Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

SDAH NDLS Duronto: দৌঁড়ে চলো , দিল্লি চলো - PPG

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Fri Mar 5 13:41:06 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search

News Posts by Bigg boss 13

Page#    Showing 1 to 4 of 4 news entries  
PATNA : पटना से दिल्ली के बीच चलने वाली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को लेकर बीजेपी के सांसदों के बीच आपस में ही ठनी हुई है। गोड्डा से बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे यह मांग कर रहे हैं कि संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को पटना से आगे मधुपुर तक चलाया जाए। निशीकांत दुबे की इस मांग का पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से सांसद रामकृपाल यादव ने पुरजोर विरोध किया है। अब इस टकराव में बीजेपी के एक अन्य राज्यसभा सांसद भी कूद पड़े हैं।
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को मधुपुर तक विस्तारित किए जाने की मांग को गलत बताया है। आर के सिन्हा ने कहा है कि इससे पटना के यात्रियों की हक मारी होगी। आर
...
more...
के सिन्हा ने कहा है कि जो लोग भी इस तरह की मांग उठा रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि पटना से दिल्ली और दिल्ली से पटना के बीच चलने वाले रेल यात्रियों के लिए अब केवल दो ही ट्रेनें उपलब्ध हैं। राजधानी एक्सप्रेस और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का विस्तार नहीं किया जाना चाहिए।
आर के सिन्हा ने कहा है कि पटना से हावड़ा रूट पर झारखंड के दो प्रमुख स्टेशन मधुपुर और जसीडीह पड़ते हैं और इन दोनों स्टेशनों पर दिल्ली और हावड़ा के बीच चलने वाली ट्रेनों के ठहराव का प्रयास किया जाना चाहिए ना की संपूर्ण क्रांति का रूट बढ़ाने पर। आपको बता दें कि गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस का रूट बढ़ाकर उसे मधुपुर तक चलाए जाने की मांग रखी है। हालांकि पूर्व मध्य रेलवे के जीएम एलसी त्रिवेदी ने बुधवार को ही स्पष्ट कर दिया है कि संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस का रूट बढ़ाए जाने का फिलहाल कोई प्रस्ताव रेलवे के पास नहीं है बावजूद इसके संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को लेकर बीजेपी के सांसदों में बयानबाजी जारी है।
EDITOR PICKS
रामकृपाल को मिला आरके सिन्हा का साथ, संपूर्ण क्रांति पर निशिकांत...
Sep 08 2019 (13:10) DRM/ASANSOL INSPECTED MADHUPUR AND GIRIDIH STATIONS (burdwantoday.in)
0 Followers
6506 views

News Entry# 390522  Blog Entry# 4421542   
  Past Edits
Sep 08 2019 (13:11)
Station Tag: Madhupur Junction/MDP added by Doctor Strange~/1913653
Stations:  Madhupur Junction/MDP  
TNS_Asansol: Shri Sumit Sarkar, Divisional Railway Manager/Asansol inspected  developmental work at Madhupur Station circulating area, Water cooler Booth, CCTV Surveillance System, waiting Hall, Premium lounge etc today  and advised necessary instructions to concerned officials for further  improvement of this station.
He also visited Madhupur railway stadium where many facilities will be developed by utilizing MPLAD  & railways funds .  Sri Sarkar also Examined the infrastructure facilities   for starting of Sampoorna Kranti Express from Madhupur and instructed the concerned official to submit detail report regarding this facilities such as watering, washing, charging etc. Earlier he conducted window – trailing inspection from Asansol to Madhupur Station to see running conditions and track maintenance. DRM conducted foot plate inspection from Madhupur to Giridih.
Shri
...
more...
Sumit Sarkar, Divisional Railway Manager, Eastern Railway Asansol Division, inspected siding of Central Coalfield Limited (CCL) and held a meeting with the officials of CCL at Giridih to increase coal loading. He also inspected Safety and Passengers Amenity items at Giridih Station on 04.09.2019 (Wednesday). Shri Sarkar inspected Giridih station and circulating area, booking counters etc., He Stress on Proper Cleanliness,  Safety and Operational facilities etc. Later, he also did window Trailing inspection of Giridih – Madhupur – Asansol section
Shri S.Chakraborty/ Sr.DOM, Shri A. K.Paldiya/ Sr.DSTE, Shri C.M.Mishra/Sr.DSC, Shri Kurshid Ahmed/Sr.DEE/TRD, Shri Niraj Varma/Sr.DEN-II, Shri A.Kumar/Sr.DEE(G),Shri S.Bishwajit/Sr.DME and other officers, senior supervisors  were also present in this programme.
Post navigation
Related Posts
RAIN WATER HARVESTING PLAN OF ASANSOL DIVISION
Sep 05 2019 (05:09) गिरिडीह से कोलकाता के लिए ट्रेन शीघ्र (epaper.jagran.com)
New/Special Trains
ER/Eastern
0 Followers
17679 views

News Entry# 390259  Blog Entry# 4418875   
  Past Edits
Sep 05 2019 (05:09)
Station Tag: New Giridih/NGRH added by Doctor Strange~/1913653

Sep 05 2019 (05:09)
Station Tag: Giridih/GRD added by Doctor Strange~/1913653
Stations:  Giridih/GRD   New Giridih/NGRH  
इस स्टेशन का यह बिलिं्डग आसनसोल डिवीजन का सर्वश्रेष्ठ बिलिं्डग होगा। यहां स्टेशन का बन रहा नया भवन को पूरा होने में एक माह का समय लग सकता ह। विद्युतीकरण से लेकर अन्य कार्यो को पूरा करने के बाद इसे 15 अक्टूबर तक उद्घाटन करने की योजना है। नया भवन के साथ-साथ पीआएस व यूटीएस का भवन भी बनाया जा रहा है। टिकट काउंटर को भी बेहतर व इलेक्ट्रानिक सिस्टम से लैस किया जाएगा। यहां वीआइपी लॉन भी बनाया जा रहा है। कुछ संसाधनों की कमी है जिसे शीघ्र ही दूर कर लिया जाएगा। आवश्यक सुविधाओं व अन्य जरूरतों को पूरा किया जाएगा। सेफ्टी लेबल क्रॉसिंग की भी स्थापना की जाएगी।
अधिकारियों से इसे और बेहतर बनाने को
...
more...
लेकर सुझाव भी मांगा। निरीक्षण में सीनियर डिविजनल ऑपरेशन मैनेजर संतोष चक्रवर्ती, टीआईएम रवि शंकर, स्टेशन प्रबंधक एमके वर्णवाल, स्टेशन मास्टर मो जाकिर हुसैन, गणोश प्रसाद महतो, एनएल महतो आदि मौजूद थे।

Rail News
13871 views
Sep 05 2019 (05:55)
Siddharth Jain
RamganjMandi^~   4691 blog posts
Re# 4418875-1            Tags   Past Edits
गिरिडीह से पारसनाथ रेल लाइन की क्या स्थिति है

13668 views
Sep 05 2019 (06:39)
Bigg boss 13
PURVANCHALEXPRE~   2338 blog posts
Re# 4418875-2            Tags   Past Edits
गिरिडीह से कोलकाता के लिए ट्रेन शीघ्र
September 05, 2019
जागरण संवाददाता, गिरिडीह : गिरिडीह रेलवे स्टेशन को अत्याधुनिक बनाने के लिए कार्य जारी है। जल्द ही यहां यात्रियों को सारी सुविधा मुहैया कराई जाएगी। गिरिडीह से कोलकाता के लिए एक नई रेलगाड़ी चलाने के लिए यह निरीक्षण किया जा रहा है। इसके लिए विभाग योजना बना रहा है। इसके बाद प्रस्ताव मुख्यालय को भेजा जाएगा। इस प्रकिया के पूरा होने व सबकुछ अनुकूल रहने के बाद दिसंबर माह के अंत तक गिरिडीह स्टेशन से कोलकाता तक के लिए नई
...
more...
ट्रेन का परिचालन प्रारंभ कर दिया जाएगा। यह बातें आसनसोल के डीआरएम सुमित सरकार ने पत्रकारों से कहीं। वे रेलवे स्टेशन के साथ-साथ नई रेल परिचालन को लेकर रेलवे लाइन के निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यहां पेयजल, वेटिंग रूम व आधुनिक तकनीक से बने सामान्य व दिव्यांगों के लिए विशेष शौचालय को जल्द ही यात्रियों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्टेशन को सुविधायुक्त बनाने को लेकर और बेहतर कार्य किया जा रहा है। आने वाले दिनों में इसे इतना विकसित किया जाएगा कि लोग इस पुराने स्टेशन को भी नहीं पहचान पाएंगे।
इस स्टेशन का यह बिलिं्डग आसनसोल डिवीजन का सर्वश्रेष्ठ बिलिं्डग होगा। यहां स्टेशन का बन रहा नया भवन को पूरा होने में एक माह का समय लग सकता ह। विद्युतीकरण से लेकर अन्य कार्यो को पूरा करने के बाद इसे 15 अक्टूबर तक उद्घाटन करने की योजना है। नया भवन के साथ-साथ पीआएस व यूटीएस का भवन भी बनाया जा रहा है। टिकट काउंटर को भी बेहतर व इलेक्ट्रानिक सिस्टम से लैस किया जाएगा। यहां वीआइपी लॉन भी बनाया जा रहा है। कुछ संसाधनों की कमी है जिसे शीघ्र ही दूर कर लिया जाएगा। आवश्यक सुविधाओं व अन्य जरूरतों को पूरा किया जाएगा। सेफ्टी लेबल क्रॉसिंग की भी स्थापना की जाएगी।
अधिकारियों से इसे और बेहतर बनाने को लेकर सुझाव भी मांगा। निरीक्षण में सीनियर डिविजनल ऑपरेशन मैनेजर संतोष चक्रवर्ती, टीआईएम रवि शंकर, स्टेशन प्रबंधक एमके वर्णवाल, स्टेशन मास्टर मो जाकिर हुसैन, गणोश प्रसाद महतो, एनएल महतो आदि मौजूद थे।
बिहार की सड़कों पर इ...
गंगा नदी पर विक्रमशिला-कटरिया के बीच बनने वाले रेल सह सड़क पुल का डिजाइन और प्राक्कलन तैयार कर लिया गया है। गंगा पुल पर दोनों तरफ से रेल लाइन ‘वाई’ आकार का होगा। ऐसे तो पुल बनाने की स्वीकृति 2016-17 के रेल बजट में मिली थी। पर, निर्माण की गति आगे नहीं बढ़ सकी। अब इस पुल के निर्माण प्रक्रिया में तेजी आ गई है। सर्वे के लिए रेल मंत्रलय ने राशि भी रिलीज कर दिया है। 24 किमी लंबे इस पुल के निर्माण पर 4679 करोड़ खर्च होंगे। दरअसल, गोड्डा सांसद का यह अहम प्रोजेक्ट है। इन्होंने ही इस पुल का प्रस्ताव रेलवे बोर्ड में उठाया था। इसके बाद इसकी स्वीकृति मिली थी। इस पुल के
...
more...
बनने से कई जिलों के लोगों को फायदा होगा।
रेल से जुड़ जाएगा भागलपुर, कोसी और सीमांचल : पूर्व मध्य रेल के अनुसार इस पुल का एक छोर बटेश्वर स्थान (कहलगांव) और दूसरा नवगछिया-कटिहार रेलखंड के कटरिया स्टेशन के पास मिलेगा। इस पुल के बन जाने से भागलपुर का सीधा कोसी और सीमांचल से रेल संपर्क जुड़ जाएगा। अभी नवगछिया जाने के लिए सड़क का सहारा लेना पड़ता है।
इस पुल के बनने के बाद निर्माणाधीन पीरपैंती-जसीडीह रेलखंड के जरिये आसनसोल-किउल रेलखंड से भी सीधा जुड़ाव हो जाएगा। नवगछिया-कटिहार लाइन, भागलपुर से हावड़ा, हंसडीहा की तरफ भागलपुर-दुमका रेललाइन, मोहनपुर के पास देवघर-दुमका लाइन में मिलेगी।

XHTML: You can use these html tags:

Most Popular Posts

Rail News
7183 views
Aug 29 2019 (09:16)
Rajeshkrsbokaro
Rajeshkrsbokaro~   592 blog posts
Re# 4412876-1            Tags   Past Edits
बनाने में पूरा दशक बीत जाएगी इस रफ़्तार से

7412 views
Aug 29 2019 (10:13)
Bigg boss 13
PURVANCHALEXPRE~   2338 blog posts
Re# 4412876-2            Tags   Past Edits
Banegi to bahut faiyda Hoga new route ban Jayega north east k liye

7133 views
Aug 29 2019 (16:32)
Believe in You
akhileshchauras~   3131 blog posts
Re# 4412876-3            Tags   Past Edits
Modi rahe toh jaldi banega...
Page#    4 news entries  

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy