Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

Gatimaan Express: Raftaar meri Pehchaan - Sajid Akhtar

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Wed Dec 1 00:03:34 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRAdvanced Search

RPUR/Ratanpur (2 PFs)
رتن پور     रतनपुर

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Ratanpur Railway Station,Ithari,Dist-Munger,Pin code 811211
State: Bihar

Elevation: 46 m above sea level
Zone: ER/Eastern   Division: Malda Town

No Recent News for RPUR/Ratanpur
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 29
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
sightseeing - n/a (0)
safety - n/a (0)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 73 News Items  next>>
बिहार के दूसरे सुरंग पर काम चल रहा है। जमालपुर-रतनपुर स्टेशन के बीच बने नए सुरंग में पटरी बिछाने के बाद शुरू हुई गिट्टी भराई का काम। नवंबर आखिरी या दिसंबर के पहले सप्ताह में मुख्या संरक्षा आयुक्त करेंगे जांच मिलेगी हरी झंडी।

संवाद सूत्र, जमालपुर (मुंगेर)। जिले के जमालपुर-रतनपुर स्टेशन के नये रेलवे सुरंग में पटरी बिछाने का काम पूरा हो गया है। सुरंग से 40 वैगन (डिब्बे) वाली पहली मालगाड़ी सुरक्षित गुजरी। सभी वैगन रेलवे का पत्थर से भरा था। अभी रेलवे ट्रैक में पत्थर भराई का काम तेजी से
...
more...
चल रहा है। विद्युतीकरण काम भी अंतिम चरण में है। सुरंग निर्माण में लगे अभियंताओं व कर्मियों ने अबीर और गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाइयां दी। नवंबर के आखिरी या दिसंबर के पहले सप्ताह में मुख्य संरक्षा आयुक्त (सीआरस) जांच करने पहुंचेंगे।

सीआरएस की जांच रिपोर्ट आने के बाद नये सुरंग से ट्रेनों का परिचालन शुरू हो जाएगा। पूर्व रेलवे का यह अहम प्रोजक्ट है। सुरंग में ट्रेनों का परिचालन शुरू होने के बाद यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। लगभग दो किमी तक एक ही लाइन पर परिचालन होने के कारण अभी ट्रेनों को रतनपुर या फिर जमालपुर में रोकना पड़ता है, परिचालन सामान्य होने से इससे निजात मिलेगी। इस मौके पर उप मुख्य अभियंता (निर्माण) रंजीत कुमार, अभियंता( निर्माण) हेमंत कुमार, वरीय अनुभाग अभियंता( निर्माण) निरंजन कुमार सहित अन्य रेलकर्मी थे।

दोनों तरफ पैदल चलने का रास्ता

राज्य का पहला सुरंग भी जमालपुर में है। पुराने सुरंग के पास ही नए सुरंग का निर्माण हो रहा है। नए रेल सुरंग में आस्ट्रेलिया की तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। रेलवे के इंजीनियर ने कहा कि नए सुरंग पहले की सुरंग से अलग बनाया गया है। इसकी डिजाइन भी अलग है। सुरंग के ऊपरी और चारों तरफ के हिस्सों को नया लुक दिया गया है। सुरंग के दोनों ओर बड़ी आबादी है। लोग सुरंग होकर ही आना-जाना करते हैं। पुराने सुरंग की चौड़ाई कम होने से लोगों को दिक्कत होती है। ऐसे में नए सुरंग में पैदल चलने के लिए दोनों तरफ से छह-छह फीट का रास्ता भी दिया गया है, सुरंग से गुजरते वक्त कोई ट्रेन भी आ जाए तो दिक्कत नहीं होगी।

Rail News
20053 views
Oct 27 (01:38)
सत्यम शिवम सुन्दरम
MrMultiTalented~   2074 blog posts
Re# 5103801-1            Tags   Past Edits
It is too late because of excess slow work. Only 341 m (very small rail tunnel) and it has taken approax three years. Still work is not completed, only God know when it will be operational.

It is a clear case of non seriousness of work and people are suffering. Work can be completed before deadlines but too much disappointment comes from slow construction work here in Jamalpur tunnel.
बाढ़ के कारण भागलपुर-जमालपुर के बीच रेल परिचालन ठप हो गया है। कई ट्रेन रद कर दिए गए हैं। तो कई के मार्ग बदले गए। बाढ़ के कारण अभी तक मालदा रेल मंडल में बंद नहीं हुआ है ट्रेनों का परिचालन।

मुंगेर | 2007, 2016 और 2018 में आए प्रलयंकारी बाढ़ में भी मालदा रेल मंडल में ट्रेनों का परिचालन जमालपुर-भागलपुर के बीच बंद नहीं हुआ था। उस वक्त बाढ़ प्रभावित रेल सेक्शन पर सिर्फ ट्रेनों की रफ्तार कम हुई थी, लेकिन 2021 में गंगा ने रूद्र रूप धारण कर लिया है।
...
more...
गांव, एनएच के बाद रेलवे को पूरी तरह चपेट में लिया है। रेलवे में सेवा दे चुके कई रेल अधिकारी बताते हैं कि इस तरह की नौबत अब तक 70 से 80 वर्षों में नहीं आई है। बाढ़ प्रभावित रेल सेक्शन पर में पानी का बढ़ना और कम होना लगा रहता था, पर ट्रेन परिचालन बंद करने की नौबत नहीं आई। गंगा का यह रूप देखकर हर कोई सकते में हैं। जलस्तर कम होने के लिए गंगा मइया से रेल यात्री गुहार लगा रहे हैं। गंगा का जलस्तर टस से मस नहीं हुआ है। 24 घंटे में गंगा का जलस्तर 12 सेमी बढ़ा है। अभी गंगा खतरे के निशान 39.33 की जगह 40.02 पहुंच गया है। जलस्तर इसी तरह बढ़ता तो सोमवार को भी ट्रेनों का परिचालन सामान्य नहीं होगा। 46 वर्ष पहले भागलपुर से किऊल का रेल सेक्शन मालदा मंडल में नहीं था। 1975 में मालदा रेल मंडल की स्थापना हुई है। रेल मंडल बनने के बाद भी इस तरह की नौबत नहीं आई है। ट्रेन परिचालन बंद होने से यात्रियों में हाहाकार मचा हुआ है।

आठ हजार से ज्यादा टिकटें हुई रद

बाढ़ के कारण दो दिनों में आठ हजार से ज्यादा रेल की टिकटें रद हुई है। रद की गई ट्रेनों में भागलपुर से लेकर कजरा तक का आरक्षण करा चुके यात्रियों ने अपनी-अपनी टिकटें रद करा दी। बाढ़ की वजह से जमालपुर-भागलपुर के बीच रेल कनेक्शन पूरी तरह कट गया है। हर कोई बाढ़ के पानी से परेशान है। ट्रेन परिचालन बंद हाेने से हजारों यात्री फंसे हुए हैं। रेलवे जलस्तर पर नजर रखने के लिए पेट्रोलिंग टीम को पुल के पास तैनात किया है। रेलवे भी जलस्तर पर कम होने का इंतजार कर रहा है।

कई स्टेशनों के यात्री आज नहीं कर सकेंगे हमसफर से सफर

रेल परिचालन बंद होने के कारण भागलपुर जिले के सुल्तानगंज, मुंगेर जिले के जमालपुर और लखीसराय के अभयपुर स्टेशन के यात्री सोमवार को हमसफर एक्सप्रेस का सफर नहीं कर सकेंगे। इसी तरह इन स्टेशनों के यात्री विक्रमशिला, सूरत एक्सप्रेस, फरक्का एक्सप्रेस, जनसेवा, जयनगर इंटरसिटी सहित कई महत्वपूर्ण ट्रेनों में सफर करने वाले यात्री वंचित रह जाएंगे। बरियारपुर-रतनपुर के बीच पुल संख्या 195 पर पानी कम होने के बाद जलस्तर की जांच होगी। लाइट इंजन चलाकर परिचालन का ट्रायल किया जाएगा। इसके बाद ही परिचालन सामान्य होगा।
Jun 30 (16:51) Indian Railways : मालदा रेल मंडल के छोटे स्टेशनों के बहुरेंगे दिन, लाइटिंग व अन्य सुविधाएं मिलेंगी, मुंगेर के इन स्टेशनों का चयन (m.jagran.com)
New Facilities/Technology
ER/Eastern
0 Followers
26085 views

News Entry# 457783  Blog Entry# 5000336   
  Past Edits
Jun 30 2021 (16:51)
Station Tag: Ratanpur/RPUR added by अमीष कुमार/1702584

Jun 30 2021 (16:51)
Station Tag: Kalyanpur Road/KPRD added by अमीष कुमार/1702584

Jun 30 2021 (16:51)
Station Tag: Ratanpur/RPUR added by अमीष कुमार/1702584

Jun 30 2021 (16:51)
Station Tag: Bariarpur/BUP added by अमीष कुमार/1702584
मालदा रेल मंडल के छोटे स्‍टेशनोंं के दिन जल्‍द बदलने वाले हैं। इन स्‍टेशनों पर लाइटिंग फुट ओवर ब्रिज आदि का बनाए जाएंगे। साथ ही अन्‍य सुविधाओं में भी बढ़ोतरी की जाएगी। मुंगेर के आसपास के छह स्‍टेशनों का चयन किया गया है।
 जागरण संवाददाता, मुंगेर। मालदा रेल मंडल के छोटे स्टेशनों पर यात्री सुविधाएं बढ़ेंगी। रेलवे ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए कुछ स्टेशनों का चयन भी किया गया है। इन स्टेशनों पर लाइङ्क्षटग, यात्री बेंच, आरओ पेयजल की सुविधाएं बढ़ेंगी। दरअसल, ÓÓए वन और ए ग्रेड के स्टेशनों को माडर्न स्टेशन का स्वरूप दिया जा रहा है। छोटे स्टेशनों का लुक बदलने पर रेलवे का विशेष फोकस है। इसके तहत मालदा मंडल के
...
more...
कल्याणपुर, धरहरा, बरियारपुर और रतनपुर स्टेशनों को डेवलप किया जाएगा। सुविधा बढऩे से यात्रियों को राहत मिलेगी। वर्तमान में इन छोटे स्टेशनों के प्लेटफॉर्म की हालत ठीक नहीं है। इससे यात्रियों को परेशानी होती है। मालदा रेल मंडल के रेल मंडल प्रबंधक यतेंद्र कुमार ने कहा कि यात्री सुविधाओं पर मंडल मुख्यालय का विशेष फोकस है। मंडल के कई बड़े स्टेशनों पर लिफ्ट की सुविधा भी बहाल की गई है। अब छोटे स्टेशनों पर भी यात्री सुविधाओं में बढ़ोतरी की जाएगी।
प्लेटफार्म पर होगी एलइडी वेपर लाइट
छोटे स्टेशनों के प्लेटफॉर्म पर बेहतर लाइङ्क्षटग की व्यवस्था होगी। इसके लिए स्टेशनों पर एलइडी वेपर लाइट लगाने की योजना है। इससे न सिर्फ रेलवे को बिजली की बचत होगी, बल्कि प्लेटफॉर्म पर बेहतर रोशनी भी मिलेगी। अभी छोटे स्टेशनों पर लाइङ्क्षटग की व्यवस्था बढिय़ा नहीं है। कई स्टेशनों के प्लेटफार्म पर पूरी तरह से लाइट ही नहीं है।
स्टेशनों पर रहेगी 24 घंटे बिजली
भागलपुर से किऊल के बीच विद्युतीकरण का काम पूरा हो गया है। इस कारण स्टेशनों पर रोशनी की व्यवस्था और बेहतर होगी। रेल विद्युतीकरण तार से प्लेटफार्म पर लगे लाइटों को जोडऩे की योजना है। इससे स्टेशनों पर 24 घंटे बिजली की आपूर्ति होगी।
 
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप
Total Vaccination:33,28,54,527
Active:5,52,717
Death:3,97,637
Feb 04 (07:01) कवायद:बरियाकोल के दूसरे रेल सुरंग के लिए तेजी से बिछ रही पटरी, मार्च के अंत से दौड़ेंगी ट्रेनें (www.bhaskar.com)
Commentary/Human Interest
ER/Eastern
0 Followers
24872 views

News Entry# 436870  Blog Entry# 4866238   
  Past Edits
Feb 04 2021 (07:02)
Station Tag: Ratanpur/RPUR added by Anupam Enosh Sarkar/401739

Feb 04 2021 (07:02)
Station Tag: Jamalpur Junction/JMP added by Anupam Enosh Sarkar/401739
भागलपुर किऊल रेल खंड पर जमालपुर और रतनपुर रेलवे स्टेशनों के बीच बरियाकोल स्थित दूसरे रेल सुरंग निर्माण की प्रक्रिया अब लगभग पूरी कर ली गई है। रेलवे के इस नए सुरंग में अब पटरी बिछाने का काम किया जा रहा है। जिसे मार्च तक पूरा कर लिया जाना है। रेलवे के द्वारा ऐसी संभावना भी जताई जा रही है कि मार्च महीने के अंत तक इस नए सुरंग से ट्रेनें गुजरने लगेंगी।
अगर ऐसा हो पाया तो मार्च से लोगों को भागलपुर से जमालपुर आने जाने में लगभग 15 से 25 मिनट की बचत होगी। दोनों रेल सुरंग चालू होने के बाद भागलपुर-किऊल रेलखंड पर लगने वाली क्रॉसिंग की समस्या समाप्त हो जाएगी।
उल्लेखनीय
...
more...
हो कि बरियाकोल स्थित दूसरे सुरंग का निर्माण कार्य 22 अक्टूबर 2019 को 35 करोड़ की लागत से शुरू किया गया था। कार्य करने के दौरान ही यह राशि बढ़ती चली गई। इस नए सुरंग का निर्माण जर्मन टेक्नोलॉजी हॉर्स शू शेप के रूप में किया जा रहा है। ताकि नया सुरंग हर दृष्टिकोण से उत्तम हो सके। जबकि बीते माह पूर्व रेलवे के चीफ इंजीनियर कंस्ट्रक्शन राजीव गुप्ता ने निरीक्षण किया था।
उसके बाद उन्होंने कार्य एजेंसी को निर्देशित करते हुए कहा कि मार्च माह तक में नए सुरंग निर्माण कार्य पूरा हो जाना चाहिए। रेलवे सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्माण का कार्य अब लगभग पूर्ण कर फिनिशिंग का कार्य किया जा रहा है।
जिसे मार्च माह तक हर हाल में पूरा कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय हो कि बरियाकोल का मौजूदा रेल सुरंग अंग्रेेजों के जमाने में ही बनाया गया था। लेकिन एक ही रास्ता होने के कारण अप-डाउन के समय ट्रेनों को रतनपुर अथवा कल्याणपुर स्टेशन पर रोक दिया जाता था। ऐसे में बरियाकोल में दूसरे रेल सुरंग की लंबे समय से जरूर थी। जो जल्द पूरा होने की उम्मीद जताई जा रही है।
एक तिहाई भाग में बिछाई जा चुकी पटरी
जमालपुर रेलवे स्टेशन से नई सुरंग तक जानेवाली रास्ते पर पटरी बिछाने का कार्य रेल प्रशासन द्वारा युद्धस्तर पर करवाया जा रहा है। विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटरी बिछाने का कार्य भी लगभग एक तिहाई भाग में पूरा कर लिया गया है। नई पटरियों को सुरंग के रास्ते बिछाते हुए रतनपुर रेलवे स्टेशन की ट्रैक से जोड़ दिया जाएगा।
रेल पटरी बिछने के बाद होगा विद्युतीकरण
रेल ट्रैक का कार्य पूर्ण होते ही रेलखंड पर बचे भागों में विद्युतीकरण का कार्य आरंभ कर दिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार रेलखंड पर शेष भागों में विद्युतीकरण कार्य को पूर्ण कर लिया गया है। सुरंग निर्माण की प्रक्रिया पूरी होने व ट्रैक बिछाने का कार्य संपन्न होने के तुरंत बाद ही यहां विद्युतीकरण का कार्य भी पूर्ण कर लिया जाएगा।
सुरंग चालू होते ही ट्रेनों का विलंब से परिचालन हो जाएगा बंद
नए सुरंग निर्माण हो जाने से अप और डाउन ट्रेनों का परिचालन निर्धारित समय पर होगा। जिस कारण से यात्रियों को अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने में लगभग 25 मिनट की बचत होगी। क्योंकि लगभग 134 वर्ष पूर्व बने इकलौते सुरंग में सिंगल ट्रैक होने से यदि दूसरी ओर से कोई अन्य ट्रेन आ रही हो तो लंबी दूरी की ट्रेनों को बरियारपुर या जमालपुर में 15 मिनट अतिरिक्त ठहराव होता था। जिस कारण कई ट्रेनें विलंब से परिचालित होती थी। जब तक ट्रेन जमालपुर नहीं पहुंच जाती है तब तक जमालपुर से भागलपुर की ट्रेन परिचालन करने की हरी झंडी नहीं मिलती है।
Jan 24 (23:08) भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन सोमवार से चलेगी, जानें शेड्यूल व किराया (m.livehindustan.com)
New/Special Trains
ER/Eastern
0 Followers
75986 views

News Entry# 434959  Blog Entry# 4855647   
  Past Edits
Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Madhubani/MBI added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Sakri Junction/SKI added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: SultanGanj/SGG added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Bariarpur/BUP added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Ratanpur/RPUR added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Munger (Monghyr)/MGR added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Darbhanga Junction/DBG added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Samastipur Junction/SPJ added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Barauni Junction/BJU added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Nathnagar/NAT added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Begusarai/BGS added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Jaynagar/JYG added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by Anmol/2092590

Jan 24 2021 (23:09)
Train Tag: Bhagalpur - Jaynagar Special/05553 added by Anmol/2092590
भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन सोमवार से चलेगी। सुबह 7.50 बजे यह ट्रेन भागलपुर स्टेशन से जयनगर के लिए रवाना होगी। भागलपुर के सांसद अजय मंडल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन चलने से भागलपुर से लेकर मिथिलांचल तक के यात्रियों को फायदा होगा। उद्घाटन समारोह में रेलवे के कई अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।समारोह की पूरी तैयारी भागलपुर स्टेशन पर कर ली गई है। भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन की रैक भी भागलपुर पहुंच चुकी है। ट्रेन को सजाया-संवारा गया है। ट्रेन से यात्रा के लिए आरक्षण 22 जनवरी से ही शुरू हो गई है। अबतक भागलपुर से दरभंगा जाने के लिए कोई सीधी ट्रेन नहीं थी। यात्रियों को जनसेवा पकड़कर पहले मुजफ्फरपुर जाना पड़ता था। मुजफ्फरपुर से बस के जरिए यात्रियों को दरभंगा या मधुबनी जाना पड़ता था। रात हो जाने के कारण कई यात्री मुजफ्फरपुर से सुबह जाते थे। इस तरह यात्रा दो दिनों की हो...
more...
जाती थी। भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस से जाने पर सुबह 7.50 बजे भागलपुर से ट्रेन खुलेगी और शाम 4.05 बजे जयनगर पहुंच जाएगी। उसी तरह जयनगर से ट्रेन रात 8.30 बजे खुलेगी और अगले दिन सुबह 5.15 बजे भागलपुर पहुंच जाएगी।भागलपुर में बड़ी संख्या में मिथिलांचल लोग रहते हैं और उनका बराबर आना-जाना रहता है। सीधी ट्रेन नहीं रहने के कारण ऐसे लोग सड़क मार्ग से ही यात्रा करते रहे हैं। अब ऐसी समस्या नहीं रहेगी। यह ट्रेन मुंगेर रूट होकर चलेगी। इसलिए भागलपुर के अलावा मुंगेर के यात्रियों को भी फायदा होगा। प्रतिदिन चलने वाली इस ट्रेन में तबतक सभी श्रेणी की सीटें आरक्षित रहेंगी जबतक कि इसका परिचालन स्पेशल ट्रेन के रूप में होगा। इस ट्रेन में सेकेंड सीटिंग की 672, स्लीपर की 142, एसी थ्री की 30 और एसी टू की 24 सीटें हैं। सेकेंड सीटिंग का किराया भागलपुर से जयनगर का 130 रुपए, स्लीपर का 210, एसी थ्री का 520 रुपए और एसी टू का 735 रुपए है।
स्टेशन : आगमन- प्रस्थान
भागलपुर 7.50
नाथनगर 7.58- 8.00
सुल्तानगंज 8.20- 8.22
बरियारपुर 8.42- 8.44
रतनपुर 8.58- 9.00
मुंगेर 9.25- 9.30
साहिबपुर कमाल 9.53- 9.55
बेगूसराय 10.30- 10.32
बरौनी 11.00- 11.10
समस्तीपुर 12.40- 12.45
दरभंगा 1.58- 2.03
सकरी 2.22- 2.24
मधुबनी 2.52- 2.54
जयनगर 4.05

Rail News
59676 views
Jan 25 (14:47)
SKC
HSTrainAction~   588 blog posts
Re# 4855647-2            Tags   Past Edits
Watch Now First Run from bhagalpur jn
Video (1):-click here
Video (2):-click here

48934 views
Jan 30 (08:35)
hemchandra182
Hemchandra9155   2 blog posts
Re# 4855647-3            Tags   Past Edits
1 compliments
Thik hai maine de diya.
Sir Please Bhagalpur Jaynagar spl exp ka stopage lakhminia railway station mai diya jay 🙏🙏🙏 Revenue kai mamale mai Sahebpur kamal se jayda dete hain lakhminia fir bhi Stopage nhi.
Page#    Showing 1 to 20 of 73 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy