Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Dadar/Pathankot Express - ਤੇਰੇ ਬਿਨ ਮਰ ਜਾਣਾ

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Sun May 16 22:15:00 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search

RE/Rewari Junction (8 PFs)
     रेवाड़ी जंक्शन

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Circular Road Rewari. Junction Point - BNW/RGS/LHU/AWR/DEE/ABO, Rewari
State: Haryana


Zone: NWR/North Western   Division: Jaipur

No Recent News for RE/Rewari Junction
Nearby Stations in the News
Type of Station: Junction
Number of Platforms: 8
Number of Halting Trains: 95
Number of Originating Trains: 23
Number of Terminating Trains: 23
Rating: 3.8/5 (80 votes)
cleanliness - good (10)
porters/escalators - good (10)
food - good (10)
transportation - good (10)
lodging - good (10)
railfanning - good (10)
sightseeing - good (10)
safety - good (10)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 299 News Items  next>>
हरियाणा के रेवाड़ी जिले के बावल कस्बे में एक दर्दनाक हादसा होते-होते टल गया। दो युवकों की जान बच गई, लेकिन उन्होंने अपनी आंखों से बाइक के परखच्चे उड़ते देखा। अगर वे समय रहते न भागते तो उसी तरह उनके भी परखच्चे उड़ गए होते। बात चुभने वाली है, लेकिन सच है।
युवाओं को ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए, जैसी इन दोनों युवाओं ने की थी। दो युवक बाइक के साथ रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहे थे। अचानक बाइक बीच में फंस गई। वे उसे निकालने की कोशिश कर ही रहे थे कि ट्रेन का सिग्नल सुनाई दिया। दिल्ली से जयपुर जा रही बरेलीभुज एक्सप्रेस बावल स्टेशन से गुजरनी थी।
ट्रेन
...
more...
की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह कुछ ही पलों में उनके नजदीक आ गई। यह देखकर युवक घबरा गए और बाइक छोड़कर ट्रैक से बाहर आ गए और उसके बाद का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए। फिर उनके मुंह से निकला, जान बची तो लाखों पाए। भूलकर भी कभी रेलवे ट्रैक पार नहीं करेंगे।
May 08 (19:23) कोरोना की नहीं घर पहुंचने की है चिता (www.jagran.com)
0 Followers
5449 views

News Entry# 451106  Blog Entry# 4957237   
  Past Edits
May 08 2021 (19:23)
Station Tag: Rewari Junction/RE added by Yaar Haryane ta💪/2079821

May 08 2021 (19:23)
Train Tag: Udaipur City - New Jalpaiguri Weekly Express/19601 added by Yaar Haryane ta💪/2079821
Select Language
कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों और लाकडाउन के बीच लोगों के रोजगार पर भी असर पड़ने लगा है।
जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों और लाकडाउन के बीच लोगों के रोजगार पर भी असर पड़ने लगा है। जिसके चलते हर कोई अपने घर पहुंचना चाहता है। शनिवार को रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों की संख्या में यात्रियों की भीड़ इसी प्रकार की भावना व्यक्त कर रही थी। उदयपुर से चलकर दोपहर 12:30 बजे रेवाड़ी जंक्शन पर पहुंची उदयपुर न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन में बैठने के लिए यात्रियों की
...
more...
भीड़ बता रही थी कि उन्हें अपने घर जाने की कितनी जल्दबाजी है। गाड़ी में सवार होने वालों में उत्तर प्रदेश, बिहार, असम, पश्चिम बंगाल के नागरिक कोई अकेले तो कोई बच्चों और स्वजन के साथ भारी भरकम सामान लेकर विभिन्न कोच में चढ़ने की जद्दोजहद कर रहे थे। अधिकांश यात्रियों की सीट आरक्षित थी लेकिन कुछ ऐसे भी थे जो बिना आरक्षण के ही सफर पर निकल पड़े थे। घर पर जाकर करेंगे खेती इन यात्रियों का कहना था कि लाकडाउन लगने के कारण सभी प्रकार के काम धंधा ठप हो गए हैं। जल्द राहत मिलने की संभावना भी नहीं है। ऐसे में यहां बेरोजगार होकर बैठे रहने से अच्छा है, घर पर जाएंगे तो मक्का तोड़ने और बागवानी कर आर्थिक परेशानी कुछ तो दूर होगी। बिहार के समस्तीपुर निवासी रामनरेश, सुरजन सिंह, मधुबनी निवासी सोमनाथ, सुंदर सिंह, 24 परगना निवासी सुरेंद्र सिंह, संजय सिंह, राकेश कुमार आदि का कहना है कि वे और उनके साथ बहुत से साथी विभिन्न अनाज मंडियों में मजदूरी का काम कर रहे थे। पिछले एक सप्ताह से काम धंधा ठप है। इसी प्रकार उनके साथ अन्य साथी भिवाड़ी, धारूहेड़ा, बावल आदि स्थानों पर मजदूरी, होटल आदि में काम कर रहे थे। एक सप्ताह से अधिक समय से रोजगार छिन गया तो मकान का किराया देने के रुपये भी खत्म होने लगे हैं। ऐसे में अपने घर लौटना ही बेहतर है। आरक्षण खिड़की पर भी लंबी कतार रेलवे स्टेशन पर आरक्षण खिड़की पर भी लंबी लाइन लग रही है। सैकड़ों की संख्या में प्रतिदिन सुबह से शाम तक विभिन्न गाड़ियों में आरक्षण कराने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। गाड़ियों की संख्या कम होने के कारण सीटें भी नहीं मिल पा रही हैं। शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप
जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों और लाकडाउन के बीच लोगों के रोजगार पर भी असर पड़ने लगा है। जिसके चलते हर कोई अपने घर पहुंचना चाहता है। शनिवार को रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों की संख्या में यात्रियों की भीड़ इसी प्रकार की भावना व्यक्त कर रही थी। उदयपुर से चलकर दोपहर 12:30 बजे रेवाड़ी जंक्शन पर पहुंची उदयपुर न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन में बैठने के लिए यात्रियों की भीड़ बता रही थी कि उन्हें अपने घर जाने की कितनी जल्दबाजी है। गाड़ी में सवार होने वालों में उत्तर प्रदेश, बिहार, असम, पश्चिम बंगाल के नागरिक कोई अकेले तो कोई बच्चों और स्वजन के साथ भारी भरकम सामान लेकर विभिन्न कोच में चढ़ने की जद्दोजहद कर रहे थे। अधिकांश यात्रियों की सीट आरक्षित थी लेकिन कुछ ऐसे भी थे जो बिना आरक्षण के ही सफर पर निकल पड़े थे। घर पर जाकर करेंगे खेती
इन यात्रियों का कहना था कि लाकडाउन लगने के कारण सभी प्रकार के काम धंधा ठप हो गए हैं। जल्द राहत मिलने की संभावना भी नहीं है। ऐसे में यहां बेरोजगार होकर बैठे रहने से अच्छा है, घर पर जाएंगे तो मक्का तोड़ने और बागवानी कर आर्थिक परेशानी कुछ तो दूर होगी। बिहार के समस्तीपुर निवासी रामनरेश, सुरजन सिंह, मधुबनी निवासी सोमनाथ, सुंदर सिंह, 24 परगना निवासी सुरेंद्र सिंह, संजय सिंह, राकेश कुमार आदि का कहना है कि वे और उनके साथ बहुत से साथी विभिन्न अनाज मंडियों में मजदूरी का काम कर रहे थे। पिछले एक सप्ताह से काम धंधा ठप है। इसी प्रकार उनके साथ अन्य साथी भिवाड़ी, धारूहेड़ा, बावल आदि स्थानों पर मजदूरी, होटल आदि में काम कर रहे थे। एक सप्ताह से अधिक समय से रोजगार छिन गया तो मकान का किराया देने के रुपये भी खत्म होने लगे हैं। ऐसे में अपने घर लौटना ही बेहतर है। आरक्षण खिड़की पर भी लंबी कतार रेलवे स्टेशन पर आरक्षण खिड़की पर भी लंबी लाइन लग रही है। सैकड़ों की संख्या में प्रतिदिन सुबह से शाम तक विभिन्न गाड़ियों में आरक्षण कराने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। गाड़ियों की संख्या कम होने के कारण सीटें भी नहीं मिल पा रही हैं।
May 05 (20:05) कोरोना का असर : रेलवे ने रद्द की यूपी समेत कई राज्यों को जाने वाली ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट (www.amarujala.com)
New/Special Trains
NWR/North Western
0 Followers
5960 views

News Entry# 450819  Blog Entry# 4954866   
  Past Edits
This is a new feature showing past edits to this News Post.
Trains:  Agra Fort - Ajmer InterCity Special/02924   Udaipur City - Jaipur Intercity Special/02991   Jaipur - Udaipur City Intercity Special/02992   Jaipur - Indore SF Special/09774   Indore - Jaipur SF Special/09773   Jaipur - Daulatpur Chowk Intercity Festival Special/09717   Daulatpur Chowk - Jaipur Intercity Festival Special/09718   Haridwar - Shri Ganganagar Intercity COVID - 19 Special/04711   Shri Ganganagar - Haridwar Intercity COVID - 19 Special/04712   Bikaner - Haridwar (Gita Ganga) Special/04717   Haridwar - Bikaner (Gita Ganga) Special/04718   Ajmer - Agra Fort InterCity Special/02923   Udaipur City - Agra Cantt. Special/09666   Agra Cantt. - Udaipur City Special/09665   Jaipur - Churu DEMU Special/04861   Churu - Jaipur DEMU Special/04862   Hisar - Rewari Passenger Special/04835   Rewari - Hisar Passenger Special/04836   Jaipur - Hisar Passenger Special/04833   Hisar - Jaipur Passenger Special/04834   Churu - Sikar DEMU Special/04858   Sikar - Churu DEMU Special/04857  
Stations:  Rewari Junction/RE  
रेलवे ने रेवाड़ी-हिसार समेत 13 ट्रेनों का संचालन रद्द कर दिया है। वहीं कई ट्रेनों के फेरों में भी बदलाव किया गया है। उत्तर पश्चिम रेलवे ने कोविड-19 की वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए और कम यात्रियों के कारण कई ट्रेनों को रद्द/फेरों में कमी और आंशिक रद्द किया है। उत्तर पश्चिम रेलवे के उपमहाप्रबंधक (सामान्य) व मुख्य जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार कई ट्रेनों को कोरोना व कम यात्रियों के कारण रद्द कर दिया गया है। वहीं कुछ ट्रेनों के फेरों में कमी की गई है। इसमें गाड़ी (ट्रेन) सं. 09717, जयपुर-दौलतपुर चेक स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर अब मंगल, शुक्र व रविवार को संचालित होगी। इसी प्रकार गाड़ी सं. 09718, दौलतपुर चेक-जयपुर स्पेशल आठ मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर सोम, बुध व शनिवार को संचालित होगी। 
गाड़ी
...
more...
सं. 02991, उदयपुर-जयपुर स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर मंगल, बुध व शुक्रवार को संचालित होगी। गाड़ी सं. 02992, जयपुर-उदयपुर स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर मंगल, बुध व शुक्रवार को संचालित होगी। रेलवे के अनुसार गाड़ी सं. 04717, बीकानेर-हरिद्वार स्पेशल 10 मई से त्रि-साप्ताहिक के स्थान पर सोमवार को संचालित होगी। इसी प्रकार गाड़ी सं. 04718, हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल 11 मई से आगामी आदेश तक त्रि-साप्ताहिक के स्थान पर मंगलवार को संचालित होगी।
रद्द ट्रेनें (प्रारंभिक स्टेशन से)
गाड़ी (ट्रेन) सं. 04712, श्रीगंगानगर-हरिद्वार प्रतिदिन स्पेशल छह मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04711, हरिद्वार-श्रीगंगानगर प्रतिदिन स्पेशन छह मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04833, जयपुर-हिसार प्रतिदिन स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04834, हिसार-जयपुर प्रतिदिन स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04835, हिसार-रेवाड़ी प्रतिदिन स्पेशल आठ मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04836, रेवाड़ी-हिसार प्रतिदिन स्पेशल छह मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04858, चूरू-सीकर प्रतिदिन स्पेशल छह मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04857, सीकर-चूरू प्रतिदिन स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04862, चूरू-जयपुर प्रतिदिन स्पेशल छह मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 04861, जयपुर-चूरू प्रतिदिन स्पेशल छह मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 09774, जयपुर-इंदौर साप्ताहिक स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 09773, इंदौर-जयपुर साप्ताहिक स्पेशल आठ मई से आगामी आदेश तक
गाड़ी सं. 02923, अजमेर-आगरा फोर्ट प्रतिदिन स्पेशल छह मई से आगामी आदेश तक
गाडी सं. 02924, आगरा फोर्ट-अजमेर प्रतिदिन स्पेशल छह मई से आगामी आदेश तक

आंशिक रद्द ट्रेन (प्रारंभिक स्टेशन से)
गाड़ी सं. 09666, उदयपुर-खजुराहो स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक आगरा कैंट से खजुराहो तक आंशिक रद्द रहेगी
गाड़ी सं. 09665, खजुराहो-उदयपुर स्पेशल 8 मई से आगामी आदेश तक खजुराहो से आगरा कैंट तक आंशिक रद्द रहेगी
May 05 (19:21) कोरोना महामारी का असर:रेलवे ने अगले आदेशों तक रद्द कीं उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों को जाने वाली 13 ट्रेनें, यात्रियों की कम संख्या बनी वजह (www.bhaskar.com)
Commentary/Human Interest
NWR/North Western
0 Followers
8281 views

News Entry# 450805  Blog Entry# 4954837   
  Past Edits
May 05 2021 (19:21)
Station Tag: Jaipur Junction/JP added by Saurabh®/1294142

May 05 2021 (19:21)
Station Tag: Hisar Junction/HSR added by Saurabh®/1294142

May 05 2021 (19:21)
Station Tag: Rewari Junction/RE added by Saurabh®/1294142
Trains:  Agra Fort - Ajmer InterCity Special/02924   Udaipur City - Jaipur Intercity Special/02991   Jaipur - Udaipur City Intercity Special/02992   Jaipur - Indore SF Special/09774   Indore - Jaipur SF Special/09773   Jaipur - Daulatpur Chowk Intercity Festival Special/09717   Daulatpur Chowk - Jaipur Intercity Festival Special/09718   Haridwar - Shri Ganganagar Intercity COVID - 19 Special/04711   Shri Ganganagar - Haridwar Intercity COVID - 19 Special/04712   Bikaner - Haridwar (Gita Ganga) Special/04717   Haridwar - Bikaner (Gita Ganga) Special/04718   Ajmer - Agra Fort InterCity Special/02923   Udaipur City - Agra Cantt. Special/09666   Agra Cantt. - Udaipur City Special/09665   Jaipur - Churu DEMU Special/04861   Churu - Jaipur DEMU Special/04862   Hisar - Rewari Passenger Special/04835   Rewari - Hisar Passenger Special/04836   Jaipur - Hisar Passenger Special/04833   Hisar - Jaipur Passenger Special/04834   Churu - Sikar DEMU Special/04858   Sikar - Churu DEMU Special/04857  
पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर
Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप
कोरोना महामारी के कारण रेलवे को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है, क्योंकि यात्रियों की कम संख्या होने के कारण ट्रेनें रद्द हो रही हैं। रेलवे द्वारा कुछ ट्रेनों को रद्द किया गया है। अब इनका संचालन स्थिति सामान्य होने पर ही किया जाएगा। कोविड-19 के कारण इस समय ट्रेनें खाली चल रही थीं।
उत्तर
...
more...
पश्चिम रेलवे के मुख्य जन संपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार, यात्री कम होने के चलते रेलवे ने ट्रेनों को आगामी आदेशों तक रद्द करने का निर्णय लिया है। इनमें हिसार रूट प्रभावित होगा, क्योंकि जयपुर से रेवाड़ी होते हुए हिसार तथा रेवाड़ी से हिसार ट्रेनों को कैंसिल किया गया है।
रेलवे ने रेवाड़ी-हिसार समेत 13 ट्रेनों का संचालन रद्द कर दिया है। वहीं कई ट्रेनों के फेरों में भी कमी और बदलाव किया गया है। गाड़ी (ट्रेन) संख्या 09717, जयपुर-दौलतपुर चेक स्पेशल 7 मई से अगले आदेशों तक प्रतिदिन के स्थान पर मंगल, शुक्र व रविवार को संचालित होगी।
गाड़ी संख्या 09718, दौलतपुर चेक-जयपुर स्पेशल 8 मई से अगले आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर सोम, बुध व शनिवार को संचालित होगी। गाड़ी संख्या 09666, उदयपुर-खजुराहो स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक आगरा कैंट से खजुराहो तक आंशिक रद्द रहेगी। गाड़ी संख्या 09665, खजुराहो-उदयपुर स्पेशल 8 मई से आगामी आदेश तक खजुराहो से आगरा कैंट तक आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
गाड़ी संख्या 02991, उदयपुर-जयपुर स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर मंगल, बुध व शुक्रवार को संचालित होगी। गाड़ी संख्या 02992, जयपुर-उदयपुर स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर मंगल, बुध व शुक्रवार को संचालित होगी।
रेलवे के अनुसार गाड़ी संख्या 04717, बीकानेर-हरिद्वार स्पेशल 10 मई से त्रि-साप्ताहिक के स्थान पर सोमवार को संचालित होगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 04718, हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल 11 मई से आगामी आदेश तक त्रि-साप्ताहिक के स्थान पर मंगलवार को संचालित होगी।
रद्द ट्रेनें (प्रारंभिक स्टेशन से)
गाड़ी (ट्रेन) संख्या 04712, श्रीगंगानगर-हरिद्वार प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04711, हरिद्वार-श्रीगंगानगर प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04833, जयपुर-हिसार प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04834, हिसार-जयपुर प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04835, हिसार-रेवाड़ी प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04836, रेवाड़ी-हिसार प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04858, चूरू-सीकर प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04857, सीकर-चूरू प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04862, चूरू-जयपुर प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 04861, जयपुर-चूरू प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 09774, जयपुर-इंदौर साप्ताहिक
गाड़ी संख्या 09773, इंदौर-जयपुर साप्ताहिक
गाड़ी संख्या 02923, अजमेर-आगरा फोर्ट प्रतिदिन
गाड़ी संख्या 02924, आगरा फोर्ट-अजमेर प्रतिदिन
रेलवे ने रेवाड़ी-हिसार समेत 13 ट्रेनों का संचालन रद्द कर दिया है। वहीं कई ट्रेनों के फेरों में भी बदलाव भी किया गया है।विज्ञापनउत्तर पश्चिम रेलवे ने कोविड-19 की वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए और कम यात्रियों के कारण कई ट्रेनों को रद्द/फेरों में कमी/आंशिक रद्द किया है। उत्तर पश्चिम रेलवे के उपमहाप्रबंधक (सामान्य) व मुख्य जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार कई ट्रेनों को कोरोना व यात्रियों के कारण रद्द कर दिया गया है। वहीं कुछ ट्रेनों के फेरों में कमी की गई है। इसमें गाड़ी (ट्रेन) सं. 09717, जयपुर-दौलतपुर चेक स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर अब मंगल, शुक्र व रविवार को संचालित होगी। इसी प्रकार गाड़ी सं. 09718, दौलतपुर चेक-जयपुर स्पेशल आठ मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर सोम, बुध व शनिवार को संचालित होगी। गाड़ी सं. 02991, उदयपुर-जयपुर स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन...
more...
के स्थान पर मंगल, बुध व शुक्रवार को संचालित होगी। गाड़ी सं. 02992, जयपुर-उदयपुर स्पेशल सात मई से आगामी आदेश तक प्रतिदिन के स्थान पर मंगल, बुध व शुक्रवार को संचालित होगी। रेलवे के अनुसार गाड़ी सं. 04717, बीकानेर-हरिद्वार स्पेशल 10 मई से त्रि-साप्ताहिक के स्थान पर सोमवार को संचालित होगी। इसी प्रकार गाड़ी सं. 04718, हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल 11 मई से आगामी आदेश तक त्रि-साप्ताहिक के स्थान पर मंगलवार को संचालित होगी।--रद्द रेल सेवाएं (प्रारंभिक स्टेशन से)गाड़ी (ट्रेन) सं. 04712, श्रीगंगानगर-हरिद्वार प्रतिदिन स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04711, हरिद्वार-श्रीगंगानगर प्रतिदिन स्पेशन 6 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04833, जयपुर-हिसार प्रतिदिन स्पेशल 7 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04834, हिसार-जयपुर प्रतिदिन स्पेशल 7 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04835, हिसार-रेवाड़ी प्रतिदिन स्पेशल 8 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04836, रेवाड़ी-हिसार प्रतिदिन स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04858, चूरू-सीकर प्रतिदिन स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04857, सीकर-चूरू प्रतिदिन स्पेशल 7 मई से आगामी आदेेेश तक।गाड़ी सं. 04862, चूरू-जयपुर प्रतिदिन स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 04861, जयपुर-चूरू प्रतिदिन स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 09774, जयपुर-इंदौर साप्ताहिक स्पेशल 7 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 09773, इंदौर-जयपुर साप्ताहिक स्पेशल 8 मई से आगामी आदेश तक।गाड़ी सं. 02923, अजमेर-आगरा फोर्ट प्रतिदिन स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक।गाडी सं. 02924, आगरा फोर्ट-अजमेर प्रतिदिन स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक।--------------आंशिक रद्द रेल सेवाएं (प्रारंभिक स्टेशन से)गाड़ी सं. 09666, उदयपुर-खजराहो स्पेशल 6 मई से आगामी आदेश तक आगरा कैंट से खजराहो तक आंशिक रद्द रहेगी।गाड़ी सं. 09665, खजराहो-उदयपुर स्पेशल 8 मई से आगामी आदेश तक खजराहो से आगरा कैंट तक आंशिक रद्द रहेगी।
Page#    Showing 1 to 20 of 299 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy