Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Admin
 Followed
 Rating
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
Full Site Search
  Full Site Search  
 
Mon Nov 19 16:54:08 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Feedback
Advanced Search
Page#    24466 news entries  next>>
  
Today (07:22) गोमो में रेलवे ट्रैक में आई दरार, राजधानी समेत कई ट्रेनें हुईं प्रभावित (m.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
ECR/East Central
0 Followers
838 views

News Entry# 369096  Blog Entry# 4019583   
  Past Edits
Nov 19 2018 (07:22)
Station Tag: Netaji SC Bose Junction Gomoh/GMO added by Adittyaa Sharma^~/1421836
संवाद सहयोगी, गोमो। गोमो हावड़ा रेलखंड पर खेशमी रेल फाटक के पास रविवार की सुबह ट्रैक में दरार आने के कारण राजधानी समेत कई ट्रेनें प्रभावित हुईं। गेट नंबर 9बी/ टी3 एम/एल के पास डाउन मेन लाइन में दरार आई थी, जिसके कारण करीब सवा दो घंटे सियालदह राजधानी समेत कई ट्रेनें गोमो स्टेशन में खड़ी रहीं। इस दौरान एक बड़ा हादसा टल गया। मामले की जानकारी मिलते ही रेल प्रशासन मरम्मत में जुट गया।
जानकारी के अनुसार, रविवार तड़के 3:25 में अचानक सिग्नल लाल हो गया। दरअसल उक्त क्षेत्र ट्रैक सर्किट एरिया होने के कारण लाइन में किसी भी तरह की त्रुटि होने पर सिग्नल नहीं मिल पाता है। जांच करने पर लाइन में दरार दिखी। घटना की सूचना मिलते ही
...
more...
सीवाइएमबीसी मंडल, पीडब्ल्यूआइ के बीसी साहा सहित अन्य अधिकारी व गैंगमैन पहुंचे और लाइन की मरम्मत कर सुबह 5:40 से सभी गाडिय़ों का आवागमन सुचारू कराया। इस दौरान फाटक बंद रहने के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। वहीं गोमो स्टेशन में नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस, पटना धनबाद गंगा दामोदर एक्सप्रेस, ग्वालियर हावड़ा एक्सप्रेस खड़ी रही।
  
Yesterday (22:14) सुल्तानगंज के पास पलटने से बची विक्रमशिला एक्सप्रेस, जानिए... क्या हुआ था (m.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
ER/Eastern
0 Followers
927 views

News Entry# 369066  Blog Entry# 4019173   
  Past Edits
Nov 18 2018 (22:14)
Station Tag: SultanGanj/SGG added by amishkumar~/1702584
Stations:  SultanGanj/SGG  
भागलपुर (जेएनएन)। आनंद विहार टर्मिनल से चलकर भागलपुर आ रही 12368 डाउन विक्रमशिला सुपरफास्ट एक्सप्रेस से रविवार की शाम सुल्तानगंज-भागलपुर के बीच स्थित अब्जूगंज हॉल्ट के पास एक भैंसा कट गया। इस कारण तेज आवाज और झटके साथ ट्रेन रुक गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। ट्रेन के रुकते ही कोच में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। कई यात्री ट्रेन के रुकते ही बोगियों से कूद गए। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन ठप रहा।
विक्रमशिला एक्सप्रेस करीब पौने छह घंटे विलंब से चल रही थी। शाम 5.30 बजे सुल्तानगंज स्टेशन से खुली। सुल्तानगंज के बाद ट्रेन का ठहराव सीधा भागलपुर होने के कारण ट्रेन रफ्तार में थी। ट्रेन अभी अब्जूगंज हॉल्ट
...
more...
क्रास करने वाली ही थी कि अचानक एक बड़ा भैंसा ट्रैक पर आ गया। लगातार हॉर्न बजाने के बाद भी भैंसा नहीं हटा और इंजन से टकरा गया। इसके बाद भैंसा का शरीर इंजन के नीचे में फंस गया और ट्रेन को रोकनी पड़ी। पीडब्ल्यूआई और रेलकर्मियों ने भैंसा के शरीर को इंजन से हटाया। करीब सात बजे ट्रेन भागलपुर के लिए खुली। इस दौरान गया-हावड़ा एक्सप्रेस, अजमेर-भागलपुर एक्सप्रेस, सूरत-भागलपुर एक्सप्रेस और सवारी गाड़ी पीछे के स्टेशनों पर रुकी रही।
  
Yesterday (09:00) सूप पीने को नहीं दिया तो चेन पुलिंग कर रोक दी दुरंतो (m.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
ECR/East Central
0 Followers
4343 views

News Entry# 369057  Blog Entry# 4016788   
  Past Edits
Nov 18 2018 (09:00)
Station Tag: Dhanbad Junction/DHN added by Adittyaa Sharma^~/1421836
Stations:  Dhanbad Junction/DHN  
धनबाद : सूप नहीं मिलने से नाराज दुरंतो एक्सप्रेस के यात्रियों ने गुरुवार की रात चेन पुलिंग कर दुरंतो को रोक दी। ट्रेन रोककर यात्रियों ने धनबाद स्टेशन में हंगामा भी किया। आरपीएफ ने काफी मशक्कत कर यात्रियों को समझाया। जब यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ तो दुरंतो को धनबाद स्टेशन से रवाना किया गया।
दुरंतो पर सवार यात्री कैट¨रग स्टाफ से सूप लाने को कह रहे थे। कर्मचारी का कहना था कि सूप की उपलब्धता खत्म कर दी गई है। सूप को लेकर सियालदह से ही विवाद शुरू हो गया ा था। उन्हें आश्वस्त किया गया कि ट्रेन के धनबाद पहुंचने पर अगर वहां सूप उपलब्ध हो जाए तो दे दिया जाएगा। धनबाद में भी जब ऐसा नहीं हुआ
...
more...
और ट्रेन खुल गई तो उस यात्री ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी और नीचे उतर कर हंगामा करने लगे। उन्हें किसी तरह शांत कर ट्रेन खुलवाया गया। पर जैसे ही ट्रेन गया पुल टै्रक्शन कॉलोनी के पास पहुंची तो फिर चेन पुलिंग कर यात्री नीचे उतरकर चिल्लाने लगे। जानकारी मिलते ही आरपीएफ की टीम पहुंची और किसी तरह समझा कर उन्हें बिठाया। इसके बाद ट्रेन गंतव्य के लिए रवाना हुई।

  
4202 views
Yesterday (09:26)
😎SUPERMAN🚩^~   9707 blog posts   18320 correct pred (73% accurate)
Re# 4016788-2            Tags   Past Edits
CP eska kr rha h jaise train eski bapp ki ho
Baki pass ko to kutttiya dena chaiye esko

  
4136 views
Yesterday (09:28)
Saurabh®~   9074 blog posts   65 correct pred (59% accurate)
Re# 4016788-3            Tags   Past Edits
Rpf ko chain pulling ke jurm me chalaan kaat kar utaar dena tha train se...samjhaane bujhane ka kya jaroorat tha. Jo rule hai wahi to milega
  
Nov 17 (22:29) चारबाग में डिरेल हुआ इंटरसिटी का इंजन (epaper.navbharattimes.com)
Major Accidents/Disruptions
NR/Northern
0 Followers
2401 views

News Entry# 369043  Blog Entry# 4016198   
  Past Edits
Nov 17 2018 (22:30)
Station Tag: Lucknow Charbagh NR/LKO added by ☆अलविदा गोंडा मीटरगेज ■☆*^~/206964

Nov 17 2018 (22:30)
Train Tag: Lucknow - Varanasi InterCity Express (Via Pratapgarh)/14220 added by ☆अलविदा गोंडा मीटरगेज ■☆*^~/206964
एनबीटी ब्यूरो, लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन की सात नम्बर लाइन के आगे शंटिंग के दौरान वाराणसी इंटरसिटी का इंजन डिरेल हो गया। इससे करीब दो घंटे तक ट्रेन संचालन ठप हो गया। बरेली की ओर जा रही सियालदह एक्सप्रेस व मुजफ्फरपुर-दिल्ली स्पेशल को प्लेटफार्म से बैक करके तीन नम्बर से दो नम्बर प्लेटफार्म से रवाना किया गया। इससे नाराज यात्रियों ने चारबाग स्टेशन पर हंगामा किया।
दूसरी ओर डिरेल इंजन को पटरी पर वापस लाने के लिए एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को मंगाकर सीनियर डीएमई व सीनियर डीओएम (जी) सहित कई अधिकारियों ने इंजन को वापस पटरी पर लाने के लिए करीब दो घंटे तक मशक्कत की। इंजन के पटरी पर आने के बाद शाम चार बजे से ट्रेन संचालन सामान्य हो
...
more...
सका।
  
जागरण संवाददाता, जालंधर। होशियारपुर के दसूहा में रंधावा शुगर मिल से गन्ना का बकाया न मिलने से गुस्साए किसानों ने शनिवार दोपहर रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। धरना-प्रदर्शन के कारण जालंधर-जम्मू रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही ठप होने से यात्री परेशान हैं। करीब 44 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेलवे ने 17 ट्रेनों को रद और १३ को डायवर्ट किया है। 7 को आंशिक रूप से रद और 7 को समय बदलकर चलाने का निर्णय लिया है। इससे पहले ट्रैक पर बड़ी संख्या में पहुंचे किसानों ने सरकार और शुगर मिल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया। मौके पर होशियारपुर की डीसी ईशा कालिया और दसूहा के एसडीएम हरचरन सिंह किसानों को मनाने में जुटे हुए हैं। इस कारण करीब एक दर्जन गाड़ियों को जालंधर और आसपास के स्टेशनों पर रोका गया। जम्मू जा रही हिमगिरि एक्सप्रेस को भोगपुर रोका गया। यह ट्रेन कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलती है।...
more...
कानपुर-जम्मूतवी ट्रेन को अलावलपुर स्टेशन पर रोका गया है। भागलपुर-जम्मूतवी का रूट डायवर्ट करके इसे बटाला-अमृतसर के रास्ते जम्मूतवी भेजा जा रहा है। अहमदाबाद-जम्मूतवी ट्रेन दोपहर 12:55 से जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर खड़ी है। किसानों का आंदोलन लंबा चलने की संभावना है। इसी के दृष्टिगत रेलवे ने कुछ गाड़ियों को डाइवर्ट करना शुरू कर दिया है। सबसे ज्यादा कैंट स्टेशन से जम्मूतवी की ओर जाने वाली गाड़ियां प्रभावित हो रही हैं। गन्ना किसानों की लड़ाई शुगर मिल प्रबंधन और सरकार से है लेकिन उनके धरने से रेल यात्रियों की सांसें अटक गई हैं। सिटी स्टेशन के प्लेटफार्म पर ट्रेन चलने का इंतजार कर रहे यात्रियों इस बात से परेशान हैं कि पता नहीं कब तक वे अपनी मंजिल पहुंच पाएंगे।
Page#    24466 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy