में यात्रियों ने शोर-शराबा भी किया। कई यात्री निजी वाहन करके भागलपुर तक गए। मालदा डीआरएम भी बरियापुर-रतनपुर के बीच पुलियों को देखने पहुंचे। टीम के साथ ट्राली से पुल से जलस्तर का जायजा लिया।
...
more...
----------
आज दूसरे रूट से जाएगी विक्रमिशला, एलटीटी सहित कई ट्रेनें
ट्रेन परिचालन बंद होने के कारण रेलवे ने कई ट्रेनों का रूट बदल दिया है। शनिवार को आनंद विहार टर्मिनल से चली विक्रमिशला एक्सप्रेस रविवार को किऊल-जसीडीह-बांका के रास्ते भागलपुर पहुंचेगी। एलटीटी एक्सप्रेस भी इसी रूट से जाएगी। गया-हावड़ा एक्सप्रेस झाझा-किऊल, डाउन फरक्का बरौनी-कटिहार के रास्ते परिचालन किया गया।
----------
कटिहार-बरौनी के रास्ते गई फरक्का एक्सप्रेस
मालदा-दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस अप और डाउन में बदले रूट कटिहार-बरौनी के रास्ते गई। अप में सुपर एक्सप्रेस को भागलपुर स्टेशन पर रोक दिया। सुपर एक्सप्रेस का खाली रैक किऊल के रास्ते हावड़ा के लिए रवाना किया गया।
----------
आज जमालपुर से चलेगी दो इंटरसिटी
भागलपुर-दानापुर और मालदा-किऊल इंटरसिटी को जमालपुर में ही रोक दिया गया है। दोनों गाड़ियां रविवार को जमालपुर जंक्शन से ही दानापुर और किऊल के लिए चलेगी।
----------
वाहन चालकों की चांदी
ट्रेन परिचालन बंद होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। ऐसे में भागलपुर, सुल्तानगंज जाने वाले यात्री सड़क मार्ग से गए। कोई आटो रिजर्व करके गए तो कई चार पहिया। स्टेशन के टैक्सी स्टैंड वालों की चांदी रही। मनमाना किराया वसूल किया गया। लाचार होकर यात्री ज्यादा पैसा देकर जाना पड़ा।
Page#    Showing 1 to 20 of 97 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy