Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Sapt Kranti Express: Ruling the tracks with EMD Power - Keshav Singh

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Mon Mar 1 06:55:56 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Close-up; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 930771-0

KYT/Kailahat (4 PFs)
کیلہٹ     कैलहट

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Pachewara Marg, Kailahat,Pin:231305
State: Uttar Pradesh


Zone: NCR/North Central   Division: Prayagraj (Allahabad)

No Recent News for KYT/Kailahat
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 4
Number of Halting Trains: 6
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
sightseeing - n/a (0)
safety - n/a (0)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 6 of 6 News Items  
Nov 02 2018 (08:57) देर रात डीआरएम ने कैलहट में हई घटना का किया निरीक्षण (www.amarujala.com)
Commentary/Human Interest
NCR/North Central
0 Followers
7030 views

News Entry# 367613  Blog Entry# 3962247   
  Past Edits
Nov 02 2018 (08:57)
Station Tag: Kailahat/KYT added by Anupam Enosh Sarkar*^~/401739
Stations:  Kailahat/KYT  
चुनार। कैलहट में मालगाड़ी से स्पीलर उतराते समय पोल से टकराकर टूटे स्टे इंसुलेटर ओएचई तार की चपेट में आकर झुलसे दो रेल कर्मियों समेत छह मजदूरों की जानकारी होने पर मंडल प्रबंधक इलाहाबाद अमिताब अपनी टीम के साथ गुरुवार की देर रात घटना स्थल कैलहट पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने तीन सदस्यीय टीम गठित कर घटना की जांच करने के निर्देश दे दिए है। कहा कि झुलसे लोगों को बेहतर उपचार के लिए रेलवे के इलाहाबाद अस्पताल में भर्ती कराने को कहा गया है। उन्होंने बताया कि मालगाड़ी बीआरएच एन, एनआर0 67030711030 पर लदी 2240 पी आर सी स्लीपर कैलहट स्टेशन पर उतरना था। जो डीएमटी से गुरुवार को सुबह उतारी जा रही थी। इस दौरान स्लीपर पोल से टकराने के कारण स्टे इंसुलेटर टूटकर ओएचई तार पर गिरा पड़ा। जिससे मालगाड़ी पर कार्य कर रहे रेलकर्मी सहित ठेकेदारी के तहत कार्य कर रहे कुल छह...
more...
श्रमिक बुरी तरह से झुलस गए। जिनका प्राथमिक उपचार स्थानीय एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही मंडल के अधिकारी मौके पर दुर्घटना राहत यान से पहुचें। अधिकारियों के साथ इलाहाबाद रेलवे के चिकित्सक डा. परवेज खान ने निजी चिकित्सालय पहुंचकर झुलसे श्रमिकों को देखने के साथ उनके बेहतर इलाज के लिए उच्चाधिकारियों से उन्हें इलाहाबाद ले चलने की बात कही है। रेल अधिकारी झुलसे सभी श्रमिकों को निजी चिकित्सालय से डिस्चार्ज कराकर दुर्घटना राहत यान से शाम 4,17 बजे रवाना हुए। घटना स्थल पर रेल उप मंडल प्रबंधक इमानुल हक, आयुक्त रेलवे सुरक्षा बल प्रमोद कुमार स्टेशन अधीक्षक अजय श्रीवास्तव, आरपीएफ प्रभारी चुनार अनिल दूबे सहित सिंग्नल के अधिकारी उपस्थित रहे।
Nov 02 2018 (08:24) कैलहट में घटना के बाद रेल मंडल से मेडिकल टीम रवाना (www.jagran.com)
Commentary/Human Interest
NCR/North Central
0 Followers
6750 views

News Entry# 367600  Blog Entry# 3962150   
  Past Edits
Nov 02 2018 (08:24)
Station Tag: Kailahat/KYT added by Anupam Enosh Sarkar*^~/401739
Stations:  Kailahat/KYT  
जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर(चंदौली) : मीरजापुर के कैलहट स्टेशन के समीप गुरुवार को रेल के स्लीपर गिराते समय हादसा हो गया। स्लीपर एक विद्युत खंभे से टकराया तो ओएचई का इंसुलेटर टूटने से छह लोग झुलस गए। घटना के बाद रेल मंडल की मेडिकल टीम रवाना हुई। हालांकि, हादसे से यातायात पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। कैलहट रेलवे स्टेशन पर पटरी निर्माण के लिए लूप लाइन पर गुरुवार को स्लीपर उतारने का काम चल रहा था। अचानक एक स्लीपर मजदूरों के हाथ से छूटकर बगल में बिजली के खंभे से जा टकराया। इससे खंभे में लगा स्टे-इंसुलेटर टूटकर नीचे लटक गया। इंसुलेटर में लगे तार में प्रवाहित हो रहे हाइटेंशन करेंट की चपेट में आने से वैगन पर खड़े होकर काम कर रहे तीन गैंगमैन व तीन ठेके के मजदूर झुलस गए।
Nov 01 2018 (20:59) यूपी: मिर्ज़ापुर के कैलहट स्टेशन पर हाईटेंशन लाइन का तार गिरा, छह लोग झुलसे (www.livehindustan.com)
Major Accidents/Disruptions
NCR/North Central
0 Followers
7589 views

News Entry# 367557  Blog Entry# 3961043   
  Past Edits
Nov 01 2018 (20:59)
Station Tag: Kailahat/KYT added by Anupam Enosh Sarkar*^~/401739
Stations:  Kailahat/KYT  
उत्तर प्रदेश के कैलहट रेलवे स्टेशन पर हाइटेंशन तार गिरने से छह यात्री झुलस गए। इसमें एक की हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है। कैलहट स्टेशन की लूप लाइन पर सुबह करीब 10 बजे मालगाड़ी पर लदे स्लीपर को उतारने का काम चल रहा था। इसी दौरान एकाएक हाईटेंशन तार टूट गया। इससे रेलवे के तीन मजदूर और तीन और लोग झुलस गए। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में अधिकारी और आरपीएफ जीआरपी के जवान पहुंच गए। अफ़रातफरी के बीच घायलों को तत्काल कैलहट के निजी हास्पिटल में भेजा गया। घायलों में 32 वर्षीय गैंगमैन गुंजन, 30 वर्षीय ओमप्रकाश, 33 वर्षीय सूरज कुमार, 29 वर्षीय इसहाल, 32 वर्षीय मुन्ना, 40 वर्षीय भण्टु शामिल हैं।
May 27 2017 (05:37) इंटरसिटी का हो ठहराव (epaper.jagran.com)
IR Affairs
NCR/North Central

News Entry# 303666   
  Past Edits
May 27 2017 (05:37)
Station Tag: Kailahat/KYT added by Waiting For Extension Of TATA ROU JAT Upto SVDK😊^~/1421836

May 27 2017 (05:37)
Train Tag: Varanasi - Singrauli InterCity Express/13345 added by Waiting For Extension Of TATA ROU JAT Upto SVDK😊^~/1421836
कैलहट (मीरजापुर) : क्षेत्र के लोगों ने सांसद अनुप्रिया पटेल से वाराणसी से चुनार होते हुए सिंगरौली जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के कैलहट स्टेशन पर ठहराव कराने की मांग की है। कैलहट व आसपास के गांवों के काफी लोग राबर्टसगंज,रेणुकूट सिंगरौली आदि जगहों पर रहते है। जिन्हे चुनार जा कर ट्रेन पकड़नी पड़ती है। वहीं दूसरी ओर प्रतिदिन भारी संख्या में लोगों का वाराणसी आना जाना लगा रहता है। ऐसे में इंटरसिटी के कैलहट स्टेशन पर ठहराव होने से काफी फायदा मिलेगा।
Apr 19 2017 (05:18) ट्रेन सफर हुआ मुश्किल, बवाल (epaper.jagran.com)
Commentary/Human Interest
NCR/North Central

News Entry# 300035   
  Past Edits
Apr 19 2017 (05:18)
Station Tag: Chunar Junction/CAR added by 23rd April Is A Special Day For Railfans😍😘/1421836

Apr 19 2017 (05:18)
Station Tag: Kailahat/KYT added by 23rd April Is A Special Day For Railfans😍😘/1421836

Apr 19 2017 (05:18)
Station Tag: Mirzapur/MZP added by 23rd April Is A Special Day For Railfans😍😘/1421836
समस्याओं का होगा निस्तारण1कैलहट (मीरजापुर) : मंगलवार को चुनार विधायक अनुराग सिंह ने शिवशंकरी धाम उत्सव भवन में विधान सभा के लोगों की समस्याएं सुनी। क्षेत्र के कैलहट,पचेवरा, शिवराजपुर, घासीपुर, सहसपूरा, केसवपुर आदि गांव के कुल 83 लोगों ने विधायक अनुराग सिंह से सड़क, बिजली, हैंडपंप, अवैध कब्जा आदि से जुड़ी समस्याओं को लिखित रुप से दिया। विधायक ने सबकी समस्या सुनी और संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्रार्थनापत्र देने वालों में राजेंद्र विश्वकर्मा, मौनी राम सिंह, संतरा देवी, निर्मला मोदनवाल, घूरे सिंह सहित नंदलाल केसरी आदि उपस्थित थे।
Click here to enlarge image
जागरण
...
more...
संवाददाता, मीरजापुर: स्थानीय रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधा का अभाव है। भीषण गर्मी में ठंडा पानी तक नसीब नहीं है। ट्रेनों में प्यासे यात्रियों को नलों से गरम पानी मिलता है। कानपुर जा रहे वासलीगंज निवासी रामनरेश व रामाकांत ने कहा यात्रियों की सुविधा का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। ठंडा पानी न मिलने दिक्कत होती है। आए दिन बवाल के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। मंडल रेल प्रबंधक संजय कुमार पंकज ने सभी स्टेशनों पर ठंडा पानी मुहैया कराने का निर्देश दिया है। उनके आदेश का पालन नहीं हो रहा है। मंगलवार को भी ब्रह्मपुत्र मेल के यात्रियों ने ठंडा पानी न मिलने पर आक्रोश जताया। 1 गुणवत्ता की खुली पोल1मीरजापुर : स्थानीय स्टेशन के पूरब तरफ प्लेटफार्म का विस्तार दो वर्ष पहले हुआ था। हालांकि घटिया निर्माण की वजह से फर्श बैठ गई है। ट्रेनों में सवार होने के लिए यात्री दौड़ते समय गिर जाते हैं। ऐसे में आए दिन दुघर्टनाएं होती रहती हैं। बावजूद इसके रेल प्रशासन प्लटेफार्म की मरम्मत नहीं करा रहा है। स्टेशन रोड निवासी रमेश कुमार, रमाकांत ने गडढों को तत्काल ठीक कराने की मांग की है। 1बदहाल पार्क का कैसे हो सुंदरीकरण:1मीरजापुर : एक- दो नहीं कई अधिकारी आए और स्टेशन परिसर के शास्त्री उद्यान के सुंदरीकरण का निर्देश भी दिए लेकिन अभियंताओं के स्तर से कार्रवाई नहीं की गई। पार्क में गंदा नाला बहाया जा रहा है। हरियाली गायब हो गई है। पार्क में मलबा फेंका जा रहा है। सड़ांध से बुरा हाल हो रहा है। मंडल रेल प्रबंधक संजय कुमार पंकज ने भी बुधवार के निरीक्षण के दौरान पार्क के सुंदरीकरण का निर्देश दिया है। नालियां जाम हो गई हैं। बरसात से पहले सफाई होनी जरूरी है। जगह-जगह कूड़ा भी सड़ रहा है। सफाई न होने से रेलवे अस्पताल के पीछे से गुजरना मुश्किल होता है। 1यात्री सुविधा का ख्याल नहीं 1मीरजापुर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का ख्याल नहीं रखा जाता है। प्लेटफार्म पर न तो मनोरंजन का साधन है और न ही बैठने के लिए पर्याप्त सीटें हैं। यात्रियों को खड़े रहकर ट्रेनों का इंतजार करना पड़ता है। कई जगहों पर सीट के बगल में पंखा लगा दिया गया है। इसकी वजह से यात्रियों को हवा नहीं लगती। आए दिन बवाल होता है। यात्रियों ने हा सीट पर पंखा लगाया जाए। रेलवे की मनमानी बंद होनी चाहिए। संकटमोचन निवासी रामकुमार ने कहा यात्री सुविधा पर ध्यान दिया जाए।मीरजापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के इंतजार में बैठे यात्री ’ जागरण
Page#    Showing 1 to 6 of 6 News Items  

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy